taktomguru.com

कैनिक्रॉस का अभ्यास करने के लिए आवश्यक सामग्री

फोटो: जोस इग्नासिओ कैम्बेलन।

पाठ: https://mimal.es

canicross एक खेल एक कमर पर बंधे इस खेल कुत्ते के लिए बनाई गई एक bбsico prбctica टीम travйs के लिए चल शामिल होता है कि, इस खेल है कि मानव कुत्ते को एकजुट करती है और कई कुत्ता मालिकों के बीच महान लोकप्रियता प्राप्त है।

canicross एक खेल शामिल है कि कमर prбctica इस खेल कुत्ते के लिए बनाई गई एक bбsico टीम travйs करने पर एक बंधे चल रहा है, इस खेल है कि एकजुट करती है कुत्ते और मानव कई कुत्ते के मालिक है, जो बीच महान लोकप्रियता प्राप्त है कैनक्रॉस में आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ अभ्यास करने का एक मजेदार तरीका मिला।

preparaciуn, प्रशिक्षण और पर्याप्त alimentaciуn प्रतिभागियों की Ademбs, serб उपयुक्त उपकरण है, जो "bбsico" या "अनुमोदित" आप को प्रशिक्षित या प्रतिस्पर्धा करने के लिए जा रहे हैं, इस आधार पर किया जा सकता है खरीद करने के लिए की जरूरत है।

आवश्यक सामग्री

कुत्ते के लिए शूटिंग बंदूकें:दौड़ के दौरान प्रभाव और घर्षण से कुत्ते को बचाने के लिए है, cуmodo किया जाना चाहिए, एक सुरक्षित सामग्री है कि कभी कभी hitches के मामले में पशु daсe नहीं है, यह chafing होने का खतरा mбs क्षेत्रों में गद्देदार जाना चाहिए, और सब से ऊपर एक होना चाहिए प्रत्येक जानवर के लिए उचित आकार।

आग की रेखा (पट्टा):यह दो मीटर के माप का होना चाहिए, जो एक लोचदार क्षेत्र से प्रभाव को कुशन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जिसमें पीछे की संभावित चोटों के मास्टर और कुत्ते की रक्षा करने का कार्य होता है।




मानव धावक के लिए Canicross बेल्ट:बेल्ट को एक कार्बाइनर के माध्यम से आग की रेखा पकड़ने के लिए अनुकूलित किया जाता है, यह चोटों से बचने के लिए काफी व्यापक होना चाहिए।

carabiners:कैरबिनर लॉक करना जो क्लासिक थ्रेड या त्वरित रिलीज हो सकता है। प्रतिस्पर्धा में एक तेजी से रिलीज कैरबिनर का उपयोग अनिवार्य है।

उपयुक्त जूते:वन ट्रैक या सड़क के लिए जूते चलाना, इस उद्देश्य, प्रकाश और प्रतिरोधी जूते के लिए डिजाइन किए गए जूते हैं, इस मामले में हमें एक पेशेवर द्वारा सलाह देना आवश्यक होगा।

वैकल्पिक सामग्री

दस्ताने:संभावित गिरने और चाफिंग के खिलाफ हाथों की सुरक्षा के रूप में अगर हमें कुछ समय में आग की रेखा खींचनी पड़ती है।

कुत्तों के लिए जूते:यदि बर्फ क्षेत्रों में canicross अभ्यास या यह फुटपाथ या चट्टानी क्षेत्रों पर थोड़ी देर के लिए चलाते हैं, हम उनकी पैड की रक्षा के लिए, खासकर अगर तैयार estбn या संवेदनशील पैर हैं विशेष जूते के साथ हमारे compaсero के पैरों की रक्षा कर सकते हैं।

हमारे कुत्ते के लिए कैनक्रॉस उपकरण खरीदते समय सलाह दी जाती है कि इस खेल में एक पेशेवर विशेषज्ञ से सलाह लें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते जो बंधे रहते हैं: एक व्यापक दुर्व्यवहारकुत्ते जो बंधे रहते हैं: एक व्यापक दुर्व्यवहार
हमारे कुत्ते के साथ खेल के लिए सहायक उपकरणहमारे कुत्ते के साथ खेल के लिए सहायक उपकरण
वलाडोलिड कुत्तों के साथ एथलीटों के लिए पहला रेसिंग सर्किट होस्ट करेगावलाडोलिड कुत्तों के साथ एथलीटों के लिए पहला रेसिंग सर्किट होस्ट करेगा
`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है
30 अक्टूबर को कुत्तों के साथ एथलीटों का पहला रेसिंग सर्किट शुरू होता है30 अक्टूबर को कुत्तों के साथ एथलीटों का पहला रेसिंग सर्किट शुरू होता है
Canicross, कुत्ते खेलCanicross, कुत्ते खेल
ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
गर्मी के लिए अपने कुत्ते के साथ गतिविधियांगर्मी के लिए अपने कुत्ते के साथ गतिविधियां
सेंट बर्नार्ड के चरित्र पर संक्षिप्त स्ट्रोकसेंट बर्नार्ड के चरित्र पर संक्षिप्त स्ट्रोक
भोजन, स्वास्थ्य के आधार परभोजन, स्वास्थ्य के आधार पर
» » कैनिक्रॉस का अभ्यास करने के लिए आवश्यक सामग्री
© 2021 taktomguru.com