taktomguru.com

नस्ल epagneul ब्रेटन




मूल: फ्रांस
विशेष कौशल: कुत्ते साथी और शिकार
जीवन प्रत्याशा: -
नर का आकार: 49 - 50 सेमी।
पुरुष का वजन: 14 - 16 किलो लगभग।
मादा का आकार: 48 - 49 सेमी।
मादा का वजन: 13.50 - लगभग 16 किलो।
मानक एफसीआई: संख्या 95 - समूह 7
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
इस दौड़ की उत्पत्ति इसके नाम से संकेतित है। एपगनेल ब्रेटन मूल रूप से फ्रांसीसी ब्रिटनी से है। नस्ल क्षेत्र के शिकार कुत्तों और अंग्रेजी शिकार कुत्ते, जैसे सेटर्स और स्प्रिंगर्स के क्रॉस का परिणाम है। उस समय (और वर्तमान में) ब्रेटन एपगनेल एक कुत्ते को अपने कटौती और विभिन्न प्रकार के शिकार और किसी भी प्रकार के इलाके में इसकी बहुमुखी प्रतिभा के लिए बहुत सराहना करता था।
नस्ल की आधिकारिक मान्यता 1 9 07 में होती है और मानक को 1 9 38 में सही किया जाएगा। वर्तमान में, एपगनेल ब्रेटन फ्रांस (मूल के देश) में सबसे लोकप्रिय कुत्तों में से एक है हालांकि न केवल बहुत लोकप्रिय है। इतना है कि, इस नस्ल के कुत्तों की सबसे बड़ी संख्या संयुक्त राज्य अमेरिका में पाई जा सकती है।
तापमान और चरित्र
यह एक ऐसी दौड़ है जो किसी भी पर्यावरण के लिए पूरी तरह से अनुकूल है, बहुत मिलनसार है और जो बुद्धि और मानसिक संतुलन को विकृत करती है। बहुउद्देश्यीय शिकार कुत्ता। किसी भी प्रकार के शिकार और इलाके के लिए प्रभावी। यह खोज, सुराग, घर्षण भावना, अन्वेषण, में एक उल्लेखनीय दौड़ है ...
घर पर जीवन के बारे में, एपगनेल ब्रेटन एक उत्कृष्ट परिवार कुत्ता है, लेकिन हमें भौतिक रूप से पहनने के उद्देश्य से चलने के लिए बहुत समय देना चाहिए।
शारीरिक विशेषताओं
सामंजस्यपूर्ण निर्माण, Epagneul ब्रेटन सुविधाओं है कि इस दौड़ सबसे सुंदर में से एक बना इसके आकार कॉम्पैक्ट और मजबूत है एक ठोस और मजबूत कंकाल है,,।
यह एक कुत्ता जीवनशैली और बुद्धि से भरा है, विशेषताओं जो हमारे जीवित रूप से हमें संचारित करता है। बुद्धिमान अभिव्यक्ति, मीठे और स्पष्ट, थोड़ा अंडाकार, ठीक और अच्छी तरह से वर्णित पलकें के साथ, थोड़ा आंखों की आंखें।
इसमें एक मध्यम लंबाई और अच्छी तरह से पेशी की गर्दन होती है, जिसमें चेहरे या प्रोफाइल से देखा गया थोड़ा गोल खोपड़ी होती है। ट्रफल बड़े, नम और चौड़े खुले नाक के साथ चौड़ा है। कान लंबा, त्रिकोणीय, चौड़ा और छोटा है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ब्रेटन स्पेनिश कुत्ते नस्लब्रेटन स्पेनिश कुत्ते नस्ल
Epagneul Bretun: एक फ्रेंच कुत्ता जो दुनिया पर विजय प्राप्त करता हैEpagneul Bretun: एक फ्रेंच कुत्ता जो दुनिया पर विजय प्राप्त करता है
अंग्रेजी सेटरअंग्रेजी सेटर
गैसकी की छोटी नीली दौड़गैसकी की छोटी नीली दौड़
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
ब्रेटन epagneul नस्ल - दोनों पंख और पंख शिकार में मूल्यवानब्रेटन epagneul नस्ल - दोनों पंख और पंख शिकार में मूल्यवान
Epagneul ब्रेटनEpagneul ब्रेटन
नस्ल भालूनस्ल भालू
ब्रेटन की पैतृक भावनाब्रेटन की पैतृक भावना
अंग्रेजी सेटर नस्लअंग्रेजी सेटर नस्ल
» » नस्ल epagneul ब्रेटन
© 2021 taktomguru.com