taktomguru.com

अंग्रेजी बुलडॉग के लिए सबसे अच्छा खाना

अंग्रेजी बुलडॉगआपके ब्रिटिश बुलडॉग का कुछ पहलू आपके आहार के कारण, गलत प्रकार के भोजन के कारण हो सकता है। एक कुत्ते के भोजन की पसंद, विशेष रूप से इस नस्ल की विशिष्ट रचनात्मक विशेषताओं को पूरा करने के लिए तैयार की जाती है, और उनकी विशिष्ट आहार संबंधी आवश्यकताओं, वास्तव में आपकी पसंदीदा नस्ल के जीवन की गुणवत्ता में अंतर डाल सकती है।

पाचन समस्याएं. ब्रिटिश बुलडॉग सक्रिय पाचन तंत्र से लैस हैं, जो उन्हें पाचन समस्याओं और महत्वपूर्ण पेट फूलने के लिए प्रवण बनाता है। यदि आपका बुलडॉग सांस से कम है, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके आहार में फाइबर, स्टार्च और अघुलनशील खनिजों का अच्छा संतुलन हो। एक अत्यधिक पचाने योग्य आहार में निवेश करें, जिसमें उच्च गुणवत्ता वाले प्रोटीन होते हैं। एक बेहतर आहार के साथ, आपके बुलडॉग को कम मल की मात्रा, और एक कम fecal गंध से आशीर्वाद दिया जाना चाहिए।

संवेदनशील त्वचा. निश्चित रूप से आप जानते हैं कि आपके अंग्रेजी बुलडॉग का शरीर भारी झुर्रियों में ढंका हुआ है और यह निचले जबड़े के नीचे बस लटकते हैं। जितना आप अपने बुलडॉग की त्वचा को मालिश करना पसंद करते हैं, और हम इसे पक्ष में एक बिंदु मानते हैं, अंत में, ये झुर्रियां कमजोर बिंदु हैं। स्वस्थ एंटीऑक्सिडेंट्स, एमिनो एसिड और आवश्यक फैटी एसिड आपके बुलडॉग के आहार में बैक्टीरिया के लिए स्वस्थ और कम मेहमाननियोजित त्वचा को बढ़ावा देने में मदद के लिए बहुत बढ़िया हैं।




लघुशिरस्क. ब्रिटिश बुलडॉग सर और जबड़े, जो कुछ चुनौतियों जब यह खाने के लिए आता है कहते हैं में कटौती, और अपने साथी मुंह और दांतों के विकारों के लिए अतिसंवेदनशील बनाते गया है। कुत्ते के भोजन का सही रूप वास्तव में एक आसान और कम गंदे भोजन प्रक्रिया में एक अंतर बना सकता है। अपने बुलडॉग के मुंह में प्लेक और टारटर के निर्माण से बचने के लिए, आसानी से खाए गए क्रोकेट्स और चबाने को प्रोत्साहित करें।

गतिविधि के निम्न स्तर. अंग्रेजी बुलडॉग को एक कट्टरपंथी, शांतिपूर्ण और सम्मानित स्वभाव से आशीर्वाद दिया जाता है। वे आमतौर पर बार-बार उस बटन को हिट करना पसंद करते हैं और वे एक समय में घंटों तक घूमते हैं। इस वजह से, यह बहुत आसीन हो सकता है, और वजन करने के लिए एक प्रवृति हो, तो आप अपने भोजन का सेवन को नियंत्रित करने और एक अच्छा आहार है कि आप पर्याप्त कैलोरी के साथ सूट में निवेश करना चाहते हैं, लेकिन यह भी इसकी खपत को सीमित करता है वसा। बुलडॉग के प्रतिबंधित वायुमार्गों के साथ मोटापा, इस नस्ल को श्वसन संकट के लिए अधिक संवेदनशील बना सकता है।

आर्थोपेडिक समस्याएं के रूप में अगर slobbering, खर्राटे ले और गैसों के लिए पर्याप्त नहीं थे, ब्रिटिश बुलडॉग भी आर्थोपेडिक समस्याओं से ग्रस्त हैं, और हिप dysplasia की घटनाओं के लिए पहले जगह ले लो। ब्रिटिश बुलडॉग के लिए एक स्वस्थ आहार glucosamine और स्वस्थ जोड़ों और उन्हें सूजन से बचाने के लिए ओमेगा -3 फैटी एसिड के लिए chondroitin के साथ पूरक किया जाना चाहिए। अपने अद्भुत नस्ल के लिए आदर्श स्वास्थ्य और पोषण के लिए हमेशा अपने पशुचिकित्सा से जांचें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बुलडॉग स्टॉपिंग को कैसे रोकेंबुलडॉग स्टॉपिंग को कैसे रोकें
अंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
फ्रेंच बुलडॉग पिल्लाफ्रेंच बुलडॉग पिल्ला
अंग्रेजी बुलडॉगअंग्रेजी बुलडॉग
शार पीई और बुलडॉग, बहुत नाजुक त्वचा नस्लोंशार पीई और बुलडॉग, बहुत नाजुक त्वचा नस्लों
फ्रांसीसी बुलडॉग और जैक रसेल, नवीनतम समाचारफ्रांसीसी बुलडॉग और जैक रसेल, नवीनतम समाचार
अंग्रेजी बुलडॉगअंग्रेजी बुलडॉग
अंग्रेजी बुलडॉग Xvi राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xvi राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
अंग्रेजी बुलडॉग खिला रहा हैअंग्रेजी बुलडॉग खिला रहा है
बुलडॉग से विरासत में प्राप्त विभिन्न हानिकारक लक्षण क्या हैं?बुलडॉग से विरासत में प्राप्त विभिन्न हानिकारक लक्षण क्या हैं?
» » अंग्रेजी बुलडॉग के लिए सबसे अच्छा खाना
© 2021 taktomguru.com