taktomguru.com

नृत्य का सपना देखना

नृत्य का सपना देखना

यह परिवर्तन का अग्रदूत है: स्थिर शुरुआत से चलती है और हमें पंगु स्थितियों में, जहां अब हम पर भरोसा करने के लिए सक्षम करने में मदद करेगा, और तेजी से धीमी गति अग्रसर। लेकिन पता लगाने के लिए तुम्हारा क्या मतलब है आपका दिमाग और अर्थ वास्तव में, आपको सपनों की दृष्टि के विवरण, साथ ही साथ अपने व्यक्तित्व और भावनात्मक स्थिति का विश्लेषण करना होगा। में CurioSfera.com हम क्या समझाते हैं इसका मतलब नृत्य के बारे में सपना देखना है, यह कैसे होना है व्याख्या और इसके प्रतीकविद्या. हम शुरू करते हैं?

नृत्य के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है

को नृत्य के बारे में सपने देखने का अर्थ जानें, इससे पहले कि आपको पता होना चाहिए कि परंपरागत रूप से, नृत्य के बारे में सपने देखने से कामुक और यौन प्रकृति की भावना होती है, और ऐसे लेखक भी हैं जो आधारित हैं मनोविश्लेषण व्याख्याएं, समलैंगिकता के डर की छवि को विशेष रूप से, विशेष रूप से यदि सपने में हम अपने लिंग के व्यक्ति के साथ नृत्य कर रहे हैं।

एक महिला नृत्य करने का सपना
अपने साथी के साथ नृत्य के बारे में सपने

यद्यपि हम इस व्याख्या को ध्यान में रख सकते हैं, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि पूरे युग में और कई और विभिन्न समाजों में, नृत्य सभी संस्कारों का हिस्सा रहा है जिसके माध्यम से हम चेतना के उच्च विमानों से जुड़ते हैं।

मदद के लिए अनुरोध में हैं (उदाहरण के लिए, जब बारिश के लिए जरूरत नहीं है) धन्यवाद (अच्छी फसल के लिए) केवल एक उत्सव के रूप में (आदि एक डबल बांड या शादी, परिपक्वता के लिए बचपन से ही संक्रमण,), और साथ ही, या। हम यह कह सकते हैं आंदोलन के माध्यम से हम परिस्थितियों को बदलने की इच्छा व्यक्त करते हैं यह हमारे जीवन में हमारे लिए महत्वपूर्ण है। आइए कुछ उदाहरण देखें:

  • ड्रीम कि मैं नृत्य करता हूँ: एक सपना जिसमें हम नृत्य कर रहे हैं स्वतंत्रता, बाधाओं को खत्म करने और व्यक्तिगत संतुलन का प्रतिनिधित्व करता है। कुछ मामलों में, यह खुशी, लालित्य, कामुकता और यौन इच्छाओं का प्रतीक है। सपने में नृत्य का मतलब स्त्री के संघ और हमारे व्यक्तित्व के मर्दाना हिस्सा हो सकता है।
  • बहुत से लोगों के साथ नृत्य का सपना: यदि नृत्य सामूहिक और परिपत्र है, तो यह समूह परियोजनाओं में सुविधाओं और परिणामों को इंगित करता है, साथ ही स्थिर परिवार की स्थिति भी। इसके अलावा और व्यावहारिक रूप से सभी मामलों में, यह सफल क्षणों और सफलता की संभावनाओं को जन्म देता है।

    अपने साथी के साथ नृत्य का सपना
    एक पार्टी में ड्रीमिंग नृत्य

  • सपने देखना कि मुझे एक नृत्य के लिए देर हो चुकी है: यह इस तथ्य का पर्याय बन गया है कि यह संभव है कि हम कुछ सार्थक अवसर खो रहे हैं। इसलिए, अपने आस-पास पर ध्यान दें और विश्लेषण करें कि यह क्या है।
  • एक नृत्य छोड़ने का सपना देखनान तो हम जल्दी क्योंकि छोड़ हालांकि सिंड्रेला जल्द ही छोड़ने नाच और एक जूते खोने, सबसे मनुष्यों को ठीक नहीं है कि हम क्या सड़क पर छोड़ दिया के बावजूद उसे राजकुमार मिल गया।
  • पोशाक नृत्य का सपना देखना: हम अक्सर अपने सपनों के दौरान पोशाक नृत्य में देखते या भाग लेते हैं। उनकी व्याख्या आम तौर पर इच्छा कार्रवाई है कि अगर हमारी छवि और व्यक्तित्व कपड़े है कि हम से छिपा के नीचे छिपा नहीं कर रहे थे बनाने के लिए की हिम्मत नहीं कर बाहर ले जाने के लिए संदर्भित करता है, लेकिन दूसरी ओर यह भी व्यक्तिगत परिवर्तन हम नहीं जानते की इच्छा का उल्लेख कर सकते स्वीकार किए जाने के डर के लिए कैसे प्रकट किया जाए।


    नृत्य का सपना देखना क्या है?
    कामुक नृत्य का सपना देखना

  • बच्चों के नृत्य का सपना देखनासपना हम बच्चे नाच देखने में है, इसका मतलब है कि हम एक आरामदायक घर और स्वस्थ बच्चे, चाहे बच्चों, भतीजे, godchildren या दोस्तों मज़ा आएगा।

यदि आपको अपना सपना नहीं मिला है, तो निम्न वीडियो में आप नृत्य के बारे में सपने देखने के कई और अर्थ पा सकते हैं। हमें आशा है कि आप अपना पता लगाएंगे और इससे आपकी मदद मिलेगी:

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है नृत्य के बारे में सपने देखने का मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कब्रिस्तान का सपना देखनाएक कब्रिस्तान का सपना देखना
एक नदी का सपना देखनाएक नदी का सपना देखना
पासा के साथ सपनापासा के साथ सपना
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
तस्वीरों का सपना देखनातस्वीरों का सपना देखना
आग की सपने देखनाआग की सपने देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
नर्सों के साथ सपने देखने का मतलबनर्सों के साथ सपने देखने का मतलब
संख्याओं के साथ सपने देखने का मतलबसंख्याओं के साथ सपने देखने का मतलब
दरवाजे के साथ सपनादरवाजे के साथ सपना
» » नृत्य का सपना देखना
© 2021 taktomguru.com