taktomguru.com

ऑस्ट्रियन शॉर्टएयर पिंसर

ऑस्ट्रियन शॉर्टएयर पिंसर

हालांकि से मध्यकालीन युग विभिन्न नक्काशी और चित्रों द्वारा conicida जाति, वास्तव में उद्गम ज्ञात नहीं है ऑस्ट्रिया के shorthaired Pinscher के मूल, कुछ हद तक अनिश्चित हैं।

35 और 50 सेमी उच्च पार और 12 से 18 किलोग्राम के बीच यह मध्यम आकार के कुत्ते भी जब सो जिससे गुणों अभिभावक बेशकीमती और हमला करने के लिए संकोच नहीं पहचाने जाते हैं एक काफी जिंदा कुत्ते चौकस है जब वे हमारे क्षेत्र या झुंड को खतरा है। तो अपने बड़े भाई महान गुणों Dobermann चेतावनी, संरक्षित जीन Pinscher ऑस्ट्रिया shorthaired लेता है।

यह एक कुत्ता है जिसमें सुंदरता के मामले में बहुत अधिक रखरखाव की आवश्यकता नहीं होती है, इसमें छोटे और कठिन बाल होते हैं ताकि थोड़ी देर में ब्रशिंग और हर 30 या 40 दिनों में स्नान करने से हम इसे इष्टतम स्थितियों में प्राप्त कर सकें।




पर घरेलू स्तर एक बहुत मिलनसार कुत्ते हर किसी के अनुकूल और चंचल है, लेकिन जैसा कि ऊपर उल्लेख है, Pinscher ऑस्ट्रिया shorthaired सहज स्थिति प्रहरी इसलिए जब यह बच्चों के साथ खेल के लिए आता है, नहीं है के बावजूद उनके आकार अच्छा हमेशा वयस्कों की निगरानी है, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि क्षेत्रीय स्तर पर एक गलतफहमी कुत्ता अपने क्षेत्र निशान।

यह एक बहुत ही पुष्ट कुत्ते के रूप में हमने कहा बहुत ही उत्सुक है और बाहर इस जानवर के लिए प्रेरणा और लगातार सीखने का एक स्रोत है आप, बाहर जाते हैं और लंबी सैर का आनंद की जरूरत है। यह बहुत विशाल मंजिलों और बगीचे के साथ घरों, इसके प्राकृतिक आवास के लिए बहुत अच्छी तरह से अनुकूल है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | Dobermannकुत्ते नस्लों | Dobermann
रेस कैरेन टेरियररेस कैरेन टेरियर
ऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता हैऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता है
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली (ब्रिटिश शॉर्टएयर)ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली (ब्रिटिश शॉर्टएयर)
ऑस्ट्रियन पिंसर के बारे में उत्सुक तथ्यऑस्ट्रियन पिंसर के बारे में उत्सुक तथ्य
मांग पर कुत्तोंमांग पर कुत्तों
Pinscher। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिताPinscher। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिता
लघु पेंसर और जर्मन पिंसरलघु पेंसर और जर्मन पिंसर
इतिहास और उत्पत्तिइतिहास और उत्पत्ति
Shar pei के लक्षण और देखभालShar pei के लक्षण और देखभाल
» » ऑस्ट्रियन शॉर्टएयर पिंसर
© 2021 taktomguru.com