taktomguru.com

हैम्स्टर पानी पाइप काटने

हैम्स्टर को खेलने और सुरक्षित रूप से चबाने के अवसरों की आवश्यकता है।
हैम्स्टर चबाते हैं और यह वृत्ति है। उन्हें अपने दांतों को मजबूत रखने के लिए चीजों को चबाने के लिए प्रोग्राम किया जाता है। हालांकि, यह एक समस्या बन सकती है जब हम्सटर अपने पर्यावरण में गलत चीजों को चबाते हैं।

हम्सटर कि काटने

पिंजरे में चबाने या पानी की ट्यूब काटने से आम हम्सटर का व्यवहार होता है, लेकिन अगर आपको पिंजरे और पानी की ट्यूब को लगातार बदलना पड़ता है, तो अनावश्यक व्यय हो सकता है।

पानी ट्यूब को काटने वाले हैम्स्टर से सलाह

कुछ टिप्स और चालें हम्सटर को चबाने वाली पानी ट्यूबों से रोक सकती हैं।
पानी पाइप की स्थिति
एक कनेक्टेड ट्यूब के साथ पानी की एक बोतल आपके हम्सटर के लिए पानी के कंटेनर की आपूर्ति के लिए एक बेहतर तरीका है।




पानी के कटोरे टिप सकते हैं या गंदे हो सकते हैं, जबकि एक ट्यूब के साथ पानी की बोतल पानी को ठंडा रखती है।
हालांकि, अगर एक बहुत ही उजागर होता है तो एक हम्सटर पानी की ट्यूब काट सकता है। पिंजरे से पानी की बोतल को केवल पानी की पाइप के अंदर आने के साथ ही लटकाएं। अंदर पर्याप्त छोड़ दें ताकि हम्सटर पी सकता है, लेकिन काटने नहीं।
व्यायाम
हैम्स्टर को मनोरंजन की ज़रूरत है, और यदि वे ऊब जाते हैं तो वे अवांछित चीजों को चबाने या काटने का सहारा ले सकते हैं। सुनिश्चित करें कि हम्सटर को पिंजरे के अंदर खेलने और व्यायाम करने का मौका दिया गया है। व्यायाम पहियों हैम्स्टर को अतिरिक्त ऊर्जा चलाने की अनुमति देते हैं। प्रकृति में हैम्स्टर burrows रास्ता नकल करने के लिए ट्यूब।
हैम्स्टर के लिए प्लास्टिक की गेंद आपको अपने पिंजरों के बाहर दुनिया का पता लगाने की अनुमति देती है। अभ्यास और मनोरंजन के इन तरीकों में से किसी के साथ अपना हम्सटर प्रदान करना अवांछित काटने से समस्या का समाधान कर सकता है।
चबाने खिलौने
हैम्स्टर को काटने और चबाने की जरूरत है। सुरक्षित रूप से चबाने के लिए अपने अवसरों के साथ अपने हम्सटर प्रदान करें। गाजर की छड़ें, नट्स और हम्सटर के लिए अन्य सुरक्षित भोजन स्वाद जोड़ने और उन्हें अधिक आकर्षक बनाने के लिए हैम्स्टर के लिए बने लकड़ी के चबाने वाले खिलौने को रगड़ें।
लकड़ी का एक साधारण ब्लॉक आपके हम्सटर को अपने पिंजरे या पानी की एक बोतल को नुकसान पहुंचाए बिना चबाने के लिए एक बड़ी सतह प्रदान करता है।

रचनात्मक समाधान
पारंपरिक चबाने वाले खिलौने आपके हम्सटर में रुचि नहीं ले सकते हैं, खासकर अगर इसे ट्यूब पिंजरे या पानी में चबाने के लिए उपयोग किया जाता है। अगर हम्सटर अपने धातु पिंजरे को चबाते हैं, तो एक पुरानी चम्मच की तरह एक अलग धातु वस्तु प्रदान करें, ताकि वह काट सके। इसके अलावा, टॉयलेट पेपर के खाली रोल परंपरागत चबाने वाले खिलौनों में नहीं हो सकते हैं कि आपका हम्सटर क्रश कर सकता है और आपके बिस्तर में जोड़ सकता है। हम्स तौलिए, समाचार पत्र और कागज को काटने, चबाने और कुचलने के लिए हैम्स्टर के लिए अन्य सुरक्षित सामग्री।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए पानी का झरना कैसे बनाया जाए?कुत्तों के लिए पानी का झरना कैसे बनाया जाए?
एक हम्सटर के आवास कैसे स्थापित करेंएक हम्सटर के आवास कैसे स्थापित करें
आम हम्सटर रोगआम हम्सटर रोग
हैम्स्टर में रोगहैम्स्टर में रोग
एक हम्सटर खिला रहा हैएक हम्सटर खिला रहा है
हम्सटर की देखभालहम्सटर की देखभाल
हम कैसे जानते हैं कि हैम्स्टर संभोग कर रहे हैं या नहींहम कैसे जानते हैं कि हैम्स्टर संभोग कर रहे हैं या नहीं
घर में हैम्स्टर की सबसे अधिक अनुशंसित किस्में क्या हैंघर में हैम्स्टर की सबसे अधिक अनुशंसित किस्में क्या हैं
एक पालतू जानवर के रूप में हम्सटर की देखभाल और भोजनएक पालतू जानवर के रूप में हम्सटर की देखभाल और भोजन
हैम्स्टर की देखभाल के लिए 10 नियमहैम्स्टर की देखभाल के लिए 10 नियम
» » हैम्स्टर पानी पाइप काटने
© 2021 taktomguru.com