taktomguru.com

डूचर बॉक्सर व्यवहार

बॉक्सर ड्यूचरव्यक्तित्व। एक ड्यूचर बॉक्सर का उचित स्वभाव और व्यवहार इस नस्ल के लिए अपनी हड़ताली उपस्थिति और अच्छे स्वास्थ्य के रूप में महत्वपूर्ण है। ड्यूचर का मुक्केबाज कुत्ता ऊर्जावान, प्रभावशाली और खुद के बारे में निश्चित होना चाहिए, लेकिन शांत और हंसमुख होना चाहिए। वह परिवार के प्रति वफादार है, अजनबियों के लिए सुरक्षात्मक और सतर्क है। , हलचल जीवन से भरे और स्वाभाविक रूप से मजाकिया, इस कुत्ते को न केवल जबकि खेलने का आनंद, लेकिन यह भी जब आवश्यक हमला करने के लिए साहस को दर्शाता है।

व्यवहार और काम। ड्यूचर के मुक्केबाज और उसके अमेरिकी समकक्ष के बीच एक कठोर हड्डी संरचना होने का एकमात्र अंतर नहीं है, यह कुत्ता भी अपनी कार्य क्षमता और व्यवहार के लिए मान्यता प्राप्त है। जर्मनी में पुलिस द्वारा उपयोग की जाने वाली आठ दौड़ों में से एक के रूप में, ड्यूचर बॉक्सर दृढ़, सुरक्षात्मक और अविश्वसनीय बहादुरी के साथ होना चाहिए। कुछ अवांछनीय व्यवहार जब काम करता था वापसी, आक्रामकता, कायरता और ध्यान की कमी कर रहे हैं।




व्यक्तित्व परीक्षण. जर्मनी में इसे प्रजनन आवश्यकताओं कि निर्धारित करता है अन्य सुविधाओं, स्वभाव Deutscher बॉक्सर के बीच की एक कठोर सेट विकसित। इस कुत्ते का निर्धारण करता है, तो यह काम करने के लिए एक बॉक्सर Deutscher में वांछित सुविधाओं, खुफिया सहित पता चलता है, एक कठिन परीक्षा है, जो प्रशिक्षण और व्यवहार के विशिष्ट क्षेत्रों के परीक्षणों में सफल उत्सुकता अजनबियों के साथ आदेश और निर्भयता स्वीकार करने के लिए करना चाहिए ।

समाजीकरण और प्रशिक्षण. जब यह अच्छी तरह से सामाजिककृत होता है, तो ड्यूचर के मुक्केबाज अपने मालिक, स्नेह, वफादारी और बच्चों के प्रति कोमलता के साथ उचित व्यवहार दिखाते हैं। यह कुत्ता भी शरारती और ऊर्जा से भरा है, कुछ ऐसा मजेदार हो सकता है लेकिन निराशाजनक भी हो सकता है। इसके लिए मार्गदर्शन की आवश्यकता है, साथ ही एक्सेल के लिए लगातार और दृढ़ प्रशिक्षण भी आवश्यक है। आज्ञाकारी प्रशिक्षण पहले आता है और नतीजतन कुत्ते को तुरंत किसी भी आदेश का जवाब देना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आदर्श पालतू मुक्केबाज कुत्तों की नस्लेंआदर्श पालतू मुक्केबाज कुत्तों की नस्लें
सफेद मुक्केबाज कुत्ते की उत्पत्तिसफेद मुक्केबाज कुत्ते की उत्पत्ति
बॉक्सर विशेषताओंबॉक्सर विशेषताओं
बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?
मुक्केबाज: यह एक कुत्ता नस्ल क्यों है जो हर कोई चाहता हैमुक्केबाज: यह एक कुत्ता नस्ल क्यों है जो हर कोई चाहता है
रेस: बॉक्सररेस: बॉक्सर
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के व्यक्तित्व, चरित्र, स्वभाव और व्यवहार कैसा है?बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के व्यक्तित्व, चरित्र, स्वभाव और व्यवहार कैसा है?
मुक्केबाज कुत्ते के स्वास्थ्य और देखभालमुक्केबाज कुत्ते के स्वास्थ्य और देखभाल
अमेरिकी और जर्मन मुक्केबाजों के बीच अंतरअमेरिकी और जर्मन मुक्केबाजों के बीच अंतर
बॉक्सर: इतिहास और उत्पत्तिबॉक्सर: इतिहास और उत्पत्ति
» » डूचर बॉक्सर व्यवहार
© 2021 taktomguru.com