taktomguru.com

हड्डियों का सपना देखना

का तथ्य हड्डियों के साथ सपना

जब हम जागते हैं तो यह आम तौर पर हमें बुरी भावना के साथ छोड़ देता है। और वह है बुरे सपने वे अक्सर असुविधाजनक तत्वों की विशेषता रखते हैं जो नींद की नकारात्मक भावनाओं को जागृत करते हैं। और इन निराशाजनक तत्वों में से हैं हड्डियों, खोपड़ी और अन्य प्रकार के प्राणघातक अवशेष। तुम्हारा जानने के लिए अर्थ, में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं हड्डियों के साथ सपने देखने का क्या मतलब है, तुम्हारा क्या है प्रतीकविद्या और आपको इसकी व्याख्या कैसे करनी है?. हम शुरू करते हैं?

हड्डियों के साथ सपने देखने का क्या मतलब है

अगर आप जानना चाहते हैं हड्डियों के साथ सपने देखने का मतलब है, आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि, कभी-कभी, हड्डियों या शवों का शाब्दिक संकेत हो सकता है मौत के बारे में चिंता करो कि स्लीपर हो सकता है, या तो क्योंकि यह उसे सीधे प्रभावित करता है या क्योंकि वह किसी को खोने या डरने से डरता है।

सफेद हड्डियों का सपना
मृत हड्डियों का सपना देखना

हालांकि, हड्डियों या खोपड़ी वे अन्य चीजों के अवशेषों का भी प्रतिनिधित्व कर सकते हैं, जैसे कि पिछली स्थितियों, यादें, घाव, पुरानी जीवन शैली या खोए गए विश्वास या मूल्य। इस अर्थ में, ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है सपने में हड्डियों की क्या भूमिका है, जो अलग होगा यदि:

  • हड्डियों को देखने का सपना: यह सपना हो सकता है, उदाहरण के लिए, एक संग्रहालय में। वे आपके या परिस्थितियों के पुराने पहलुओं का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं, किसी कारण से, आपकी स्मृति में वापस आ गए हैं। उदाहरण के लिए, कुछ वर्तमान स्थिति के साथ तुलना के रूप में सेवा करने के लिए।
  • हड्डियों को खोजने का सपनाअगर स्लीपर उन्हें अप्रत्याशित रूप से पाता है या जमीन छोड़ देता है, तो वे आमतौर पर अतीत की स्थितियां हैं जो वर्तमान में लौटती हैं क्योंकि उन्हें बिल्कुल हल नहीं किया गया है।
  • हड्डियों को दफनाने का सपना देखनायदि स्लीपर उन्हें दफन कर रहा है या उन्हें एक क्रिप्ट में रख रहा है, तो वे एक निश्चित तरीके से जो प्रतिनिधित्व करते हैं उसे पूर्ववत कर रहे हैं ताकि वे उसे और परेशान न करें।
  • छुपा हड्डियों का सपना देखनास्लीपर के प्रयासों को छिपाने के लिए करते हैं, तो शर्म की बात है या अपराध का एक प्रतीक है कि आप कुछ वह किया या सोचा और छिपाने के लिए किसी को भी देख सकते हैं या अधिक लगता है करने के लिए नहीं करने के लिए कोशिश करता है है के लिए लग रहा है हो सकता है हो सकता है।

खोपड़ी के बारे में सपनाउदाहरण: एक लड़की सपने देखती है कि वह किसी मित्र के घर जाती है और कम सिर की एक श्रृंखला देखती है। यद्यपि शुरुआत में लोकगीत चिह्न उन पर विचार करते हैं, जब वे अधिक ध्यान देते हैं तो उन्हें एहसास होता है कि वे इतने छोटे नहीं हैं और वे चमकदार बालियां और सब कुछ के साथ बहुत वर्तमान हैं। उसका दोस्त उसे बताता है कि वह तकनीक को पूरा कर रहा है, लेकिन यह आसान है और वह परिणामों से खुश है।




सपने का मतलब: पूर्व संध्या पर लड़की ने यह विचार करना शुरू कर दिया है कि यह मित्र दूसरों को कुशल बनाता है।

यदि आपको अभी तक अपने सपनों का अर्थ नहीं मिला है, तो अगले वीडियो में हम आपको बहुत कुछ दिखाते हैं। हमें आशा है कि आप अपना पता लगाएंगे और इससे आपकी मदद मिलेगी:

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है हड्डियों के साथ सपने देखने का क्या मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नॉट्स के साथ सपनानॉट्स के साथ सपना
एक precipice का सपना देखनाएक precipice का सपना देखना
भूत का सपना देखनाभूत का सपना देखना
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
नोटबुक का सपना देखनानोटबुक का सपना देखना
जेल के साथ सपने देखने का मतलबजेल के साथ सपने देखने का मतलब
आग की सपने देखनाआग की सपने देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
कोहरे के साथ सपने देखने का क्या मतलब हैकोहरे के साथ सपने देखने का क्या मतलब है
संख्याओं के साथ सपने देखने का मतलबसंख्याओं के साथ सपने देखने का मतलब
» » हड्डियों का सपना देखना
© 2021 taktomguru.com