taktomguru.com

योरकी-पू की विशेषताएं

योरकी पूयॉर्कशायर टेरियर और खिलौना या लघु पूडल के बीच एक क्रॉस का परिणाम, योरकी-पोओस पंजीकृत पंजीकृत नहीं हैं, लेकिन उन्हें "डिजाइनर कुत्ते" के रूप में पहचाना जाता है। इस तथ्य को उनके निविदा व्यक्तित्व और एलर्जी से पीड़ित लोगों के लिए एक लाभ के साथ मुआवजा दिया जाता है, और यह योरकी-पू का कोट हाइपोलेर्जेनिक है।

दिखावट
योरकी-पू बाल परत में आमतौर पर एक कर्ल या मुलायम तरंगें होती हैं, जो उनके परिवार के पूडल हिस्से के लिए एक विवरण है। यह चांदी, काले, सफेद, भूरा और खुबानी, साथ ही संयोजनों सहित विभिन्न रंगों में दिखाई दे सकता है। कान योरकी पक्ष या पूडल पक्ष का समर्थन कर सकते हैं, या तो खड़े हो सकते हैं या लटक रहे हैं।

आकार
वयस्क योरकी-पू वजन 6 से 12 पाउंड के बीच होता है, और 6 से 9 इंच के बीच सूखने वालों के बीच उपाय होता है। नर आमतौर पर मादाओं की तुलना में थोड़ा लंबा होता है। ध्यान दें, ये छोटे कुत्ते खुद को देख रहे हैं जैसे कि वे छोटे शरीर में फंस गए बड़े कुत्ते थे।




स्वभाव
पूडल उनकी बुद्धि के लिए जाने जाते हैं और यॉर्कशायर टेरियर वफादार हैं और ध्यान आकर्षित करने के लिए प्यार करते हैं। इन दो नस्लों को पार करके एक बहुत अच्छा और प्रशिक्षित कुत्ता प्राप्त किया गया था। योरकी-पोओस खेलदार, दयालु और अपने मालिक से जुड़े होते हैं। वे आमतौर पर प्रशिक्षित करना आसान होते हैं और उनकी आज्ञाकारिता और चपलता के लिए उत्कृष्टता प्राप्त कर सकते हैं। वे साथी कुत्ते के रूप में खुश हैं, घर पर बैठे हैं या पैदल चलने के लिए बाहर जा रहे हैं।

स्वास्थ्य
सामान्य रूप से, योरकी-पोओस स्वस्थ कुत्ते होते हैं। वे 15 साल या उससे अधिक जीवित रह सकते हैं। अन्य छोटी नस्लों की तरह, वे हिप संयुक्त में विकृति विकसित कर सकते हैं। सौभाग्य से, इस स्थिति को सर्जरी के साथ ठीक किया जा सकता है। वे हिप डिस्प्लेसिया और आंख की समस्याओं का भी अनुभव कर सकते हैं। इस कुत्ते को कम से कम सालाना पशुचिकित्सा द्वारा जांच की जानी चाहिए, ताकि किसी भी समस्या को जितनी जल्दी हो सके इलाज किया जाए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हाइब्रिड कुत्ते जो बालों को नहीं छोड़ते हैंहाइब्रिड कुत्ते जो बालों को नहीं छोड़ते हैं
यॉर्की प्रकृति द्वारा एक सुरक्षात्मक कुत्ता है?यॉर्की प्रकृति द्वारा एक सुरक्षात्मक कुत्ता है?
यॉर्क के यॉर्कशायर टेरियर कप के बारे में तथ्ययॉर्क के यॉर्कशायर टेरियर कप के बारे में तथ्य
यॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Hypoallergenic कुत्तोंHypoallergenic कुत्तों
यॉर्क कप चाय की देखभाल के लिए टिप्सयॉर्क कप चाय की देखभाल के लिए टिप्स
एक यॉर्ककी खिलौना कैसे खिलाया जाएएक यॉर्ककी खिलौना कैसे खिलाया जाए
यॉर्कशायर टेरियर hypoallergenic है?यॉर्कशायर टेरियर hypoallergenic है?
योरकी टेरियर के लिए स्वस्थ घर का खानायोरकी टेरियर के लिए स्वस्थ घर का खाना
एक यॉर्की पू की देखभाल कैसे करेंएक यॉर्की पू की देखभाल कैसे करें
» » योरकी-पू की विशेषताएं
© 2021 taktomguru.com