taktomguru.com

एक नए पिल्ला के लिए खरीदारी सूची

नया पिल्लाएक नया पिल्ला घर लेना हमेशा एक रोमांचक घटना है, और आपके "बंडल ऑफ बंडल" से पहले हाथ पर आवश्यक मूलभूत आपूर्ति होने का मतलब है कि आपको अंतिम मिनट में छोड़ना होगा और स्टोर में स्टोर करने के लिए दौड़ना होगा कुछ।

भोजन और पेयजल. यदि नया पिल्ला एक ब्रीडर या आश्रय से आता है, तो पता लगाएं कि वह वर्तमान में किस तरह का खाना खा रहा है। आहार में अचानक परिवर्तन एक पिल्ला की नाज़ुक पाचन प्रणाली को परेशान कर सकते हैं। अपनी पसंद के भोजन को खिलाने के लिए थोड़ा सा शुरू करें, अधिमानतः उच्च गुणवत्ता वाले और जो सबसे अधिक मांग वाले पोषण संबंधी दिशानिर्देशों को पूरा करते हैं। पानी या भोजन के लिए स्टेनलेस स्टील या सिरेमिक व्यंजनों का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। प्लास्टिक अक्सर अप्रिय बैक्टीरिया को बंद करता है और गंध को अवशोषित करता है। अपने मुंह के अंदर पर्याप्त फिट बैठने के लिए पर्याप्त कटोरे का चयन करें और पर्याप्त स्थिर करें कि आप आसानी से टिप नहीं सकते हैं। एक चित्रित इंटीरियर के साथ व्यंजन का उपयोग करने से बचें। अपनी खरीदारी सूची में व्यवहार या मिठाई जोड़ने के लिए मत भूलना। पिल्ले मिठाई खाने के लिए प्यार करते हैं और ये प्रशिक्षण में एक अद्भुत मदद करते हैं।

सो रही आपूर्ति। आपको घर पर पहली रात से अपने पिल्ला की नींद की जगह स्थापित करना शुरू कर देना चाहिए। यदि आप दराज चुनते हैं, तो अपने पिल्ला के वयस्क आकार की भविष्यवाणी करने के लिए पर्याप्त एक बड़ा चयन करें। अस्थायी रूप से एक छोटी जगह बनाने के लिए, यह सुनिश्चित करें कि यह विभाजक के साथ आता है। पिल्ला बढ़ने के साथ आप स्पेसर्स को स्थान बढ़ाने के लिए स्थानांतरित कर सकते हैं। यह एक तार या हार्ड प्लास्टिक पिंजरे का उपयोग करने का सुझाव दिया जाता है, जो आपके पिल्ला के चबाने चरण का समर्थन करने के लिए काफी कठिन है। ऊन के आस-पास, मुलायम कंबल, फिट पैड या कुत्ते के लिए एक छोटा सा बिस्तर के साथ फर्श को कुशन करके अपनी जगह को आरामदायक बनाएं। सुनिश्चित करें कि सभी बिस्तर आरामदायक और आरामदायक होने के लिए पर्याप्त मोटे दोनों हैं।




खेल की आपूर्ति. पिल्ले अपने खिलौनों के साथ मजाक कर रहे हैं, लेकिन पिल्ला खिलौने पिल्ले को मानसिक उत्तेजना और शारीरिक गतिविधि भी देते हैं। रबड़ की गेंद, लंबे तार, रबर की हड्डियों और शोर खिलौने सहित उच्च गुणवत्ता और सुरक्षित खिलौने खरीदें। चबाने वाले खिलौनों का चयन करें और उन कठिन teething दिनों के साथ मदद करें। कैंडी बेचने वाले कुत्तों के लिए इंटरेक्टिव खिलौने या ध्वनि बनाने के लिए अपने बालों वाले बेटे को उत्तेजित करने में अद्भुत हैं। कई पिल्ले एक नरम भरवां खिलौने के आराम का आनंद लेते हैं, जबकि अन्य तुरंत भरवां जानवरों को टुकड़ों में पोंछते हैं। जब तक आप जानते हैं कि वे कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, तब तक अपने पिल्ला को अपने खिलौनों से असुरक्षित न छोड़ें।

सौंदर्य आपूर्ति. अपने पिल्ला प्रतिदिन का सौंदर्य सकारात्मक बंधन अनुभव प्रदान करेगा। आपको मुलायम ब्रिसल ब्रश और एक दांत दांत कंघी की आवश्यकता होगी। कुत्ते शैम्पू खरीदें, विशेष रूप से एक पिल्ला की नाजुक त्वचा और एक दांत किट जिसमें टूथब्रश और कुत्ते टूथपेस्ट शामिल है।

सुरक्षा आपूर्ति. पहचान टैग के साथ पिल्ला के लिए एक समायोज्य कॉलर आपके नए पिल्ला के लिए आवश्यक है। यह केवल चमड़े के कॉलर, या गैर-लोचदार सामग्री से बने लोगों का उपयोग करने का सुझाव दिया जाता है। कॉलर को चौड़ाई की "दो अंगुलियों" के साथ समायोजित किया जाना चाहिए और पर्याप्त तंग होना चाहिए कि यह कानों पर स्लाइड नहीं करता है। कम से कम दो हल्के वजन, एक पतली डबल परत बुनाई, और मजबूत बक्से के साथ एक और चमड़ा खरीदें ताकि आप इसे चलने के लिए बाहर ले जा सकें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन का कटोरा: सही सामग्री का चयन कैसे करेंकुत्ते के भोजन का कटोरा: सही सामग्री का चयन कैसे करें
क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?
कुत्ता भूख खो देता हैकुत्ता भूख खो देता है
कुत्तों के लिए खाद्य पदार्थ जो कम विसर्जन पैदा करते हैंकुत्तों के लिए खाद्य पदार्थ जो कम विसर्जन पैदा करते हैं
कुत्ते पिल्ले खिलानेकुत्ते पिल्ले खिलाने
एक वायुरोधी कुत्ते खाद्य कंटेनर में मोल्ड से कैसे बचेंएक वायुरोधी कुत्ते खाद्य कंटेनर में मोल्ड से कैसे बचें
एक पिल्ला भोजन का विकल्पएक पिल्ला भोजन का विकल्प
चिहुआहुआस में आहार के संशोधन के दुष्प्रभावचिहुआहुआस में आहार के संशोधन के दुष्प्रभाव
एक नए कटा हुआ पिल्ला के लिए भोजन कैसे करेंएक नए कटा हुआ पिल्ला के लिए भोजन कैसे करें
पिल्ला भोजन में तेल जोड़नापिल्ला भोजन में तेल जोड़ना
» » एक नए पिल्ला के लिए खरीदारी सूची
© 2021 taktomguru.com