taktomguru.com

कैसे पता चलेगा कि मेरे पास लंबे बालों वाले चिहुआहुआ पिल्ला हैं

लंबे बाल चिहुआहुआउनकी अलग-अलग उपस्थितियों के कारण, चिहुआहुआस पहचानने के लिए अपेक्षाकृत आसान हैं। एक बार जब आप जानते हैं कि वे कैसा दिखते हैं तो यहां तक ​​कि लंबे बालों वाले चिहुआहुआ आसानी से पहचानने योग्य होते हैं। ये कुत्ते पिल्लों की अपनी सबसे विशेष विशेषताओं को विकसित करना शुरू करते हैं, आपको केवल कुछ खुलासा विशेषताओं की तलाश करनी होगी और आपको पता चलेगा कि आपके हाथों में चिहुआहुआ किस तरह का है।

आपको आवश्यक वस्तुओं

• शेष राशि

चरण 1 अपने पिल्ला वजन। चिहुआहुआस दुनिया की सबसे छोटी नस्ल हैं, जब वे वयस्क होते हैं तो 6 या 7 पाउंड वजन नहीं करते हैं। यदि आप पिल्ला की उम्र जानते हैं, तो इसका वजन लें, यह जानना पहली बात है कि यह चिहुआहुआ है या नहीं। उदाहरण के लिए, 6 महीने की उम्र में चिहुआहुआ पिल्ला का वजन 5 पाउंड तक हो सकता है। यदि आपके पास उस उम्र और उस वजन के साथ पिल्ला है तो आपके पास पहला संकेत है जो चिहुआहुआ हो सकता है।

चरण 2 अपने स्नैउट की जांच करें। चिहुआहुआ अपने विशेष रूप से गोल सिर के साथ छोटे स्नैप के साथ पहचाने जाते हैं या अमेरिकी केनेल क्लब एक सेब सिर कहता है। यह भी ध्यान रखें कि जब वे युवा होते हैं तब भी उनके पास बड़े, कान होते हैं।




चरण 3 अपने फर का निरीक्षण करें और महसूस करें। ध्यान रखें कि हालांकि कुछ हफ्तों के बाद फर कम रहता है, आपका पिल्ला अपने पहले छह महीनों के दौरान विकसित होता है, ताकि इस चरण में इसका लंबा कोट बढ़ने लगे। सभी चिहुआहुआ एक लंबे कोट का विकास नहीं करते हैं, इसलिए यदि आपके कुत्ते के पास एक छोटा, चिकना और चमकदार कोट है, तो यह एक छोटा बालों वाला चिहुआहुआ है। लंबे बाल वाले चिहुआहुआस में एक चिकनी और चिकनी कोट होती है जो आमतौर पर सीधे होती है लेकिन कुछ मामलों में वे हल्की तरंगों और लहरों की तरह लग सकते हैं।

युक्तियाँ

• पूर्ण परिपक्वता में चिहुआहुआ आमतौर पर 6 से 9 इंच लंबा होता है। यदि आपका लंबा लंबा है, चाहे वह पिल्ला हो या वयस्क हो, यह मिश्रित दौड़ हो सकता है।

• अपने कुत्ते की नस्ल को निर्धारित करने के लिए रंग का उपयोग न करें क्योंकि चिहुआहुआस, छोटे बाल और लंबे बाल के साथ, किसी भी रंग में व्यावहारिक रूप से पाया जा सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सबसे छोटा कुत्ता क्या है?सबसे छोटा कुत्ता क्या है?
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
पेनसिल्वेनिया में चिहुआहुआ को कैसे अपनाना हैपेनसिल्वेनिया में चिहुआहुआ को कैसे अपनाना है
चिहुआहुआ पिल्ला का प्रशिक्षणचिहुआहुआ पिल्ला का प्रशिक्षण
चिहुआहुआस के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँचिहुआहुआस के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँ
चिहुआहुआ अति सक्रिय क्यों हैं?चिहुआहुआ अति सक्रिय क्यों हैं?
चिहुआहुआ क्लोक की आदर्श व्यवस्था और रखरखावचिहुआहुआ क्लोक की आदर्श व्यवस्था और रखरखाव
एक Longhair चिहुआहुआ के स्वामित्व के फायदे और नुकसानएक Longhair चिहुआहुआ के स्वामित्व के फायदे और नुकसान
चिहुआहुआ नस्ल के लक्षण और व्यक्तित्वचिहुआहुआ नस्ल के लक्षण और व्यक्तित्व
चिहुआहुआ हिरण के सिर और एक सेब के सिर चिहुआहुआ के बीच क्या अंतर है?चिहुआहुआ हिरण के सिर और एक सेब के सिर चिहुआहुआ के बीच क्या अंतर है?
» » कैसे पता चलेगा कि मेरे पास लंबे बालों वाले चिहुआहुआ पिल्ला हैं
© 2021 taktomguru.com