taktomguru.com

बेक्ड टमाटर कीमा बनाया हुआ मांस के साथ भरवां

ओवन में सूखे मांस के साथ भरवां टमाटर के लिए नुस्खा

यह दुनिया भर के कई देशों में प्रसिद्ध है। यह एक बहुत ही पहला पहला पकवान है और इसके अलावा, पूरे परिवार की तरह ओवन में भरवां सब्जियां। जब आप खोजते हैं कैसे तैयार करें यह समृद्ध स्टार्टर, आप देखेंगे कि बहुत ही बुनियादी सामग्री और बहुत कम समय के साथ, आपको सबसे अच्छे शेफ की तरह परिणाम मिलेगा। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं कैसे मांस के साथ भरवां बेक्ड टमाटर बनाने के लिए. क्या आपको ऐसा लगता है? अच्छा, हमने शुरू किया!

आप भी पसंद कर सकते हैं मिर्च के साथ सार्डिन सलाद कैसे तैयार करें

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 8 मध्यम टमाटर, परिपक्व और तंग।
  • 1 किलो कामा बनाया हुआ मांस (पोर्क, गोमांस और वील अच्छी तरह से पहनने के लिए, इसे रसदार बनाने के लिए)।
  • 2 कटा प्याज
  • का 1 सुंदर टुकड़ा मक्खन या मार्जरीन.
  • 3 लौंग लहसुन, कटा हुआ।
  • चापलूसी अजमोद
  • जैतून का तेल ¼ कप।
  • टमाटर सॉस के 1 कप
  • ½ कप सफेद शराब
  • नमक और चीनी।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है

तैयारी

  • तैयारी का समय: 9 0 मिनट
  • कठिनाई: कम
  • अंश: 4
  • कैलोरी: 240

1 टमाटर के आधार पर एक क्रॉस के आकार में एक छोटी चीरा बनाओ। प्रचुर मात्रा में पानी में उबाल लें, कुछ में से कुछ, उन्हें केवल कुछ सेकंड रखें। उन्हें ठंडा करने के लिए बर्फ के पानी के स्नान में जल्दी से विसर्जित करें। उन्हें छीलें और शीर्ष पर कटौती करें, जैसे कि यह ढक्कन था।

2 एक छोटे चम्मच के साथ, उन्हें खोखले छोड़कर, इंटीरियर खाली करें। हटाए गए टमाटर और मौसम के लुगदी को टमाटर के अंदर नमक और चीनी के चुटकी से चिपकाएं। तेल के साथ एक पैन में, लहसुन के लौंग, नमक और प्याज का एक चुटकी जोड़ें, और उन्हें लगभग 20 मिनट तक धीरे-धीरे किया जाना चाहिए।

3 इस समय के बाद, आग की तीव्रता में वृद्धि, छोटा हुआ मांस जोड़ें और इसे 20 मिनट के लिए किया जाना चाहिए। मौसम और टमाटर सॉस और कटा हुआ टमाटर लुगदी जोड़ें, और कम करने दें। कम से कम 25 मिनट निरंतर और कोमल आग आवश्यक होगी।




4 अजमोद जोड़ें, मसाला को हटा दें और सुधारें। इस दूरदराज के साथ टमाटर के अंदर भरें, उन्हें तपस के साथ कवर करें।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

टमाटर को एक डिश में रखें और सफेद शराब और मक्खन के साथ छिड़कें। 180 डिग्री सेल्सियस (350 डिग्री फ़ारेनहाइट) पर सेंकना, नीचे जारी रस के साथ छिड़कना जारी रखें। यदि ट्रे के नीचे टमाटर को पानी को जारी रखने के लिए ट्रे के नीचे सूखा रहता है, तो थोड़ा पानी या सफेद शराब जोड़ें। गुस्सा और सेवा करते हैं।

इस नुस्खा की चाल

यदि आप शामिल हों! टमाटर को जोड़ने से पहले पकाया, बेकार और कटा हुआ सूअर का एक पैर भरना, टमाटर महिमा की तरह स्वाद लेंगे। और यदि सफेद शराब और मक्खन के अलावा, ट्रे के निचले हिस्से में एक चिकन के भुना हुआ रस या ओवन में भुना हुआ जोड़ा जाता है, तो आपको एक और अधिक स्वादिष्ट पकवान मिलता है।

से CurioSfera.com हम इस पोस्ट को शीर्षक चाहते हैं मांस के साथ भरवां बेक्ड टमाटर कैसे तैयार करें आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन.

यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मसूर सलादमसूर सलाद
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
पालक Lasagnaपालक Lasagna
सॉस में भरवां स्विस चार्डसॉस में भरवां स्विस चार्ड
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
लीक सूपलीक सूप
Birria डी resBirria डी res
चिकन सूपचिकन सूप
बतख सलादबतख सलाद
Chorizo ​​के साथ आलूChorizo ​​के साथ आलू
» » बेक्ड टमाटर कीमा बनाया हुआ मांस के साथ भरवां
© 2021 taktomguru.com