taktomguru.com

पुरानी बैटरियन प्रोस्टेटाइटिस




गैर-जाली वाले कुत्तों के प्रोस्टेट में पीबीसी दूसरा सबसे आम विकार है। यह मूत्रमार्ग से या रक्त के माध्यम से बैक्टीरिया के फैलाव से होता है।
प्रभावित कुत्ते आवर्तक मूत्र पथ के संक्रमण, मूत्र, रक्तस्रावी या पीप मूत्रमार्ग मुक्ति, ऐंठन और कब्ज में रक्त पेश करेंगे। यह एंटीबायोटिक उपचार के आवेदन के बाद इन मामलों में बहुत विशिष्ट है, और भले ही मूत्र रोगाणु गायब हो जाते हैं, जल्द ही संक्रमण के बाद फिर से पाए जाते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि बैक्टीरिया प्रोस्टेट में बनी रहती है। मूत्र के बावजूद कुत्तों को प्रायः लिंग से खूनी या शुद्ध उत्तेजना का निरंतर या अस्थायी ड्रबलिंग होता है।
कब्ज आमतौर पर कुत्ते के कारण होता है जो मलबे के दौरान होने वाले दर्द से बचने की कोशिश करता है। आपको पता होना चाहिए कि पीबीसी का इलाज करना मुश्किल है, क्योंकि अधिकांश एंटीमिक्राबियल ग्रंथि को बुरी तरह तक पहुंचते हैं।
फिर भी, उनमें से कुछ बहुत उपयोगी रहे हैं, लेकिन कम से कम 4 से 6 सप्ताह तक लंबे उपचार करना बहुत महत्वपूर्ण है, भले ही नैदानिक ​​संकेत पहले गायब हो जाएं।
यह पता चला है कि बंध्याकरण चिकित्सा सुविधा होगी महत्वपूर्ण है, और अगर कुत्ते के लिए एक महान आनुवंशिक महत्व है, यह भी सुसाध्य प्रोस्टेटिक हाइपरप्लासिया के इलाज के लिए हमेशा पीबीसी के मामलों में उपस्थित होना finasteride प्रशासित किया जाना चाहिए।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पुराना कुत्तापुराना कुत्ता
क्योंकि कुत्ता अपनी जननांगों को लाता हैक्योंकि कुत्ता अपनी जननांगों को लाता है
कुत्तों के मूत्र में रक्तकुत्तों के मूत्र में रक्त
प्रभावी प्रोस्टेट उपचार के लिए प्रारंभिक पहचानप्रभावी प्रोस्टेट उपचार के लिए प्रारंभिक पहचान
बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?
बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?
चिहुआहुआ में कब्ज सुझावचिहुआहुआ में कब्ज सुझाव
प्रोस्टेटिक रोगप्रोस्टेटिक रोग
कम मूत्र पथ रोगकम मूत्र पथ रोग
मिक्चरिशन विकार: वे क्यों उत्पादित होते हैं?मिक्चरिशन विकार: वे क्यों उत्पादित होते हैं?
» » पुरानी बैटरियन प्रोस्टेटाइटिस
© 2021 taktomguru.com