taktomguru.com

बुलमास्टिफ

बुलमास्टिफ
बुल्मस्टिफ़ की उपस्थिति में उदासीन रहना असंभव है। उसकी प्रबुद्ध उपस्थिति, वह शरीर छिद्रित और मांसपेशियों, बड़े, सामंजस्यपूर्ण, वर्ग ... वह अचूक सिर, उसकी घुमावदार और विश्लेषणात्मक दृष्टि। लेकिन यह अविश्वसनीय वृत्ति से प्रभावित होने के लिए और भी मुश्किल है। वह एक प्यारा कुत्ता है, जो उसके साथ, संरक्षक, विशेष रूप से बच्चों के साथ स्नेही है। आइए इस महान कुत्ते को सभी इंद्रियों में गहराई से जानें।
बुलमास्टिफ़ का इतिहास और उत्पत्ति
इस नस्ल अपने दो पूर्वजों, बुलडॉग और मास्टिफ के नाम पर है, और इसके निर्माण के एक बहुत ही विशेष की जरूरत की वजह से है: एक जानवर पर्याप्त मजबूत और पर्याप्त डरावना बल के प्रयोग के बिना घुसपैठियों को डराने के लिए मिलता है। उन्नीसवीं सदी रेंजरों महान अंग्रेजी जमीन मालिकों शिकारियों की बढ़ती संख्या से अभिभूत और कहा कि हताश निर्धारित किया है, बड़े टुकड़ों जिसके साथ एक ऐसे समाज में उनके परिवारों को खिलाने के लिए शिकार करने के लिए कोशिश कर रहे थे की दूसरी छमाही के दौरान जो मतभेद में अमीर और गरीब के बीच वे विशाल थे। इस स्थिति में, दोनों पुरुषों और उनके देश के रखवाले निष्कर्ष निकाला है कि वे एक कुत्ते हिंसा का सहारा के बिना रात निगरानी में काम करते हैं और गुढ़ लेकिन बेअसर करने में सक्षम की मदद की जरूरत है, वन कानून के रूप में वे इंग्लैंड में राज्य करता रहा जब से बारहवीं सदी रेंजरों मजबूर किसी भी नुकसान पहुंचाए बिना चोरों को नियंत्रित करने और उन्हें पुलिस कोई नुकसान नहीं पहुंचा करने के लिए वितरित करने के लिए।

यह देखते हुए कि उस समय कोई काम करने वाला कुत्ता इस काम को विकसित करने में सक्षम नहीं था, बड़े और बहादुर नस्लों के बीच अलग-अलग पार होने की कोशिश की गई, हालांकि बुलडॉग और मास्टिफ़ के बीच संयोजन सबसे अच्छा परिणाम था। मास्टिफ़ में गति की कमी थी और बुलडॉग अवैध शिकारियों का सामना करने के लिए काफी बड़ा नहीं था, लेकिन दोनों का संयोजन बहुत मजबूत कुत्ता था, जबकि तेज, तेज और अच्छी गंध थी। इस पत्रिका में पढ़ने के पत्रिका, वेब पेज में अधिक लेख: elmundodelperro.net




Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फ्रेंच बुलडॉगफ्रेंच बुलडॉग
अंग्रेजी मास्टिफ़ कैसे बढ़ाएंअंग्रेजी मास्टिफ़ कैसे बढ़ाएं
रेत के विशेष मोलोसरेत के विशेष मोलोस
बुलमास्टिफबुलमास्टिफ
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
जर्मन बुलडॉगजर्मन बुलडॉग
क्या बैल मास्टिफ़ एक बिल्ली शिकारी है?क्या बैल मास्टिफ़ एक बिल्ली शिकारी है?
Bullmastiff में रंग और अभिव्यक्तिBullmastiff में रंग और अभिव्यक्ति
संतुलित और खुद के बारे में सुनिश्चित करेंसंतुलित और खुद के बारे में सुनिश्चित करें
बुलमास्टिफ़ का इतिहास और उत्पत्तिबुलमास्टिफ़ का इतिहास और उत्पत्ति
» » बुलमास्टिफ
© 2021 taktomguru.com