taktomguru.com

मुझे लगता है कि मानव उपभोग के लिए उपयुक्त है।

पशुचिकित्सा होने के अलावा, मैं वर्तमान में वाणिज्यिक क्षेत्र में काम करता हूं, और मैं गल्सिया के उत्तर में हुस ब्रांड, प्राकृतिक फ़ीड और अन्य पालतू उत्पादों का प्रभारी हूं (लूगो और ए कोरुना प्रांत)। बाजार के पूर्ण विश्लेषण के बाद मैंने संकट के इन समयों में आवश्यक धन के लिए इस ब्रांड का चयन किया, क्योंकि गुणवत्ता की तलाश करना तार्किक है, लेकिन यह आवश्यक है कि यह गुणवत्ता मालिकों के लिए सस्ती है। मैं यह स्पष्ट करना चाहता था कि मैं इस प्रविष्टि को पशु चिकित्सा के रूप में लिखूं, न कि एक वाणिज्यिक के रूप में, प्राथमिकता को सूचित करना और उत्पाद बेचना प्राथमिकता है।

कई मालिकों, बिल्कुल नहीं, वे वास्तव में अपने पालतू जानवर खा रहे हैं पता नहीं है, लेकिन तेजी से, इंटरनेट के लिए धन्यवाद, लोगों को अधिक से अधिक शिक्षित इन मुद्दों के बारे में चिंता (हालांकि एक बात विश्वास है कि आप जानते हैं और एक और पता करने के लिए वास्तव में, क्योंकि इंटरनेट पर टिप्पणी करने वाले हर कोई नहीं जानता कि वह किस बारे में बात कर रहा है, लेकिन हे, यह एक विषय है जिसे मैंने पहले ही किसी अन्य पोस्ट में बात की है।)




अधिकांश पालतू पशुओं के आहार उत्पादों द्वारा मानव उपभोग, यानी कसाईखाना में अपशिष्ट मानव उपभोग के लिए के रूप में अयोग्य को अस्वीकार कर दिया की से बने होते हैं, इस हिम्मत, सिर, हड्डियों, त्वचा, पैर है ... तो अगर एक फ़ीड आपको बताता है कि चिकन मांस विशाल बहुमत (या यहाँ तक सब मैं कुछ बहुत ही कम अंत में लगता है) यह प्रतिशत सिर, पंख या पैर, जैसे कोई चिकन मांस हो जाएगा के 30% किया जाता है। जैसा कि मैंने कहा, कुछ फ़ीड में बहुत कम अंत में, सभी "मांस" का प्रतिशत उत्पादों द्वारा कर रहे हैं और यही वजह है कि वे बहुत सस्ते हैं, क्योंकि अपशिष्ट के अंत में बहुत कम आर्थिक मूल्य के साथ तैयार की जाती है। अजीब बात यह है कि अन्य फ़ीड, सस्ते कुछ भी नहीं, कुछ पशु चिकित्सा क्लीनिक में बेचा है, जो 60, 70 या यहाँ तक कि 80 यूरो के लिए बेच रहे हैं, यह भी उत्पादों की बहुत सारी ले रहा है। कैसे पता चलेगा कि फ़ीड द्वारा उत्पादों का पालन किया जाता है? आसान, सब वे उन्हें तब तक ले जाते हैं जब तक कि वे इंगित न करें कि वे मानव उपभोग के लिए एपीटीओएस हैं। हुस, जिस ब्रांड के साथ मैं काम करता हूं, और कुछ अन्य ब्रांड (हालांकि कई नहीं) इंगित करते हैं कि उनके अवयव "मानव उपभोग के लिए एपीटीओएस"इस लेबलिंग से बहुत से लोग आश्चर्यचकित हैं क्योंकि वे सोचते हैं,"और क्या? अगर मैं फ़ीड नहीं खाना चाहता।"बेशक नहीं है, लेकिन इस लेबल एक स्पष्ट गुणवत्ता आश्वासन क्योंकि कानून को कड़ाई से नियंत्रित करता है भोजन उपयुक्त या मानव उपभोग के लिए नहीं है कि इतने तथ्य एक फ़ीड निर्दिष्ट करता है कि है कि यह मानव उपभोग के लिए फिट है कि इंगित करता है कोई यह उपज है जो मानव पोषण में पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

हुस गारंटी

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए पोषण का महत्वकुत्तों के लिए पोषण का महत्व
कुत्ते के भोजन के इस ब्रांड से सावधान रहें!कुत्ते के भोजन के इस ब्रांड से सावधान रहें!
प्राकृतिक और पारिस्थितिक भोजन: acana और Orijenप्राकृतिक और पारिस्थितिक भोजन: acana और Orijen
कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?
2012 का प्रचार करें2012 का प्रचार करें
अभियान मुझे लगता है कि मैं पर्स के साथ सोचता हूंअभियान मुझे लगता है कि मैं पर्स के साथ सोचता हूं
कुछ फीड इतनी सस्ती क्यों हैं?कुछ फीड इतनी सस्ती क्यों हैं?
समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?
प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहारप्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
» » मुझे लगता है कि मानव उपभोग के लिए उपयुक्त है।
© 2021 taktomguru.com