taktomguru.com

मुसलमानों के साथ पास्ता

मुसलमानों के साथ पास्ता नुस्खा

यह विस्तृत करने के लिए बहुत आसान और त्वरित है। अपने नाविक बिंदु के साथ पास्ता की प्लेट की तरह कुछ भी आश्चर्यजनक नहीं है और आपकी मेज पर सफल होता है। जब आप खोजते हैं कैसे करें यह पहला साबित करेगा कि आपको कई अवयवों की आवश्यकता नहीं है या इसमें अधिक समय नहीं लगता है। अपने स्वाद के अनुसार आप जो भी बदलाव करना चाहते हैं उसे भी स्वीकार करें। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं मुसलमानों के साथ पास्ता कैसे तैयार करें. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं कैसे prawns के साथ पास्ता बनाने के लिए

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • स्वाद के लिए ताजा पके हुए पास्ता के 500 ग्राम (टैगलीटेल या स्पेगेटी अच्छी तरह से जाते हैं)।
  • 1 किलो छोटे मुसलमानों
  • टमाटर सॉस के 2 बड़े चम्मच।
  • 1 चुटकी जैतून का तेल.
  • मक्खन का 1 सुंदर टुकड़ा।
  • 1 छोटा कटा हुआ प्याज
  • ला वेरा से 1 चुटकी मीठे पेपरिका।
  • लहसुन और कटा हुआ अजमोद के 1 लौंग।
  • 1 शराब सफेद शराब
  • पानी का आधा गिलास
  • तरल क्रीम के 1/2 कप।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 30 मिनट
कठिनाई: कम
सेवा: 4
कैलोरी: 271

1 marinara के लिए मुसलमानों को खोलें। ऐसा करने के लिए, एक बड़े पैन में तेल नृत्य में लहसुन और कटा हुआ चीव बनाओ। जल्दी, ताकि किसी भी हालत ले रंग में, लाल शिमला मिर्च जोड़ने के लिए, कुछ तेज लैप देने के लिए और अच्छा स्वच्छ सीपी, सफेद शराब और पानी, उच्च गर्मी पर उबलते परिचय।

2 खुलने वाले मुसलमानों को हटाएं ताकि वे ऊपर नहीं जा सकें और रसदार और रबड़ न बने। एक बार जब वे बाहर निकल जाएंगे, परिणामी रस को दबा दें और अशुद्धियों से बचने के लिए इसे साफ पैन पर डालें। इसे एक कोमल आग को कम करने की अनुमति दें।




3 लगभग 5 मिनट के बाद, टमाटर सॉस और तरल क्रीम जोड़ें। फिर से उबाल लें और मसालेदार बिंदु को ठीक करें जब तक कि एक बहुत मलाईदार और तंग सॉस न हो। गोले इस सॉस, जो हमें पकवान बाद में आराम से आनंद लेने के लिए अनुमति देता है हटाने के बाद सीपी जोड़ें।

4 इस बीच, पैकेज में निर्माता द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए, अनुभवी उबलते पानी में पास्ता को पकाएं। इसे पिछले बिंदु में विस्तारित सॉस में जोड़ें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

हलचल और मक्खन पासा और कटा हुआ अजमोद में जोड़ें। परोसें। आप हमारे लेख में रुचि भी ले सकते हैं मक्खन और मार्जरीन के बीच अंतर.

इस नुस्खा की चाल

इस प्रकार की सॉस या यहां तक ​​कि बोलोग्नीज़ सॉस तक, यह मोती से आता है ताकि टमाटर सॉस जोड़ा जाने पर दूध या तरल क्रीम के अच्छे छिड़काव के साथ इसे समृद्ध किया जा सके। यह तैयारी के लिए रसीलापन और चिकनीपन लाता है।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं मुसलमानों के साथ पास्ता नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मोटे कुत्ते के लिए घर पर खाना बनाना: व्यंजनों के लिए चाबियाँमोटे कुत्ते के लिए घर पर खाना बनाना: व्यंजनों के लिए चाबियाँ
कुत्ते के लिए संतुलित घर का बना खाना पकाने व्यंजनोंकुत्ते के लिए संतुलित घर का बना खाना पकाने व्यंजनों
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता हैफूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
चिकन और सोया सॉस के साथ पास्ताचिकन और सोया सॉस के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
मसूर सलादमसूर सलाद
पालक Lasagnaपालक Lasagna
हेक पाटहेक पाट
लीक सूपलीक सूप
» » मुसलमानों के साथ पास्ता
© 2021 taktomguru.com