taktomguru.com

कैनिन babesiosis क्या है?

Babesiosis कैनीना क्या है

Babesiosis कैनीना क्या है

कैनिन babesiosis: कुछ विचारों

कैनाइन babesiosis एक बीमारी है कुत्तों के मालिक और इंट्रासेल्यूलर लड़कियां नामक एक परजीवी के कारण होता है। वर्तमान स्थिति के बारे में कुछ सावधानी बरतने के लिए जरूरी है, यह कहा जाना चाहिए कि हम कुत्तों में आम बीमारी के बारे में बात कर रहे हैं, इसलिए इसका जिक्र करते समय खतरे में कोई बात नहीं है। वर्तमान पाठ में हम कैनाइन बेबेसिओसिस के बारे में जानकारी साझा करने जा रहे हैं और हमें उम्मीद है कि यह आपके उपयोग का है।

पहली चीज जिसे हम बेनकाब करना चाहते हैं ये लक्षण क्या हैं जो कम से कम संदेह करते हैं कि आपका कुत्ता Babesiosis पीड़ित है। ऊर्जा की कमी और भूख की कमी दो लक्षण हैं जो एक दूसरे को खिलाते हैं, और दोनों Babesiosis के संबंध में अलार्म का संकेत हो सकता है। बुखार, मसूड़ों और पीला जीभ, मूत्र या एक ही है, अचानक वजन घटाने का पीलापन की कमी, इन लक्षणों के किसी पशु चिकित्सक के लिए एक यात्रा है और इस तरह हालत के बारे में इसलिए एक परामर्श के लायक है।

वर्तमान बीमारी के संचरण के संबंध में, यह जानना महत्वपूर्ण है कि हस्तांतरण का सबसे आम रूप लार के माध्यम से होता है। संक्रम एक ही समय में होता है जब टिक जानवर के खून पर फ़ीड करती है। परजीवी, संक्षेप में, बेबेसिओसिस के संचरण से कम से कम दो दिन पहले फ़ीड करने की आवश्यकता होती है, लेकिन आम तौर पर, यह हमारे बिना या कुत्ते को महसूस होता है। कुछ हद तक, संक्रमित जानवर के साथ रक्त का संक्रमण भी संक्रमण का स्रोत है।




इस स्थिति के बारे में चिंताजनक बात है वह तब होता है जब कुत्ता अतिसंवेदनशील Babesiosis की एक तस्वीर को पहचानता है। इस अर्थ में, हाइपरैक्यूट तस्वीर सबसे खतरनाक है, और जानवर को एक हाइपोथर्मिव सदमे का कारण बन सकता है जो हाइपोथर्मिया की तस्वीर उत्पन्न करता है। इन मामलों में समस्याग्रस्त क्या है कि जब कुत्ता एक शर्त का अनुबंध करता है कि प्राथमिकता सहनशील है, तो तस्वीर पालतू जानवरों के जीवन को जटिल बनाने के लिए अप्राप्य हो सकती है।

दूसरी तरफ, अगर पेंटिंग जो पालतू जानवरों को समझता है कि तीव्र या पुरानी है, चिंता कम हो जाती है और उपचार आमतौर पर अधिक प्रभावी होते हैं। इन मामलों में, यह भोजन के मामले में जानवर को पुनर्प्राप्त करने के लिए, अंतःविषय बुखार और निश्चित रूप से नियंत्रित करने की कोशिश करेगा। इसके अलावा, जानवरों में उल्टी और व्यवहार संबंधी समस्याएं, दिन के गुजरने और एक अच्छा उपचार गायब हो जाएंगी।

यदि आपको वह जानकारी पसंद है जो हम आपको बेबेसिओसिस कैनीना के बारे में बताते हैं, तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच न करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में उच्च रक्तचाप, अन्य बीमारियों का अलार्मकुत्तों में उच्च रक्तचाप, अन्य बीमारियों का अलार्म
कुत्ते उल्टी: अलार्म के लक्षणकुत्ते उल्टी: अलार्म के लक्षण
दस्त के साथ एक कुत्ते में अलार्म संकेतदस्त के साथ एक कुत्ते में अलार्म संकेत
टिक्स गंभीर बीमारियों को प्रसारित करते हैंटिक्स गंभीर बीमारियों को प्रसारित करते हैं
हमारे कुत्ते की टिक गंभीर बीमारियों को फैल सकती हैहमारे कुत्ते की टिक गंभीर बीमारियों को फैल सकती है
हम पशु चिकित्सा दवा में नवीनतम विकास के साथ अद्यतित हैंहम पशु चिकित्सा दवा में नवीनतम विकास के साथ अद्यतित हैं
तोते की संक्रमणीय बीमारियां - psittacosisतोते की संक्रमणीय बीमारियां - psittacosis
मालिक के लिए पालतू परजीवी के बारे में नई zoetis सूचनात्मक वेबसाइटमालिक के लिए पालतू परजीवी के बारे में नई zoetis सूचनात्मक वेबसाइट
घोड़े की मुख्य बीमारियांघोड़े की मुख्य बीमारियां
पिल्ला रोगपिल्ला रोग
» » कैनिन babesiosis क्या है?
© 2021 taktomguru.com