taktomguru.com

मार्च फास्टफूड के पैर!

हमारे पास मार्च पैट्सबॉक्स में पहले से ही हमारे हाथ हैं! इस महीने विषय फास्ट फूड है जैसा कि आप मिठाई और खिलौने में देख सकते हैं।

बॉक्स की सामग्री

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

  • ध्वनि के साथ दो कुत्ते खिलौने खिलौने: इस महीने के बॉक्स में फास्ट फूड के आकार में ध्वनि के साथ दो खिलौने शामिल हैं। हमारे पास हैमबर्गर और कपकेक है, लेकिन गर्म कुत्तों, चिप्स और पिज्जा का एक टुकड़ा भी है! एक लुका इस प्रकार के खिलौने सीटी प्यार के साथ (विशेष रूप से सुबह ...)
  • Filous बीफ मीटबॉल स्नैक्स: कम वसा वाले गोमांस और चिकन मीटबॉल (केवल 5%) के साथ स्नैक्स के 150 ग्राम बैग। ये स्नैक्स आकार में मध्यम होते हैं और कुछ हद तक कठिन होते हैं, इसलिए लुका को इसे खाने के लिए थोड़ा खर्च होता है।
  • Filous से डकन मछली सैंडविच: बतख और मछली के 100 ग्राम बैग वसा (5%) और प्रोटीन में उच्च (28%) में कम स्ट्रिप्स। स्ट्रिप्स नरम और विभाजित करने में आसान होते हैं, इसलिए हम उन्हें अपने कुत्ते के प्रशिक्षण में इनाम के रूप में उपयोग कर सकते हैं या जब हम इसे एक सनकी देना चाहते हैं।
  • पालतू जानवरों के लिए शैम्पू कंडीशनर फल: प्रो-विटामिन ई के साथ पीच गंध कंडीशनर शैम्पू, एक एंटीऑक्सीडेंट और उपचार जो त्वचा और बालों को स्वस्थ रखता है। हमारे कुत्ते के बालों की प्राकृतिक चमक को बहाल करने के लिए इसमें एक मॉइस्चराइजिंग और नरम प्रभाव पड़ता है।
  • मिगुइटास ब्राउनी: Patasbox का एक क्लासिक जो हमेशा हमारे साथ प्यार में पड़ता है मिगुइटास मिठाई है। इस मामले में इसमें ब्राउनी चिकन यकृत, कार्बो, जैतून का तेल और प्राकृतिक दही और भोजन रंग के साथ पूरे गेहूं का आटा शामिल है।

Patasbox कैसे काम करता है?

Patasbox एक सदस्यता बॉक्स है जिसे आप अपने पालतू भोजन, स्वच्छता, खिलौने, स्नैक्स या सहायक उपकरण के लिए लगभग 5 या 6 उत्पादों के साथ अपने घर में हर महीने प्राप्त करते हैं।

सब्सक्राइब करने के लिए आपको सबसे पहले जो करना होगा वह अपने कुत्ते के आकार का चयन करना है ताकि मासिक सामग्री इसका अनुकूल हो।

फिर आप अपनी सदस्यता योजनाओं में से एक चुन सकते हैं: वार्षिक, अर्ध-वार्षिक या मासिक।




यदि आप 50% पर अपना पहला बॉक्स आजमा सकते हैं तो आप LUCCA कूपन का उपयोग कर सकते हैं और आपके पास अपना पहला पाटाबॉक्स होगा, जिसका मूल्य लगभग € 30 है, € 9.99 के बजाय € 9.9 5 के लिए।

इसके अतिरिक्त, आप किसी भी समय सदस्यता से सदस्यता समाप्त कर सकते हैं क्योंकि आपके पास रहने के लिए कोई प्रतिबद्धता नहीं है।

हम आपको इस महीने पट्सबॉक्स के अनबॉक्सिंग का वीडियो छोड़ देते हैं, आप अपने कुत्ते को खुश करने के लिए क्या इंतजार कर रहे हैं?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौनेकुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौने
घर छोड़ने के बिना कुत्ते के साथ खेलघर छोड़ने के बिना कुत्ते के साथ खेल
5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने5 अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे प्रकार के खिलौने
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
पालतू रहस्य, आपके कुत्ते के लिए एक मासिक आश्चर्यपालतू रहस्य, आपके कुत्ते के लिए एक मासिक आश्चर्य
कुत्तों के लिए खिलौनेकुत्तों के लिए खिलौने
सुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्ससुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्स
Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
स्नैक्स कॉस्मा, एक बहुत नशे की लत chucheस्नैक्स कॉस्मा, एक बहुत नशे की लत chuche
» » मार्च फास्टफूड के पैर!
© 2021 taktomguru.com