taktomguru.com

अलास्का malamute के लक्षण

अन्य प्राकृतिक जातियों की तुलना में सिर व्यापक और शक्तिशाली, शरीर के साथ अच्छी तरह से आनुपातिक। कान के बीच चौड़ा और थोड़ा गोलाकार, आंखों की तरफ पतला होना और गालों की तरफ गोल करना, अनुदैर्ध्य धुरी को स्नाउट से बेहतर अनुदैर्ध्य अक्ष के संबंध में थोड़ा अलग करना।
आंखों के बीच मामूली नाली के साथ सामने। थूथन व्यापक और विशाल, न तो नुकीला और न ही लंबा, सिर के साथ अच्छी तरह से आनुपातिक और संयोजन की बिंदु से थोड़ा चौड़ाई कम कर देता है। नाक को खोपड़ी के साथ, जो काला है।
पतले और तंग होंठ। व्यापक और अच्छी तरह से विकसित जबड़े, मजबूत दांत कैंची में बंद होने के साथ, लेकिन प्रकोप या बहुत दूर नहीं है। ब्राउन आंखें, बेहतर अंधेरा, बादाम के आकार का लेकिन काफी चौड़ा और obliquely रखा।
खोपड़ी के संबंध में मध्यम लेकिन छोटे, कान के ऊपरी कोण के साथ एक निरंतर रेखा बनाने के बाद के अंत में डाला जाता है, इसके ऊपरी भाग में त्रिकोणीय अंत थोड़ा गोलाकार होता है और अच्छी तरह से एक-दूसरे से अलग होता है।
खड़े हो जाओ और थोड़ा आगे इंगित करें, लेकिन जब कुत्ता काम कर रहा है तो कभी-कभी खोपड़ी के खिलाफ वापस फोल्ड किया जा सकता है।
शरीर मजबूत और ठोस, बहुत छोटा, मजबूत कंकाल और अच्छा संविधान नहीं। गर्दन मजबूत और मामूली कमाना।

कंधे से जांघों तक कोमल वंश में, ठीक है। बहुत मांसपेशियों के कमर और बहुत कम नहीं। छाती अच्छी तरह से कोहनी तक पहुंचने, आयाम, गहराई में विकसित हुई।
alaskan_malamute3सीधे पूर्ववर्ती अंग, मजबूत और मांसपेशी हड्डियों, लगभग ऊर्ध्वाधर पक्ष विचार। मध्यम कोण के बहुत शक्तिशाली कंधे। फीट चौड़े और कॉम्पैक्ट, अच्छी तरह से गोलाकार और ठोस किनारों के साथ, बहुत तंग और उबले उंगलियों, उनके बीच बाल की सुरक्षात्मक परत, मजबूत और छोटी नाखून और मोटी और ठोस पौधों के साथ प्रदान की जाती है।
व्यापक और शक्तिशाली हिंद पैर, पीछे से सीधे और गूंगा विचार, बहुत बंद या चौड़े नहीं, घुटने पर थोड़ा गुना। विस्तृत जांघों, मजबूत और असाधारण मांसपेशियों।




मामूली कोण पैर वाइड और मोटी हॉक, थोड़ा झुका हुआ और अच्छी गिरावट के साथ। जैसे ही पिल्ला पैदा होता है exfoliated spurs।
रीढ़ की हड्डी की रेखा में डाली गई पूंछ, बालों के प्रचुर मात्रा में द्रव्यमान, आराम से रंप पर और कार्रवाई में एक पंख पंख के रूप में।
मंटो। वुल्फ ग्रे फर, भूरे रंग के सभी रंगों से हल्के से काले, काले या यहां तक ​​कि सफेद भी। शरीर, निचले हिस्से, पैर, माथे, कॉलर, नाप के निचले भाग पर सफेद धब्बे और मुखौटा, चश्मा या टोपी (विशेषताओं) के रूप में स्नैउट पर।
बाल मोटे और मोटे, शरीर से अलग होते हैं, गर्दन में एक घने कॉलर बनाते हैं, बल्कि शरीर के मध्य भाग में, कंधों के चारों ओर, पीछे और पूंछ में। ऊन और घने बाल, 2.5 से 5 सेमी लंबा, स्पर्श के लिए अस्पष्ट।
गर्मियों के महीनों में यह अपने बालों का हिस्सा खो देता है और इसमें एक छोटा, कम घना कोट होता है।
आकार, पुरुषों में 63.5 सेमी और महिलाओं में 58.5 सेमी। वजन, पुरुषों में 38.5 किलो और महिलाओं में 34 किलो। हालांकि, मालम्यूट के कार्य के अनुसार संकेतित किए गए ऊपर और नीचे परिवर्तनीय आकार और वजन की अनुमति है।
दोष: सामान्य सामान्य अनुपात कम किया। असंतुलित, सुरक्षित और अवांछित चलना। कान बहुत अधिक डाला गया। लंबी कमर, बहुत छोटी या भारी। Flimsy हड्डियों।
टिप्स झुकाव और कमजोर। दोषपूर्ण जोड़ों कोण के बिना, सही कंधे। वापस अंगूठे टुकड़े। गाय hocks। कोला बहुत घुमाया या बहुत अधिक बाल कटौती के साथ। अत्यधिक हल्कापन अतिरिक्त वजन

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
ड्रेवर - कुत्ता हौंडड्रेवर - कुत्ता हौंड
कुत्ते मूडीकुत्ते मूडी
स्पेनिश खेल - छोटे खेल के लिए निशान कुत्तास्पेनिश खेल - छोटे खेल के लिए निशान कुत्ता
फिनिश स्पिट्ज कुत्ते - विशेषताओंफिनिश स्पिट्ज कुत्ते - विशेषताओं
ब्राजील की पंक्ति कुत्ता - असाधारण गंध की नस्लब्राजील की पंक्ति कुत्ता - असाधारण गंध की नस्ल
Mallorcan shepherd सामान्य उपस्थिति नस्लMallorcan shepherd सामान्य उपस्थिति नस्ल
SphynxSphynx
Pyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएंPyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएं
मेन कूनमेन कून
» » अलास्का malamute के लक्षण
© 2021 taktomguru.com