taktomguru.com

हुस अपनी 30 वीं वर्षगांठ मनाता है

हुस अपनी 30 वीं वर्षगांठ मनाता है

हुस अपने सभी ग्राहकों को अपने कुत्ते, बिल्लियों और घोड़ों को खिलाने के लिए इन पालतू वर्षों में जमा किए गए विश्वास और वफादारी के लिए अपने सभी ग्राहकों का धन्यवाद करके दुनिया भर में अपनी 30 वीं वर्षगांठ मनाता है।

हुस की स्थापना 1 9 87 में स्टॉकहोम (स्वीडन) में श्री टॉम एलियासन ने की थी, जो एक उद्यमी जिसका सपना बहुराष्ट्रीय था। 40 साल और दो छोटे बच्चों के साथ, उन्होंने पालतू क्षेत्र में शुरू करने का फैसला किया। हुस के जन्म के कुछ सालों बाद, उन्होंने पालतू क्षेत्र में यूरोप में अग्रणी होने के नाते इसे फ़्रैंचाइज़ी में बदलने का फैसला किया। यह निर्णय आपकी कंपनी को एक बहुराष्ट्रीय में परिवर्तित करने के लिए मौलिक था जो दुनिया भर में 48 से अधिक देशों में संचालित होता है। स्कैंडिनेविया के बाहर खोला गया पहला फ्रेंचाइजी फ्रांस में 1 99 6 में फ्रांस में था और पुर्तगाल, पोलैंड या स्पेन जैसे अन्य देशों ने बहुत कम शामिल किया था।

वर्तमान में, शीर्ष 100 फ़्रैंचाइज़ी में मौजूद पालतू उद्योग में हुस एकमात्र फ्रेंचाइजी है। यह एक सूची है जिसमें 100 सर्वश्रेष्ठ वैश्विक फ्रेंचाइजी शामिल हैं और संयुक्त राज्य अमेरिका में एक प्रतिष्ठित परामर्श द्वारा तैयार की जाती है। हुस की सफलता, और जिसके लिए उन्हें इस सूची में शामिल किया गया है, वह उनकी व्यावसायिक दृष्टि है। फ्रैंचाइजी को केवल एक छोटा निवेश निवेश करना पड़ता है। साथ ही, फ्रैंचाइजी घर से काम कर सकते हैं और अपना शेड्यूल चुन सकते हैं, इसलिए एक स्थान होना जरूरी नहीं है। वे अपने मालिक हैं और इसके अलावा, ऐसे क्षेत्रों में फ़्रैंचाइजी बन जाते हैं जहां हुस अभी तक नहीं पहुंचे हैं। इसलिए, उनके पास हुस के उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के वितरण के लिए एक विशेष क्षेत्र होगा।

हुस फ्रेंचाइजी सालाना 20% तक बढ़ता है, विशेष रूप से हुस एस्पासा बिक्री रैंकिंग में चौथे स्थान पर है। फ्रेंचाइजी की संख्या के संबंध में, स्पेन में दुनिया भर में लगभग 1,000 फ्रेंचाइजी की तुलना में 40 हैं। हुस एक ऐसी कंपनी है जो पूर्ण विस्तार में है। इस कंपनी की सफलता कुत्तों, बिल्लियों और घोड़ों के लिए अपने उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के कारण है। यह एक बाजार का भी हिस्सा है जो पूर्ण विस्तार में है: पालतू क्षेत्र और ऑनलाइन बिक्री।

हुस का जन्म स्पष्ट उद्देश्य से हुआ था: ग्राहक के लिए जीवन को आसान बनाना। हाल ही में, यदि आप अपने पालतू जानवर को गुणवत्ता वाले भोजन के साथ खिलाना चाहते हैं तो आपको विशेष दुकानों या पशु चिकित्सक के पास जाना चाहिए। इसके अलावा, आपको घर तक पहुंचने तक भारी मात्रा में फ़ीड लेना पड़ता था। हालांकि, 30 वर्षों के लिए (स्पेन में 11 साल)

हुस के लिए स्थिति धन्यवाद। हमारी कंपनी, हमारे फ्रैंचाइजी के माध्यम से, प्रीमियम पालतू जानवरों के लिए उत्पादों की पेशकश करता है। हमारे पास पालतू जानवरों के पोषण में भी बहुत अच्छे पेशेवर हैं ताकि वे ग्राहकों को सलाह दे सकें कि उनके कुत्तों, बिल्लियों या घोड़ों को खिलाने का सबसे अच्छा विकल्प क्या है। इसी तरह, हमारे उत्पादों को इंटरनेट के माध्यम से बेचा जाता है और अतिरिक्त खर्च किए बिना और न्यूनतम आदेश के बिना घर पहुंचाया जाता है।

आज, हुस दुनिया भर के पालतू जानवरों को खिलाने के लिए सर्वोत्तम उत्पादों की पेशकश करने के लिए काम करना जारी रखता है। हम उन मूल्यों और सिद्धांतों का सम्मान करना जारी रखते हैं जिनके साथ इस कंपनी की स्थापना की गई थी: अधिकतम गुणवत्ता प्रदान करने और ग्राहकों के लिए जीवन को आसान बनाने के लिए।




मताधिकार अवसर

हुस की स्थापना 1 9 87 में स्वीडन में हुई थी। आज, यह एक सतत कंपनी है जो निरंतर विकास में अंतर्राष्ट्रीय उपस्थिति है। इसमें दुनिया भर में फैले 1,000 से अधिक फ्रेंचाइजी और वितरक हैं। अपने जन्म के बाद से, मैं मताधिकार व्यवसाय प्रणाली के लिए शर्त लगाता हूं, हुस सालाना 30% बढ़ी है। यह एक ऐसा व्यवसाय है जो पूरे वर्ष अपनी विश्वसनीयता और स्थिरता के लिए खड़ा होता है।

हुस एक स्वीडिश कंपनी है जो कुत्तों, बिल्लियों और घोड़ों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के निर्माण के लिए समर्पित है। अपने ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से घर पर वितरित करें। प्रत्येक वर्ष नए उद्यमी विस्तार और निरंतर लाभ के अवसर की तलाश में निवेश करते हैं। एक फ्रेंचाइजी बनना हुस सफलता और विकास का पर्याय बन गया है। इसमें दुनिया भर में बड़ी संख्या में वफादार और संतुष्ट ग्राहक हैं।

हुस कुत्तों, बिल्लियों और उच्च गुणवत्ता वाले घोड़ों के लिए विशेष उत्पादों को बेचने और बेचने के लिए 30 वर्षों तक बाजार में रहा है। एक छोटे से प्रारंभिक निवेश के साथ आप एक हुस फ्रेंचाइजी बन सकते हैं। यदि आप हुसैन के साथ फ्रेंचाइजी खोलने में रुचि रखते हैं, तो हमसे संपर्क करें।

एमआईएस जानकारी:

स्पेन @ husse.com / husse.com

संपर्क टेलीफोन नंबर: 605 230 48 9 (उत्तर) / 620 754 702 (केंद्र) / 619 098 558 (दक्षिण)

हुस अपनी 30 वीं वर्षगांठ मनाता है
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मास्कोटक्सी पैदा हुआ है, पालतू जानवरों के लिए टैक्सी सेवामास्कोटक्सी पैदा हुआ है, पालतू जानवरों के लिए टैक्सी सेवा
300,000 लोग अभियान #animalesnosoncosas को अपना समर्थन देते हैं300,000 लोग अभियान #animalesnosoncosas को अपना समर्थन देते हैं
एफ़िनिटी कार्यालय में पालतू जानवरों के अपने दूसरे वर्ष को पूरा करता हैएफ़िनिटी कार्यालय में पालतू जानवरों के अपने दूसरे वर्ष को पूरा करता है
फ्रांस viiफ्रांस vii
जानवरों को एशिया में परिवहन। लामाइनेरे का एक भौगोलिक बाजार।जानवरों को एशिया में परिवहन। लामाइनेरे का एक भौगोलिक बाजार।
सुरक्षात्मक आश्रय Sanperrestre के लगातार पांचवें संस्करण मनाता हैसुरक्षात्मक आश्रय Sanperrestre के लगातार पांचवें संस्करण मनाता है
सबसे असली पालतू जानवरों की आलीशान - तस्वीरेंसबसे असली पालतू जानवरों की आलीशान - तस्वीरें
अप्डाडा चिली पशु संसदीय संघ का जन्म मनाता हैअप्डाडा चिली पशु संसदीय संघ का जन्म मनाता है
Przewalski नस्ल घोड़ाPrzewalski नस्ल घोड़ा
Pyrenees के पहाड़। Xxii मोनोग्राफिक प्रदर्शनीPyrenees के पहाड़। Xxii मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
» » हुस अपनी 30 वीं वर्षगांठ मनाता है
© 2021 taktomguru.com