taktomguru.com

चपलता, कुत्ते खेल




चपलता उन सभी लोगों के लिए एक खेल है, जिनके पास एक या एक से अधिक कुत्तों (जो भी उनकी दौड़ है, वंशावली के साथ या बिना)।
 इसमें कुत्तों के नेतृत्व होते हैं जो उनके गाइड को उनके हाइलाइट करने के लिए विभिन्न बाधाओं को दूर करने में सक्षम होते हैं खुफिया, आज्ञाकारिता, एकाग्रता, समाजशीलता और चपलता. इस अनुशासन के लिए कुत्ते और इसकी मार्गदर्शिका के बीच एक अच्छी सद्भाव की आवश्यकता होती है। इसलिए यह आवश्यक है कि प्रतिभागियों के पास आज्ञाकारिता और कुत्ते शिक्षा में अच्छी तैयारी की प्राथमिक नींव हो।
चपलता का अभ्यास दो तरीकों से किया जा सकता है: अवकाश, या प्रतिस्पर्धी के रूप में, दोनों मोड संगत हैं।
अवकाश के रूप में प्रैक्टिस के बहुत अच्छे फायदे हैं। यह मालिक और कुत्ते को एक साथ आनंद लेता है, शारीरिक व्यायाम का अभ्यास करता है, खुशी और दुर्भाग्य साझा करता है, और अतुलनीय कर की शिक्षा और आज्ञाकारिता प्राप्त करता है। चपलता निस्संदेह कुत्ते की शिक्षा, आज्ञाकारिता और समाज की एक आदर्श विधि है।
जो लोग प्रतियोगिता, बेहतर कुछ भी नहीं, इस मोड में के बाद से जैसे परिणाम पूरी तरह से उद्देश्य के लिए कर रहे हैं और बहुत ही प्रयास और आयोजित प्रशिक्षण से जुड़े हुए हैं (प्रतिबद्ध है या नहीं फ़ाउल करता है)।
दौरे का उद्देश्य कुत्ता (उसकी मार्गदर्शिका के नेतृत्व में) बाधाओं के सेट को पारित करने के क्रम में, बिना किसी विफलता के, और टीआरएस (न्यायाधीश द्वारा निर्धारित समय सीमा) के भीतर है।
कुत्ते के किसी भी "मशीनीकरण" से बचने के लिए मार्ग को प्रत्येक आस्तीन के बाद संशोधित किया जाएगा।
टीआरएस, केवल एक मूल सूचकांक है, और किसी भी मामले में गति को दोष और रिफसल के लिए जुर्माना में समानता के मामले में छोड़कर मुख्य मानदंड के रूप में नहीं माना जाता है। कुल जुर्माना में समानता के मामले में, दोष और अनुपस्थितियों के लिए सबसे कम दंड वाली टीम को बेहतर वर्गीकृत किया जाएगा।
यदि मौके से, दो कुत्ते दंड में बंधे थे और समय में न्यायाधीश टाई तोड़ने के लिए एक अतिरिक्त मार्ग का अनुरोध कर सकता है।
"चपलता" पाठ्यक्रम एक गति दौड़ नहीं है, बल्कि कौशल और निपुणता की एक प्रतियोगिता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के साथ एक प्रतिबद्ध शर्तकुत्तों के साथ एक प्रतिबद्ध शर्त
अपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखेंअपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखें
गर्मी में अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए सबसे अच्छा खेलगर्मी में अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए सबसे अच्छा खेल
गर्मी के लिए अपने कुत्ते के साथ गतिविधियांगर्मी के लिए अपने कुत्ते के साथ गतिविधियां
मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?
मेरे बेल्जियम शेफर्ड मालिंस को प्रशिक्षित या शिक्षित कैसे करें?मेरे बेल्जियम शेफर्ड मालिंस को प्रशिक्षित या शिक्षित कैसे करें?
शिक्षा और प्रशिक्षणशिक्षा और प्रशिक्षण
मेरे पास बहुत सारे जीवनशैली वाला कुत्ता है, मैं चपलता करने जा रहा हूं!मेरे पास बहुत सारे जीवनशैली वाला कुत्ता है, मैं चपलता करने जा रहा हूं!
शिक्षा की चपलता और मनोविज्ञानशिक्षा की चपलता और मनोविज्ञान
प्रशिक्षण और व्यायाम: चपलताप्रशिक्षण और व्यायाम: चपलता
» » चपलता, कुत्ते खेल
© 2021 taktomguru.com