taktomguru.com

Idiazabal के साथ sauteed जंगली शतावरी

idiazabal के साथ sauteed जंगली शतावरी के लिए नुस्खा

यह आश्चर्य की बात है, क्योंकि हम आमतौर पर शतावरी को हमेशा खाना बनाने के आदी होते हैं। जब आप सीखते हैं कैसे करें यह पकवान साबित करेगा कि यह वास्तव में सरल और तेज़ है। इस उत्कृष्ट प्रकार के पनीर के साथ सब्जी का संयोजन असाधारण और ताल पर बहुत स्वादिष्ट है। एक ऐसा जो कभी विफल नहीं होता है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं idiazabal पनीर के साथ जंगली शतावरी कैसे तैयार करें. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं कैसे जंगली शतावरी सूप बनाने के लिए

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • जंगली शतावरी के 2 डेक।
  • ठीक पनीर प्रकार Idiazábal का 1 टुकड़ा।
  • 1 बड़ा चमचा जैतून का तेल.
  • के 2 चम्मच मक्खन.
  • साल।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है

तैयारी

तैयारी का समय: 30 मिनट
कठिनाई: आसान
सेवा: 4
कैलोरी: 160

1 शताब्दी को एक तेज चाकू के साथ कठिन और भूरे रंग के आधार को हटा दें। यह ऑपरेशन आम तौर पर उन्हें अपने हाथों से आधार से जोड़कर किया जाता है। चूंकि शतावरी टूट जाती है जहां यह चिकनी है, यह जानने का एक तरीका है कि चाकू को हार्ड बेस को त्यागने के लिए कहां रखा जाए।

2 शतावरी छीलें और यदि वे बहुत मोटी हैं, तो उन्हें दो लंबाई में विभाजित करें।




3 मध्यम गर्मी पर एक skillet रखो और मक्खन जोड़ें। जब यह छोटे बुलबुले बनाने शुरू होता है, तो शतावरी रखें ताकि वे सभी पैन के नीचे छूएं। यदि आवश्यक हो, तो उन्हें कई बैचों में बनाओ। जब तक वे धीरे-धीरे छोड़ रहे हों तब तक उन्हें धीरे-धीरे चालू करें। आखिरी मिनट में आग को थोड़ा बढ़ाएं, वसा जलाने से सावधान रहें। जैतून का तेल का चम्मच जोड़ें। आग की मोटाई और तीव्रता के आधार पर उन्हें लगभग 2 मिनट होना चाहिए। मसाला।

4 आलू की चोटी की मदद से, पनीर के टुकड़े से फ्लेक्स हटा दें, जिसे हमने ऑपरेशन की सुविधा के लिए रेफ्रिजरेटर से ठंडा किया है। उन्हें पतले और पारदर्शी होना चाहिए।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

जब आप आग से शताब्दी लेते हैं, तो पनीर को सूक्ष्म रूप से छिड़काएं, क्योंकि वहां एक दलिया नहीं होना चाहिए बल्कि प्रत्येक शतावरी पर पनीर की एक स्ट्रिंग होनी चाहिए। निकालें।

इस नुस्खा की चाल

इस तरह से बने शतावरी को किसी भी मांस या मछली के लिए गार्निश के रूप में खाया जा सकता है या यहां तक ​​कि एक अद्वितीय पकवान भी हो सकता है, यदि हरी सलाद के साथ। उन्हें सही ढंग से छीलना बहुत महत्वपूर्ण है ताकि बाद में हम उन्हें खाने के दौरान अपने कठिन धागे पर यात्रा न करें।

हम इसे सामान्य तेज पेलापेटास के साथ करने की सलाह देते हैं, बोर्ड पर शतावरी का समर्थन करते हैं और जर्दी से स्टेम की तरफ से शुरू करते हैं। इसके अलावा, अगर छीलें बचाई जाती हैं, तो आप अन्य सब्ज़ियों और कुछ आलू के साथ एक समृद्ध सब्जी प्यूरी तैयार कर सकते हैं।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं idiazabal के साथ sauteed जंगली शतावरी के लिए नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
परमेसन के साथ कच्चे मशरूम सलादपरमेसन के साथ कच्चे मशरूम सलाद
फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता हैफूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
स्विस चार्डस्विस चार्ड
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
जंगली शतावरी सूपजंगली शतावरी सूप
पालक Lasagnaपालक Lasagna
सॉस में भरवां स्विस चार्डसॉस में भरवां स्विस चार्ड
» » Idiazabal के साथ sauteed जंगली शतावरी
© 2021 taktomguru.com