taktomguru.com

पैरब्रिज के साथ एक चढ़ाई स्क्रैपर सुपर बनाएँ





कि आपका घर छोटा है और कुछ भी नहीं है? देखो, आप देखेंगे कि आपके सिर पर बहुत सी जगह है। फिर देखो, अपनी बिल्ली को देखो, उसका शरीर ऊंचाइयों में स्थानांतरित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है ... यूरेका! हमने पाया है अच्छा विचार: अंतरिक्ष प्राप्त करने के लिए अपनी बिल्ली को अपने घर के आकाश में उठाएं सुख बिल्ली के समान।
दरअसल, एक विशाल स्क्रैपर बनाने से जो कि एक साधारण तरीके से छत तक पहुंचता है और इसके अलावा, बिल्लियों को अदृश्य छतों की एक अद्भुत दुनिया में चढ़ने की इजाजत देता है, यह हमारे स्वास्थ्य की देखभाल करते समय हमारी बिल्ली बिल्ली का मनोरंजन करने का एक आदर्श विकल्प है।
मज़ा और सजावटी।
बिल्लियों के लंबे समय से पीड़ित मालिकों को पता है कि यह हमेशा ढूंढना आसान नहीं होता है स्क्रैपर जो काम करता है. कभी-कभी, हम बिल्लियों को रखकर पागल हो जाते हैं स्क्रेपर्स सभी कल्पनीय तरीकों से, लेकिन जो कभी नहीं हुआ है आपकी पसंद के लिए. जब, बहुत ही संभावना है, जैसा कि बुद्धिमान कहता है, बड़ी समस्याओं को समाप्त करने के लिए बहुत अच्छे समाधान की आवश्यकता होती है, इस मामले में, आपके घर पर एक मूल और मजेदार स्पर्श भी प्रदान करेगा।

जो विकल्प हम आपको लाते हैं वह साहसी और से है घर पर बिल्लियों हम मानते हैं कि यह सह laudem डेल के लायक है DIY बिल्लियों के लिए आविष्कार बॉब वाकर, बिल्लियों के लेखक और फोटोग्राफर हैं जिन्होंने हमें इसे प्रसिद्ध करने के लिए अपने प्रसिद्ध बिल्लियों हाउस की कुछ छवियां दी हैं दिलचस्प प्रस्ताव. यह बिना किसी परिसर के बिल्लियों के प्रेमियों के लिए आदर्श है जो आपके घर पर एक बिल्ली का बच्चा स्पर्श करने के लिए उत्सुक हैं और सबसे ऊपर पहनने के इच्छुक हैं काम करने के लिए हाथ.

तस्वीरें मशहूर बिल्लियों हाउस के हैं, जहां बेब पार्क (सैन डिएगो) में स्थित आठ बिल्लियों और दो कुत्तों के साथ खुशी से बॉब और उनकी पत्नी फ्रांसेस मूनी रहते हैं। यह घर एक असली बिल्ली जैसा स्वर्ग है, जिसमें अंतहीन पैदल मार्ग हैं जो दीवारों के माध्यम से कमरे को जोड़ते हैं। हम कम से कम इस पोस्ट में नहीं जाएंगे, लेकिन हमने अगले लेख में इसे विकसित करने की संभावना को छोड़ दिया है।

अंत में, यदि विचार आपको seduces और आप इसे अभ्यास में रखना चाहते हैं, तो हम आपको मार्गदर्शन करने और अपने काम को आसान बनाने के लिए कुछ सुझाव देते हैं।

-आपको क्या चाहिए कॉलम के अलावा, वैकल्पिक रूप से, इसके अलावा एक और लकड़ी का बोर्ड, जो इसे पकड़ता है (जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं) के साथ आपको सिसाल रस्सी की आवश्यकता होती है, जिसमें मोटाई के आधार पर आवश्यक मीटर की गणना करना पड़ता है लकड़ी और इसकी ऊंचाई भी। आपको एक विचार देने के लिए, कुल 279 गोद में कॉलम को लपेटने के लिए 400 मीटर रस्सी ली गई। कुछ भी नहीं है!


-दीवार पर बोर्ड कैसे पकड़ें: जैसा कि दो पिछली तस्वीरों में देखा जा सकता है, लकड़ी के बोर्ड कॉलम से और धातु के तारों के साथ दीवार से जुड़ा हुआ है। एक बार घुड़सवार यह वांछित रंग पेंट किया जाता है। इसी प्रकार, जब हमने मेज को एलीस के साथ कॉलम में संलग्न किया है और इसे पेंट करने के बाद, हम आगे बढ़ेंगे रस्सी रोल करो, इसलिए इससे पेंटिंग में बाधा नहीं आती और साथ ही, रस्सी के नीचे रहने वाले eles को कवर किया जाएगा।

रंगीन स्ट्रिंग सजावटी है, और यह आपके विचार से सरल है, साथ ही इसे अपने लिए रंगाई कर रही है। लाल सिसाल या किसी अन्य रंग को खोजने में कठिनाई के कारण बॉब वॉकर ने यही किया है। इसे रोल करने के लिए, आपको दृढ़ता और धैर्य के साथ ऐसा करना है, यह एक नौकरी है जिसमें समय लगता है, इसलिए इसे फोटोग्राफी के जितना अच्छा खत्म करने के लिए जल्दबाजी के बिना किया जाना चाहिए।
दो और नोट्स: देखें कि उन्होंने रहने वाले कमरे में दो अलग-अलग वातावरण, खाने के लिए, खाने के कमरे के प्रकार, और आराम करने के लिए, लाउंज शैली, सोफे पर बैठने और टीवी देखने के लिए स्क्रैपर का उपयोग कैसे किया है।

और, दूसरी बात, उन बिल्लियों से सावधान रहें जिन्हें परेशानी हो रही है। जाहिर है, यह आविष्कार बहुत छोटे बिल्ली के बच्चे, बहुत परिपक्व नहीं, या जोड़ों के साथ रोगियों आदि के लिए अनुशंसित नहीं है।

बॉब पार्कर का अनुभव बहुत सकारात्मक रहा है। इसे रखने वाले मिनट से, बिल्लियों ने कॉलम को अपनी पसंदीदा जगह में बदल दिया। तो इसे ध्यान में रखें जहां इसे रखना है, बहुत आसानी से, यह जगह आपके मूल घर में बिल्ली का बच्चा गतिविधि का केंद्र बन जाएगी।
अधिक जानकारी:
  • Esparto रस्सी scraper: इसे स्वयं कैसे करें
  • स्क्रैपर का उपयोग करना सीखें: अपनी बिल्ली के लिए उपयोग करने के लिए चालें
  • खरोंच और चढ़ाई: अभ्यास करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए सरल खुरचनी
  • गैटेरो पेड़: सरल चरणों में इसे स्वयं कैसे बनाएं
  • एक पेड़ बनाने की प्रेरणा: दूसरों ने क्या किया है से सीखें
  • आदर्श स्क्रैपर: सही स्क्रैपर खोजने के लिए 8 विचार
  • मजा करो बिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाले दो बिल्ली के बच्चे का वीडियो
  • समाधान की तलाश करें: सोफे खरोंच से अपनी बिल्ली को रोकने के लिए युक्तियाँ
  • सुंदर, व्यावहारिक और सस्ते: बाकी क्षेत्रों के साथ घर का बना खुरचनी बनाती है

स्रोत और तस्वीरें: बिल्लियों हाउस

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
बिल्ली scratchers, अपने पालतू जानवर के लिए स्वस्थ आदतबिल्ली scratchers, अपने पालतू जानवर के लिए स्वस्थ आदत
बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?
स्टीवी, दुनिया की सबसे लंबी घरेलू बिल्लीस्टीवी, दुनिया की सबसे लंबी घरेलू बिल्ली
कर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधानकर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधान
बिल्लियों को बक्से क्यों पसंद करते हैं?बिल्लियों को बक्से क्यों पसंद करते हैं?
» » पैरब्रिज के साथ एक चढ़ाई स्क्रैपर सुपर बनाएँ
© 2021 taktomguru.com