taktomguru.com

क्या यॉर्कशायर कच्चे हरी बीन्स खा सकता है?

यॉर्कीयदि आपकी यॉर्की को कुछ औंस खोने की जरूरत है या यदि आप अपने आहार को संतुलित करना चाहते हैं, तो आपको अपने भोजन में हरी बीन्स शामिल करने से फायदा होगा। डिब्बाबंद या ताजा, ये सब्जियां यॉर्कशायर के लिए एक सुरक्षित और स्वस्थ विकल्प हैं।

यॉर्कियों की कैलोरी आवश्यकताओं। हालांकि वे छोटे हैं, यॉर्कियां बहुत सक्रिय कुत्ते हैं इसलिए उन्हें एक आहार की आवश्यकता है जो उनकी ऊर्जा आवश्यकताओं को पूरा कर सके। अन्य सक्रिय छोटे कुत्तों की तरह, यॉर्कशायर प्रति दिन 40 कैलोरी जला सकता है, हालांकि पुराने कुत्ते बहुत कम स्तर पर ऐसा करते हैं। एक सामान्य नियम के रूप में, 5.5 पाउंड की यॉर्की प्रति दिन लगभग 250 कैलोरी की आवश्यकता होती है।

हरी बीन्स यदि आप उसके लिए पकाते हैं तो आप अपने साथी के आहार पर अधिक नियंत्रण कर सकते हैं। कच्चे या पके हुए, ताजे, डिब्बाबंद या जमे हुए (लेकिन अनुभवी नहीं), हरी बीन्स पिल्ले के आहार में स्वस्थ जोड़ देते हैं। यदि आप उन्हें ताजा सेवा करने का फैसला करते हैं, तो आपको मैदान से गंदगी को हटाने के लिए उन्हें अच्छी तरह से धोना चाहिए- डिब्बाबंद वस्तुओं को कुल्लाएं ताकि अतिरिक्त नमक या अन्य मसालों से छुटकारा पड़े जो आपके पालतू जानवर की जरूरत नहीं है। इंटरनेट पर कई स्रोत यॉर्कियों के लिए उचित आहार की एक श्रृंखला की सिफारिश करते हैं जहां हरी बीन्स शामिल हैं।




सेम संतुलन। आपके पालतू जानवरों को आवश्यक पोषक तत्वों को प्राप्त करने के लिए एक संतुलित आहार की आवश्यकता होती है। केवल हरी या सब्जी सेम खिलााना उसके लिए अच्छा नहीं है, न ही उसे केवल मांस खिला रहा है। यदि आप इसे वाणिज्यिक या घर के बने भोजन के साथ खिला रहे हैं, तो आप पूरक के रूप में हरी बीन्स का उपयोग कर सकते हैं, इस बारे में कोई निश्चित नियम नहीं है कि आपको कितना खाना चाहिए या नहीं, खासकर यदि आप उन्हें उपहार के रूप में दे रहे हैं। हरी बीन्स एक मुख्य पकवान के रूप में अपने भोजन में शामिल रहे हैं, तो राशि मांस, सेम और मिश्रण युक्त अन्य सब्जियों की मात्रा पर निर्भर करती है। इसे हमेशा धीरे-धीरे पेश किया जाना चाहिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अंततः आपके आहार में इसका कितना उपयोग किया जाता है।

थोड़ा या ज्यादा? सभी पुराने कुत्ते वजन कम करने के लिए प्रवण होते हैं क्योंकि वे कम सक्रिय होते हैं। यॉर्कियों के लिए, क्योंकि वे छोटे व्यक्ति हैं, वजन कम करना और मोटापे से ग्रस्त होना आसान है। हरी बीन्स भोजन में मिश्रित इस समस्या के समाधान का हिस्सा हो सकते हैं। कई संघों ने वसा कुत्तों को केवल 60 प्रतिशत कैलोरी जरूरतों को खिलाने की सलाह दी है जब तक कि वे अपने सामान्य वजन तक नहीं पहुंच जाते। आप अपने पालतू के लिए खाना बनाना, तो आप अपने कैलोरी सेवन गणना करने के लिए है और यदि आप एक पशु चिकित्सक के साथ वाणिज्यिक खाद्य अनुसंधान फ़ीड, वे आमतौर पर कैलोरी डेटा है कि सबसे अधिक इस्तेमाल किया कुत्ते के भोजन उपलब्ध कराने के साथ एक आसान सूची है।

हरी बीन्स के साथ आहार। यदि आप अपने पालतू जानवर के लिए पकाते हैं या वाणिज्यिक खाद्य पदार्थों का उपयोग करते हैं, तो आप अपने वजन घटाने की योजना में हरी बीन्स को शामिल कर सकते हैं। हरी बीन्स के साथ आहार धीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को डिब्बाबंद या ताजा हरी बीन्स के साथ पूरा करके काम करते हैं जब तक कि भोजन कुत्ते के भोजन के आधा और बीन्स के आधा भाग से बना न हो। कुत्ते के आदर्श वजन तक पहुंचने के बाद, आप इसे अपने छोटे और पतले आकृति को बनाए रखने के लिए समायोजित किए गए, अपने सामान्य आहार को थोड़ा, थोड़ा सा दे सकते हैं। इस या किसी अन्य वजन घटाने के कार्यक्रम से सावधान रहें कि यदि सभी कुत्तों को वजन कम हो जाता है तो सभी कुत्तों को गंभीर चिकित्सा समस्याओं का खतरा होता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए नियमित भोजन की मात्राकुत्तों के लिए नियमित भोजन की मात्रा
कुत्तों के लिए किस तरह की जमे हुए सब्जियां अच्छी हैं?कुत्तों के लिए किस तरह की जमे हुए सब्जियां अच्छी हैं?
एक यॉर्ककी खिलौना कैसे खिलाया जाएएक यॉर्ककी खिलौना कैसे खिलाया जाए
कुत्ते के आहार में फाइबर कैसे जोड़ेंकुत्ते के आहार में फाइबर कैसे जोड़ें
यॉर्कशायर टेरियर hypoallergenic है?यॉर्कशायर टेरियर hypoallergenic है?
योरकी टेरियर के लिए स्वस्थ घर का खानायोरकी टेरियर के लिए स्वस्थ घर का खाना
एक यॉर्की पू की स्वास्थ्य समस्याएंएक यॉर्की पू की स्वास्थ्य समस्याएं
एक ग्रेहाउंड के लिए आहारएक ग्रेहाउंड के लिए आहार
यॉर्कशायर टेरियर का आहार क्या है?यॉर्कशायर टेरियर का आहार क्या है?
मुझे अपने कुत्ते को कितना सूखा खाना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को कितना सूखा खाना चाहिए?
» » क्या यॉर्कशायर कच्चे हरी बीन्स खा सकता है?
© 2021 taktomguru.com