taktomguru.com

पालतू बीमा

एक है पालतू बीमा हमारे कुत्ते या बिल्ली की बीमारी की स्थिति में खर्च को कम करने में हमारी मदद कर सकते हैं, जिससे उनकी चिकित्सा देखभाल शामिल हो जाती है अन्यथा हमें अपनी जेब से बाहर निकलना होगा।

पालतू बीमा

पालतू बीमा

पालतू बीमा - आपका स्वास्थ्य अमूल्य है।

पालतू जानवर घर पर एक महान कंपनी हैं, लेकिन आपको शामिल लागतों को ध्यान में रखना होगा। आपको अपने आहार, अपनी स्वच्छता और स्वास्थ्य का ख्याल रखना होगा। आज बीमाकर्ता ऑफर करते हैं पशु चिकित्सा खर्च में कवरेज दुर्घटना या बीमारी से और अपने पालतू जानवर की चोरी या हानि के मामले में कार्य करने के अलावा देयता बीमा तीसरे पक्ष के सामने।

विभिन्न प्रकार के हैं पालतू बीमा और कवरेज की डिग्री लेकिन साल के अंत में खर्च बहुत अधिक नहीं है और यह हमें सामान्य रूप से पशु चिकित्सकों और डॉक्टरों के लिए लागत को कम करने में मदद करता है।




हमारे पालतू जानवरों की भोजन अत्यंत महत्वपूर्ण है, जो भोजन और मूल्य के बीच संतुलन प्राप्त करने वाले भोजन को मौलिक है। सबसे सस्ता भोजन हमारे पालतू जानवरों के स्वास्थ्य के लिए समस्या पैदा कर सकता है और मोटापा जैसी बीमारियों और अन्य गंभीर लोगों को उपचार की आवश्यकता होती है।

हमारे लिए सबसे किफायती भोजन पाने का एक तरीका पालतू जानवर इसे बड़े बैग में खरीदना है। इसे अपने सही संरक्षण के लिए सूखी और ताजा जगह में रखने के लिए सावधान रहना जरूरी है, क्योंकि यदि हम उन्हें सही तरीके से संरक्षित करते हैं तो उनके गुणों को खोए बिना बहुत समय लगता है।

के अन्य पालतू जानवर होने में शामिल खर्च वे खिलौने या बिस्तर हैं जहां वे सोते हैं। इन रखरखाव व्यय को कम करने का एक तरीका है उन्हें स्वयं बनाना। अगर हमारे पास घर पर पुराने कुशन हैं तो उन्हें पूरी तरह से बिस्तर में परिवर्तित किया जा सकता है और उदाहरण के लिए, हमारे पुराने कपड़े, एक बार खिलौना हो सकता है, एक बार गठबंधन किया जाता है।

एक है पालतू स्वास्थ्य बीमा यह हमें लंबे समय तक पैसे बचा सकता है, लेकिन हमारे पालतू जानवर होने की लागत को कम करने के लिए हम भी अन्य कदम उठा सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर के मालिक के पास बीमा है?क्या अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर के मालिक के पास बीमा है?
एक कुत्ते को अपनाना, हम आपको अपना बीमा देते हैंएक कुत्ते को अपनाना, हम आपको अपना बीमा देते हैं
कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?
क्या कुत्ते के रखरखाव के खर्च कम हो सकते हैं?क्या कुत्ते के रखरखाव के खर्च कम हो सकते हैं?
कुत्तों के लिए बीमा का महत्वकुत्तों के लिए बीमा का महत्व
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
खतरनाक कुत्तेखतरनाक कुत्ते
दरें सर्दी 2017 - परिवहनदरें सर्दी 2017 - परिवहन
जब पिल्ला 3 महीने पुरानी है: क्या उम्मीद करनी है?जब पिल्ला 3 महीने पुरानी है: क्या उम्मीद करनी है?
» » पालतू बीमा
© 2021 taktomguru.com