taktomguru.com

सस्ते केनेल कैसे बनाएं

कुत्ता-घरकेनेल आपके कुत्ते को खेलने के लिए एक सुरक्षित जगह प्रदान करने का एक सही तरीका है। सूची माउंट करने के लिए एक kennel खरीदना तो कई अपने स्वयं के, कम लागत के निर्माण के लिए, सड़क पर विश्राम का समय के दौरान उनके कुत्ते साथी को रोकने के लिए चुनते हैं कुछ homeowners के लिए एक विकल्प नहीं है,।

आवश्यक वस्तुओं

• टेप उपाय
• 6 लकड़ी की पोस्ट, प्रत्येक 8 फीट लंबा
• फावड़ा
• सीमेंट के 2 बैग
• व्हीलबारो
• 100 फीट मोटी गेज बुना तार की रोल
• स्टेपल गन
• तार कटर
• 2 डबल समाप्त शिकंजा

चरण 1. अपने केनेल बनाने से पहले स्थानीय जोनिंग कानूनों की जांच करें। कई स्थानों को संपत्ति सुधारों के लिए परमिट की आवश्यकता होती है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप खुदाई शुरू करने से पहले कानूनी हैं।
चरण 2. एक फ्लैट जमीन पर अपने पिंजरे को मापें। एक आयताकार kennel 12 24ft कक्ष को चलाने के लिए की कुत्ता बहुत देता है, लेकिन 12 से 6 फीट ऐसे छोटे स्थानों के लिए उपयुक्त है। अपने पिंजरे को स्केच करने के लिए प्रत्येक कोने को चिह्नित करें।
चरण 3. अपने आयताकार केनेल के प्रत्येक कोने में एक छेद 2 मीटर गहरा बनाओ। प्रत्येक कोने पोस्ट के बीच आधे में एक और छेद खोदें।
चरण 4. सूखे सीमेंट को व्हीलबारो में डालो, और बैग में निर्देशों के अनुसार पानी जोड़ें। एक मोटी, नम पेस्ट बनाने के लिए पाउडर और पानी मिलाएं।
चरण 5. प्रत्येक छेद में सीमेंट रखें। कंक्रीट सेट होने तक कुछ मिनट तक पदों को खड़े रखने के लिए सहायक रखें। बाड़ तार रखने से कम से कम 48 घंटे पहले सीमेंट को सूखने दें।
चरण 6. बाड़ के अंत को कोने पोस्ट पर रखें, और इसे केंद्र पोस्ट, अंगूर पर अनलॉक करें, और अगले कोने पोस्ट पर जाएं। जब तक आप अंतिम कोने तक नहीं पहुंच जाते तब तक तारों को तारों को अनचाहे और स्टेपल करना जारी रखें। बाड़ को सुरक्षित रूप से लकड़ी से जुड़े रखने के लिए प्रत्येक पोस्ट में बाड़ को कम से कम चार स्टेपल से कनेक्ट करें।
चरण 7. बाड़ के ऊपर और नीचे एक दो-अंत स्क्रू के साथ दरवाजा सुरक्षित करें।




टिप्स और चेतावनियां

अपने स्थानीय हार्डवेयर की दुकान से पूछें कि वे लकड़ी के डंडे से सना हुआ है, कई दुकानें कॉस्मेटिक क्षति होने लकड़ी बेचने की अनुमति नहीं कर रहे हैं, ताकि आप एक कम कीमत पर आप उन्हें दे सकते हैं। "बाड़ पद" केनेल सामग्री के रूप में पूरी तरह से स्वीकार्य हैं।

केनेल में तार के तेज टुकड़े मत छोड़ो। यहां तक ​​कि एक छोटा सा बिंदु आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचा सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर आम वस्तुओं का उपयोग कर कुत्ते के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर बनानाघर पर आम वस्तुओं का उपयोग कर कुत्ते के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर बनाना
मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?
कुत्ते प्रजनन के लिए मृदा प्रकारकुत्ते प्रजनन के लिए मृदा प्रकार
कुत्ते ट्रेडमिल कैसे बनाएंकुत्ते ट्रेडमिल कैसे बनाएं
कई कुत्तों के लिए आश्रय कैसे बनाया जाए?कई कुत्तों के लिए आश्रय कैसे बनाया जाए?
डॉगहाउस बनाम पिंजरेडॉगहाउस बनाम पिंजरे
केनेल खांसी, देखभाल और रोकथामकेनेल खांसी, देखभाल और रोकथाम
केनेल कीटाणुशोधन कैसे करेंकेनेल कीटाणुशोधन कैसे करें
केनेल के अंदर क्या होता है?केनेल के अंदर क्या होता है?
एक केनेल कितना बड़ा होना चाहिए?एक केनेल कितना बड़ा होना चाहिए?
» » सस्ते केनेल कैसे बनाएं
© 2021 taktomguru.com