taktomguru.com

फ्रांसीसी बुलडॉग मैंने एक मोनोग्राफिक प्रतियोगिता देखी

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
फ्रांसीसी बुलडॉग छठी मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
फ्रांसीसी बुलडॉग के फ्रेंड्स क्लब ऑफ फ्रेंड्स क्लब ने काडिज़ शहर में वेरेला के बगीचों में अपना छठा मोनोग्राफ रखा जहां उनके पास बहुत अच्छे छल्ले थे और हरे इलाकों और समुद्र की हवा का आनंद लिया जो कि स्थल से केवल 150 मीटर दूर था।
कुल 33 प्रतियां थीं जो प्रत्येक वर्ग में बड़ी संख्या में प्रतिभागियों की मदद करती थीं। परीक्षणों को पूरा करने के लिए जिम्मेदार प्रसिद्ध डच प्रजनक लेविनस वान डेर वीकेंस (एफ़िक्स "लिटिल बॉम्बार्डियर") था, जो प्रस्तुत प्रतियों की संख्या और गुणवत्ता से बहुत संतुष्ट थे। निर्णय सफल रहे - सभी प्रतिभागियों की राय में - प्रत्येक फ्रेंचई को एक पूर्ण संबंध की पेशकश। एक बार प्रतियोगिता समाप्त होने के बाद, क्लब के सदस्यों, प्रतिभागियों और न्यायाधीश ने एक निर्वासित भोजन मनाया।




वैन डेर वीकेंस ने कहा कि "मैं सामान्य रूप से कुत्तों की गुणवत्ता से बहुत संतुष्ट हूं। हमने खूबसूरत सिर और अच्छे कुत्ते के साथ बहुत सारे कुत्तों का आनंद लिया है। इसके अलावा, अधिकांश कुत्ते अच्छी तरह से आगे बढ़ रहे थे और मुझे एहसास हुआ कि गर्मी के बावजूद श्वसन समस्याओं के साथ कोई कुत्ते नहीं थे। सबसे अच्छा पुरुष और सबसे अच्छी नस्ल ("इबो-फ्रांसीसी वोम कुनीगेलबर्ग") मेरे लिए लगभग हर चीज थी जो एक फ्रेंच बुलडॉग दिखता है। महान सिर, भारी शरीर और अच्छी हड्डी, अच्छा रंग और उत्कृष्ट आंदोलन। मैंने जो एकमात्र सुधार देखा है, वह थोड़ा पीठ दर्द रहा है, लेकिन मैंने उसे अपने कई अन्य गुणों के लिए क्षमा कर दिया। सबसे अच्छा कुतिया और रिजर्व ("मंकानोआस अप्रैल") सबसे अच्छी चीज जो मैंने आंदोलन की थी, एक अच्छी अभिव्यक्ति और एक महान शरीर के साथ एक सुंदर सिर भी "। प्रदर्शनी के बारे में उन्होंने टिप्पणी की कि "मैं एक अच्छा दिन रहा हूं जो एक अच्छे स्थान पर एक उत्कृष्ट वातावरण के साथ आयोजित किया गया था। भाषाओं में अंतर के बावजूद, हमने संगठन को धन्यवाद दिया है और मैं आपको इस खूबसूरत दिन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। अगली बार मेरा एकमात्र अवलोकन और सलाह यह है कि आपको खुद को निरीक्षण करने के लिए और अधिक समय देना चाहिए। यदि प्रदर्शक को एक रिपोर्ट प्राप्त करनी होगी, तो न्यायाधीश के पास ऐसा करने के लिए पर्याप्त समय होना चाहिए। यह मेरी पहली प्रदर्शनी स्पेन में तय की गई है "।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड। मोनोग्राफिक प्रतियोगिताचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड। मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
यॉर्कशायर टेरियर एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर। राष्ट्रीय मोनोग्राफिक वीडियोस्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर। राष्ट्रीय मोनोग्राफिक वीडियो
अर्जेंटीना डोगो। Xiii राष्ट्रीय मोनोग्राफअर्जेंटीना डोगो। Xiii राष्ट्रीय मोनोग्राफ
अंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Pinscher। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिताPinscher। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिता
मैं मोनोग्राफिक स्पेनिश क्लब अमेरिकी बुलडॉगमैं मोनोग्राफिक स्पेनिश क्लब अमेरिकी बुलडॉग
फ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिताफ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
एक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रतियोगिताएक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
मूसर बोडेगुएरो अंडलुसियन। एक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीमूसर बोडेगुएरो अंडलुसियन। एक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
» » फ्रांसीसी बुलडॉग मैंने एक मोनोग्राफिक प्रतियोगिता देखी
© 2021 taktomguru.com