taktomguru.com

बतख sweetbread सलाद

बतख gizzard सलाद नुस्खा

यह स्वाद के एक आश्चर्यजनक मिश्रण के साथ एक पकवान है। यह फ्रांसीसी लैंडस के व्यंजनों की विशिष्टता है जहां यह पक्षी अपने व्यंजन में बहुत ही पेश किया जाता है। जब आप सीखते हैं कैसे करें यह पहला पकवान साबित करेगा कि आपके पास एक परिष्कृत बिंदु है जो आपको अपने मेहमानों के साथ सफल बनाएगा। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं कैसे कैंडीड बतख gizzards के एक सलाद तैयार करने के लिए. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं कैसे हैक पाट बनाने के लिए

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 1/2 किलो मीठे ब्रेड बतख़ वसा में candied।
  • एस्करोल या सलाद या सलाद सब्जी के 4 मुट्ठी भर, साफ और सूखा।
  • 1 छोटा प्याज
  • चापलूसी अजमोद
  • के 2 चम्मच जैतून का तेल कुंवारी।
  • साइडर या शेरी सिरका के 2 चम्मच।
  • स्वाद के लिए नमक।
  • ताजा जमीन काली मिर्च

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 40 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 4
कैलोरी: 242

1 प्याज चाकू के साथ पतली स्ट्रिप्स में प्याज काट लें। प्याज के कट के साथ एक बड़े पैन में बतख वसा का एक बड़ा चमचा रखें और इसे उबाल लें। मौसम हल्के ढंग से और इसे सुनहरा भूरा और निविदा तक पकाएं, और कारमेलिज़ करें।

2 चीनी चकाचौंध जितनी ज्यादा हो सके उतनी वसा से निकालें, उन्हें अपने संरक्षित से निकालें। प्याज में जोड़ें, उसकी चोंच से निकलने वाले गिजार्ड और चादरों में विभाजित होते हैं, जिससे उन्हें नरम लेते हैं, अब नरम आग पर।




3 पैन में बने अतिरिक्त वसा को हटा दें। साइडर सिरका या शेरी का एक बड़ा चमचा जोड़ें और इसे कम करने दें ताकि केवल सुगंध बनी रहे। कटा हुआ अजमोद के साथ छिड़कना। नमक और काली मिर्च के बिंदु को सुधारें।

एक कटोरी शीतोष्ण gizzards में और उनके ऊपर, सब्जी सलाद, कासनी 4 जगह या lettuces, कुंवारी जैतून का तेल, सिरका, नमक और काली मिर्च के शेष चम्मच के साथ कपड़े पहने हैं।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

अपनी प्लेट पर प्रत्येक को सेवा दें, पहले गिजार्ड रख दें और अंत में हरे रंग को जोड़ दें।

इस नुस्खा की चाल

यह सलाह दी जाती है कि अनुभवी सब्जियों के साथ गिजार्डों को मिश्रण न करें, ताकि पहले की गर्मी सलाद की पत्तियों को न उतारती है। हम संरक्षित फोई ग्रास के अच्छे टुकड़े के साथ इस सलाद के साथ जा सकते हैं।

इस प्रकार के सलाद के लिए एक और चाल यह है कि सलाद ताजा या अच्छी तरह से संरक्षित है। हमारे लेख में सलाद कैसे रखें इसे पाने के लिए आपको अच्छी सलाह मिल सकती है।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं बतख gizzard सलाद नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
पालक Lasagnaपालक Lasagna
हेक पाटहेक पाट
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
Birria डी resBirria डी res
» » बतख sweetbread सलाद
© 2021 taktomguru.com