taktomguru.com

अलास्का malamute नस्ल




मूल: संयुक्त राज्य अमेरिका
विशेष कौशल: स्लेड डॉग, कंपनी
जीवन प्रत्याशा: 13 - 14 साल
नर का आकार: 64 सेमी लगभग।
पुरुष का वजन: 38 किलो सीए
मादा का आकार: 5 9 सेमी लगभग।
मादा का वजन: 33 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 243 - समूह 5
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
अलास्का में कोल्ज़ब्यू की खाड़ी के क्षेत्र में, अलास्का मालामुट शताब्दियों के लिए इंट्यूट्स की एक अनिवार्य सहायक रही है। इसका नाम जनजाति से आता है, जिसकी उत्पत्ति हुई और जिसके लिए उसने स्लेज खींचा। यह दौड़ किसी भी क्रॉसिंग से नहीं उतरती है। अलास्का मालामुट ने 1 9 20 में संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवेश किया और पंद्रह साल बाद, "अमेरिकी केनेल क्लब" इसे नस्ल के रूप में मान्यता देता है।
तापमान और चरित्र
अलास्का मालामुट नस्ल स्नेही और मैत्रीपूर्ण है, इसलिए यह एक आदर्श साथी कुत्ता है, हालांकि यह गार्ड के लिए इतना नहीं है। वह एक त्यौहार और मित्रवत व्यक्तित्व के साथ एक वफादार, बुद्धिमान मित्र है। वे भी बहुत साफ कुत्ते हैं जिन्हें उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए कोई समस्या नहीं है। ऊर्जा से भरा, वह खेलना पसंद करता है। और निश्चित रूप से, आपका पसंदीदा खेल ड्रैग है।
अब तक हमने मनुष्यों के साथ अपने रिश्ते को समझाया है, लेकिन अपने साथियों के साथ यह वही नहीं है। अन्य कुत्तों के साथ वे प्रभावशाली होते हैं क्योंकि भेड़िये के अपने अतीत उनके बीच बढ़ते हैं, जहां पदानुक्रम बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए, उन्हें इस पहलू में बचपन से एक दृढ़ और गंभीर शिक्षा की आवश्यकता है।
शारीरिक विशेषताओं
एक मजबूत और मांसपेशियों के शरीर के साथ ठोस निर्माण के साथ शक्तिशाली कुत्ता। अलास्का मालामुत का रवैया, इसके लंबे सिर और व्यापक जागने वाली आंखों के साथ, इसकी महान शक्ति दिखाता है। उनकी आंखें उसके चारों ओर क्या होता है इसके बारे में एक अविश्वसनीय रुचि और जिज्ञासा व्यक्त करती हैं। उनकी आंखों को खोपड़ी में विशिष्ट रूप से व्यवस्थित किया जाता है। वे बादाम के आकार, भूरा रंग और आकार में मध्यम हैं।
घने और ऊनी अंडकोट की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त कोट की हार्ड कोट के साथ इसका कोट मोटा होता है। पीठ पर ले जाने वाली पूंछ, एक लटकते हुए पंख की छाप देती है।
सिर चौड़ा है, त्रिकोणीय कान है, जब कुत्ता चौकस है। इसका स्नाउट इंगित होता है, ठोस और इसकी चौड़ाई रूट से थोड़ी कम हो जाती है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नस्ल नॉरविच टेरियरनस्ल नॉरविच टेरियर
नस्ल नॉरफ़ॉक टेरियरनस्ल नॉरफ़ॉक टेरियर
नॉर्विच टेरियरनॉर्विच टेरियर
कुत्ते नस्लों | अलास्का malamuteकुत्ते नस्लों | अलास्का malamute
अलास्का Malamuteअलास्का Malamute
अलास्का malamuteअलास्का malamute
अलास्का Malamuteअलास्का Malamute
साइबेरियाई हुस्की और अलास्का मालम्यूट एक ही कुत्ते को संदर्भित करते हैं?साइबेरियाई हुस्की और अलास्का मालम्यूट एक ही कुत्ते को संदर्भित करते हैं?
कट दुमकट दुम
नस्ल भालूनस्ल भालू
» » अलास्का malamute नस्ल
© 2021 taktomguru.com