taktomguru.com

क्या सर्दी में huskys अधिक खाना चाहिए?

साइबेरियाई हुस्की (4)ठंड में व्यायाम की लंबी अवधि का सामना करने में सक्षम होने के लिए हुसियों को कुशलतापूर्वक भोजन को चयापचय करने के लिए पैदा किया गया था। यहां तक ​​कि इस विशेष अनुकूलन के साथ, कभी-कभी हुस्की को अतिरिक्त भोजन की आवश्यकता होगी। सर्दियों की गंभीरता और आपके कुत्ते की गतिविधि के स्तर के आधार पर, आपको सर्दियों के दौरान अपने पालतू जानवर को अधिक खाना खिला सकता है।

आपकी सर्दी कितनी गंभीर है? यदि आपके क्षेत्र का तापमान शून्य से नीचे नहीं है, तो आपके हुस्की का गर्म कोट अतिरिक्त शक्ति की आवश्यकता के बिना आरामदायक रखने के लिए पर्याप्त है। आपका शरीर आपको गर्म रखने के लिए और काम नहीं करेगा, इसलिए यह अतिरिक्त कैलोरी जलाएगा। लेकिन यदि आप ऐसी जगह पर रहते हैं जहां बर्फ और बर्फ वर्ष के आधे हिस्से का प्रावधान करते हैं, तो आपको अपने आहार को पूरक करना होगा। आपको प्राप्त होने वाले विशेष भोजन की मात्रा इस बात पर निर्भर करेगी कि आपकी हुस्की ठंड और गतिविधि के स्तर में कितनी बार खर्च करती है।

आपका हुस्की विदेश में कितना समय व्यतीत करता है? यहां तक ​​कि यदि मौसम भयानक है, तो भी आपके हुस्की को अधिक भोजन की आवश्यकता नहीं हो सकती है अगर वह अपना अधिकांश समय घर में बिताता है। वास्तव में, यह हो सकता है कि आप वसंत या सर्दियों की तुलना में कम कैलोरी जल रहे हैं अगर आप 72 डिग्री पर घर के अंदर के तापमान रखने एफ यदि आपका पिल्ला सड़क पर दिन के सबसे है या लेने भर ठंड में चलता है दिन, मैं नाश्ते और रात के खाने पर थोड़ा अतिरिक्त भोजन का उपयोग कर सकता था। आप अपने भोजन के हिस्सों को कितना बढ़ाएंगे, सर्दियों की गंभीरता और गतिविधि के स्तर पर निर्भर करेगा।




आपका हुस्की कितना सक्रिय है? जब आपकी हुस्की सड़क पर है, तो क्या वह आकस्मिक रूप से चलता है, रहने वाले कमरे में रहता है, पड़ोसी पूडल के साथ कभी-कभी मुठभेड़ करता है, दौड़ता है, कूदता है और ताकत के साथ खेलते हैं? ये कुछ प्रश्न हैं जो आपको बताएंगे कि आपके पालतू जानवर कितने सक्रिय हैं। जब सर्दियों के महीनों में काम कर स्लेज कुत्तों प्रति दिन 10,000 कैलोरी अप करने के लिए जला कर सकते हैं, यह है कि अपने कर्कश एक स्लेज कुत्ते के रूप में के रूप में कड़ी मेहनत कर रहा है, इसलिए बढ़ रही है अपने आहार छोटा होना चाहिए संभावना नहीं है। सक्रिय कुत्ते जो बाहर खेलते हैं उन्हें सामान्य कैलोरी और 20 या 40 प्रतिशत सबसे सक्रिय दिनों में प्राप्त करना चाहिए, खासकर जब मौसम बहुत ठंडा हो।

अपने हुस्की के वजन और स्वास्थ्य की निगरानी करें. यदि आप चिंतित हैं कि आपकी हुस्की सर्दियों के दौरान बहुत अधिक या बहुत कम खाती है, तो आपको अपना वजन और व्यवहार देखना चाहिए, आपको कुछ खाने की युक्तियां देने के लिए पशु चिकित्सक से बात करें। यदि आप घर पर अपने हुस्की का वजन नहीं उठा सकते हैं, तो पशु चिकित्सक सप्ताह में एक बार कार्यालय के पैमाने को उधार देने के इच्छुक हो सकता है, उसके बाद वह भी चाहता है कि आपका कुत्ता स्वस्थ हो। यह जानने का एक अच्छा तरीका है कि सर्दियों में आपका हुस्की पर्याप्त गर्म है या नहीं, अपने फर पर बर्फ का निरीक्षण करना है। यदि नरम बर्फ आपके कोट में जमा होता है, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि यह पर्याप्त शरीर की गर्मी को बरकरार रखता है और इसलिए इसे पिघलता नहीं है। यदि बर्फ आपकी त्वचा पर बनाता है तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि यह शरीर की गर्मी खो रहा है और पिघलने वाली बर्फ आपके फर पर बर्फ के रूप में जम जाती है। यदि आपका हुस्की एक टुकड़ा बन रहा है, तो आपको अपने आउटडोर समय को कम करना चाहिए और अपने कटोरे को फिर से भरना चाहिए जब तक कि बर्फ आपके पंख के बाहर रहता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तोंअलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तों
कुत्तों के लिए नियमित भोजन की मात्राकुत्तों के लिए नियमित भोजन की मात्रा
साइबेरियाई हुस्की, ऊर्जावान बर्फ कुत्तासाइबेरियाई हुस्की, ऊर्जावान बर्फ कुत्ता
साइबेरियाई huskies के लिए पोषण युक्तियाँसाइबेरियाई huskies के लिए पोषण युक्तियाँ
सर्दियों के दौरान अपने लैब्राडोर पिल्ला के लिए भोजन की मात्रा बढ़ाएंसर्दियों के दौरान अपने लैब्राडोर पिल्ला के लिए भोजन की मात्रा बढ़ाएं
एक भूसी में पैरों की देखभालएक भूसी में पैरों की देखभाल
साइबेरियाई हुस्की में आम बीमारियांसाइबेरियाई हुस्की में आम बीमारियां
बाहर के कुत्ते की तुलना में कुत्ते की तुलना में ठंडे होने पर कुत्तों को अधिक भोजन की आवश्यकता क्यों…बाहर के कुत्ते की तुलना में कुत्ते की तुलना में ठंडे होने पर कुत्तों को अधिक भोजन की आवश्यकता क्यों…
क्या आप साइबेरियाई भूसी के बाल काट सकते हैं?क्या आप साइबेरियाई भूसी के बाल काट सकते हैं?
एक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुणएक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुण
» » क्या सर्दी में huskys अधिक खाना चाहिए?
© 2021 taktomguru.com