taktomguru.com

एक गर्म जगह में एक malamute अच्छी तरह से हो सकता है?

अलास्का मालामुट (2)गर्म मौसम में muteUn आर्कटिक कुत्ता एक कालभ्रमित वस्तु लगता है और इस तरह, अपने नए निवास स्थान के कुछ परिणाम भुगतने सब के बाद बालों की टन और आसानी से गर्म होगा। लेकिन अगर आपका जुनून अलास्का मालामुट है, तो आप पूछ सकते हैं कि आप कहां रहते हैं इसके कारण आप एक के मालिक हो सकते हैं। जवाब हां है, लेकिन कई अतिरिक्त विचारों के साथ आपको ध्यान में रखना चाहिए।

एक आर्कटिक कुत्ता गर्म वातावरण में अच्छी तरह से नहीं है. एक अलास्का malamute देखो और आप देखेंगे कि यह गर्म जलवायु के लिए नहीं बनाया गया है। यह अलास्का और कनाडा के ठंडे और निरंतर तटीय क्षेत्रों में उठाए गए एक प्राचीन नस्ल है जिसमें बाल की एक डबल परत होती है। एक अलास्का malamute जो नहीं जानता कि गर्मी क्या है, एक साधारण तथ्य के लिए गर्म वातावरण में अच्छा नहीं होगा कि वह खुद को गर्मी में जमा करने के लिए तैयार नहीं है।

लेकिन क्या आपके पास एक हो सकता है? गर्म क्षेत्रों में अलास्का malamute के मालिक होने की चाल यह समझना है कि आपके कुत्ते को विशेष देखभाल की जरूरत है। दिन के दौरान कुत्ते को बाहर रखना इस नस्ल के लिए अच्छा नहीं है, आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि मालम्यूट को आपके से अधिक एयर कंडीशनिंग की आवश्यकता है। ठंडा और ताजा पानी हर समय निरंतर जरूरतों के साथ-साथ दैनिक ब्रशिंग और आपके मालमूट के कोट को मृत बाल और मलबे से मुक्त रखने के लिए जोड़ता है।




हर जगह बाल। Malamutes साल में दो बार अपने फर शेड। गर्म मौसम जो कुछ महीने, अपने malamute तय है जो अपने कोट समय को बदलने का अधिकार है, इसलिए अपने कपड़े, फर्नीचर, कार, घर और सब कुछ आप को छूने अपने पालतू बाल के साथ कवर किया जाता है। एक से अधिक malamute होने का मतलब यह हो सकता है कि आप हमेशा अपने कुत्तों के बाल हर जगह होगा। ब्रश अपने कुत्ते का कोट के रूप में सबसे अच्छा तुम कर सकते हो हर दिन मैट और अत्यधिक बाल हर जगह पानी पिलाया, जैसा कि आप देख फैल इस दौड़ में बड़े पैमाने पर है, लेकिन कुछ उपाय कर रही एक सा कम से कम कर सकते हैं से बचने के लिए।

अभ्यास सीमित करें. साल के सबसे गर्म दिनों के दौरान आपको रात के सबसे अच्छे घंटों में अपने अलास्का malamute व्यायाम करना चाहिए या नहीं। अपने पालतू जानवरों और जलवायु के साथ इस सीजन में विशेष देखभाल कड़ा किया जाना चाहिए और यहां तक ​​कि अगर मुझे लगता है कि बेचैन निगाहें साथ पूछना अपनी इच्छा लिप्त नहीं होना चाहिए बाहर जाने के लिए और खेलने के लिए, हमेशा गर्म क्षेत्र में रखने और अनुमति देने के पानी तक निरंतर पहुंच ताकि आप अगर ठंडा कर सकते हैं उसे इसकी ज़रूरत है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों को अपने फर पर तेल क्या है?कुत्तों को अपने फर पर तेल क्या है?
कुत्ते ठंडे मौसम में काम करने के लिए तैयार थेकुत्ते ठंडे मौसम में काम करने के लिए तैयार थे
ठंडे मौसम के लिए कुत्तोंठंडे मौसम के लिए कुत्तों
अलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तोंअलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तों
कुत्ते नस्लों | अलास्का malamuteकुत्ते नस्लों | अलास्का malamute
कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?
अलास्का Malamuteअलास्का Malamute
अलास्का malamuteअलास्का malamute
अलास्का Malamuteअलास्का Malamute
अलास्का मालामुटअलास्का मालामुट
» » एक गर्म जगह में एक malamute अच्छी तरह से हो सकता है?
© 2021 taktomguru.com