taktomguru.com

भरवां हड्डियों Lukullus

photo_2016-03-18_21-37-48आज लुका ने भरवां हड्डियों को लुकुलस बतख का स्वाद लिया है कि ज़ूप्लस ने हमें भेजा और वे इसे प्यार करते थे!

यह एक प्राकृतिक उत्पाद है और मांस या मछली के टुकड़ों द्वारा दबाए गए वसा में कम गोलाकार गोमांस के चादरों के बीच होता है. मांस हवा सूख गया है और इसमें संरक्षक या रंग शामिल नहीं हैं।

चमड़े और मांस की हार्ड शीट चबाने के बाद से यह स्नैक्स आपके कुत्ते के दंत स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए आदर्श है अपने दांतों को साफ रखने में मदद करें टारटर के संचय को कम करना और दांतों के बीच भोजन के अवशेषों को खत्म करना। इसके अलावा, अपने कुत्ते को अपने जबड़े को मजबूत करने और संभावित चिंता या तनाव की समस्याओं को कम करने का एक अच्छा तरीका है कि अन्य मामलों में काटने के जूते, फर्नीचर, आदि हल करें।

सावधानियों

photo_2016-03-18_21-38-05चमड़े की हड्डियां हमारे कुत्तों में जुनून पैदा कर सकती हैं, कई बार वे बड़ी हड्डी से शुरू होते हैं और जब तक वे पाचन समस्याओं का कारण बनने में सक्षम नहीं होते हैं तब तक नहीं रुकते हैं। इसके अलावा, अगर हमारे कुत्ते में बहुत बड़े टुकड़े होते हैं तो घुटने लगते हैं या आंत्र बाधा उत्पन्न कर सकते हैं।




इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि हम कुछ सावधानियां लें जब हम अपने कुत्ते को इन हड्डियों में से एक देते हैं। सबसे पहले जब वह खा रहा है तो हमें घर पर उसे अकेला नहीं छोड़ना चाहिए और, यदि आपके पास अपने निपटान में कोई है, तो हम इसे तब तक जारी रखें जब तक हम वापस न आएं। इसके अलावा, उसे अपने स्वादिष्ट काटने का आनंद लेने के दौरान उसे अकेला छोड़ देना चाहिए चूंकि, यदि अन्य कुत्तों या हम घूमते हैं, तो आप घबरा सकते हैं और जितनी जल्दी हो सके इसे खाने की कोशिश कर सकते हैं।

हड्डियों Lukullus

photo_2016-03-18_21-37-41जब हम घर छोड़ते हैं, अगर लुका की चमड़े की हड्डी होती है, तो हम इसे डर से बचने के लिए रखते हैं। हमने लुका को पुरस्कार के लिए हड्डियों के आदान-प्रदान के माध्यम से पढ़ाया है (समस्याओं को कभी भी मजबूर नहीं किया है या स्थिति खराब नहीं किया है), बिना किसी समस्या या ग्रंट के हड्डियों को छोड़ने के लिए। फिर भी, जैसे ही हम दराज में हड्डी को स्टोर करते हैं, यह बहुत भारी हो जाता है।

हड्डियों Lukullus हमारे कुत्ते को थोड़ी देर के लिए मनोरंजन (लुका के मामले में लगभग 15 मिनट) रखने का लाभ है, लेकिन सामान्य हड्डियों में से एक से भी कम पिछले। इसलिए, हम उसे थोड़ी देर के मनोरंजन के लिए दे सकते हैं, लेकिन एक बार समाप्त होने के बाद, यह रसीला हड्डी को हटाने और इसे और अधिक छोड़ने के बिना शांत रहता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए दबाए गए हड्डियों: आपके कुत्ते के लिए एक असली खतराकुत्तों के लिए दबाए गए हड्डियों: आपके कुत्ते के लिए एक असली खतरा
क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
कुत्ते के दांतों में समस्याएंकुत्ते के दांतों में समस्याएं
कुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता हैकुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता है
कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?
कुत्तों में बुरी सांस के लिए प्राकृतिक उपचारकुत्तों में बुरी सांस के लिए प्राकृतिक उपचार
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
सुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्ससुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्स
पिल्ले काट सकते हैं?पिल्ले काट सकते हैं?
» » भरवां हड्डियों Lukullus
© 2021 taktomguru.com