taktomguru.com

एक दर्पण के साथ सपने देखना

एक दर्पण का सपना देखना

इसका कई अर्थ हो सकते हैं। सबकुछ उन विवरणों पर निर्भर करता है जो सपनों की दृष्टि में दिखाई देते हैं, आप इसके साथ कैसे बातचीत करते हैं और भावनाओं में यह जागृत होता है। इस कारण से समझने में सक्षम होना चाहिए तुम्हारा क्या मतलब है आपका अवचेतन और सटीक अर्थ, आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि आपका व्यक्तित्व और भावनात्मक स्थिति कैसा चल रहा है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं मिरर का सपना देखने का क्या मतलब है, आप इसका श्रेय कैसे देते हैं व्याख्या और तुम्हारा क्या है प्रतीकविद्या. हम शुरू करते हैं?

दर्पण के साथ सपने देखने का क्या मतलब है

जानने से पहले मिरर के साथ सपने देखने का मतलब है आपको पता होना चाहिए कि, परंपरागत रूप से, दर्पण कहानियों और किंवदंतियों में एक जादुई चरित्र के साथ संपन्न हैं, उन्हें भविष्य के अन्य लोगों को दिखाने के लिए, यहां तक ​​कि हमारे सबसे अप्रत्याशित प्रश्नों का उत्तर देने के लिए, अतीत की छवियों को वापस करने के लिए उपस्थिति को उत्तेजित करने की अनुमति मिलती है। इसलिए, एक दर्पण के बारे में सपने देखना वही दर्शा सकता है कि हम कैसे हैं कि हम कैसे बनना चाहते हैं, हमें वास्तविक छवियों या विकृत छवियां, वांछित या अस्वीकार कर दें।

दर्पण मनोविश्लेषण के साथ सपना
किसी दर्पण में किसी को देखने का सपना अक्सर होता है

उसकी व्याख्या तब, के साथ भरा हुआ है महान प्रतीकात्मकता. इसके अलावा, दर्पण चंद्रमा से संबंधित माना जाता है, जो सूरज से प्राप्त प्रकाश को धन्यवाद देता है। इस प्रकार, दर्पण, जो वास्तव में अंदर कुछ भी नहीं है, उन छवियों को दिखाता है जो उनके पास आते हैं, प्रकाश के लिए धन्यवाद, जो वस्तुओं को उनके प्रति प्रतिबिंबित करता है। ऐसे कई संभावित व्याख्याएं हैं जो सपने देखने वाले लोग हैं. यहां कुछ ऐसे हैं जो हमें अपने सपनों के अर्थ को समझने में मदद करेंगे:

  • सपने देखते हैं कि आप खुद को दर्पण में देखते हैं: यदि सपनों में दर्पण की दृष्टि हमें अस्वस्थता का कारण बनती है, तो यह डर से पता चलता है कि हमारे व्यक्तित्व या भावनाओं के कुछ पहलुओं को हम छिपे रहना पसंद करते हैं। दूसरी ओर, अगर हम अपनी छवि पर विचार करने के लिए पुनरुत्थान करते हैं, तो यह कुछ नरसंहार, कोक्वेरी और अनुमान को इंगित करता है
  • ड्रीम कि आप दर्पण में देखते हैं: अगर हम देखते हैं कि हमारी छवि स्पष्ट रूप से प्रतिबिंबित होती है, तो यह एकता का प्रतिनिधित्व करती है, एक अच्छी सार्वजनिक छवि और एक लोकप्रिय नाम प्राप्त करने की संभावना है।
  • टूटे हुए दर्पण के साथ सपना: यदि किसी सपने के दौरान एक दर्पण टूट जाता है, तो इसका मतलब है कि आप अपने वर्तमान छवि या पुरानी कस्टम के साथ तोड़ना चाहते हैं। एक टूटा दर्पण दर्शाता है कि आप अपनी महत्वाकांक्षाओं या उम्मीदों या महत्वाकांक्षाओं को महसूस नहीं करेंगे। यदि सपनों की दृष्टि में एक टूटा हुआ दर्पण देखा जाता है, तो यह बुरे ओमेन का संकेत है, यह एक संकेत हो सकता है कि एक प्रियजन मर सकता है।

    प्रतिबिंब अगर सपना दर्पण
    एक दर्पण तोड़ने के लिए सपना एक बुरा ओमेन है

  • सपने देखना कि मैं एक दर्पण में बुरा लग रहा हूं: अगर यह आंकड़ा विकृत दिखाई देता है, तो यह हमें दिखा रहा है कि दूसरे हमें कैसे देखते हैं। ध्यान रखें कि यह हमारे व्यवहार में एक निश्चित सतहीता और धोखे को दर्शाता है,
  • सपने देखना कि मैं दर्पण में दिखता हूं और यह मैं नहीं हूंअगर हम इस दृष्टि में खुद को पहचान नहीं पाते कि दर्पण लौटाता है, तो शायद हमारे बेहोश हो या हमारी प्रवृत्ति कारण पर हावी हो और हम खुद को देखना नहीं चाहते हैं जैसा हम हैं।
  • एक दर्पण में परिचित लोगों का सपना देखना: इंगित करता है कि हमें अपने व्यक्तित्व की खोज करने के लिए अधिक ध्यान देना चाहिए, क्योंकि अब तक हमने इन लोगों के वास्तविक होने के तरीके को नजरअंदाज कर दिया है और अंत में, हम उन्हें नहीं जानते हैं।
  • दर्पण से घिरे होने का सपना: अगर हम खुद को मिरर से घिरे कमरे में देखते हैं, तो यह निर्णय लेने में भ्रम और कठिनाइयों के क्षणों का संकेत है। यह हमें चेतावनी भी देता है कि हम धोखे से आसानी से अतिसंवेदनशील हैं।
प्राचीन दर्पण के साथ सपना
गंदे दर्पण के साथ सपने देखना

इसके संबंध में समय के माध्यम से प्रेषित एक विचार है टूटा मिरर या वे हमें तोड़ सकते हैं, एक तथ्य जिसे दुर्भाग्य और दुर्भाग्य का आह्वान माना जाता है।




कोई भी चमकदार और पॉलिश वाली सतह उन दृश्यों की उपस्थिति के आधार के रूप में काम कर सकती है जिन्हें आम तौर पर प्रीमोनरी या प्रत्याशित माना जाता है। यदि सपने देखने वाला व्यक्ति भविष्य को देखने की क्षमता रखता है, तो यह सपना महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करेगा। यदि आपके पास वह क्षमता नहीं है, तो सपने की सभी यादों को सत्यापित करने के लिए दिलचस्प होगा - बाद में, प्राप्त दृष्टि की प्रामाणिकता।

अगर आपको अभी तक अपना सपना नहीं मिला है, तो अगले वीडियो में आप कई अन्य पा सकते हैं एक दर्पण के साथ सपने देखने के अर्थ. हमें आशा है कि आप अपना पता लगाएंगे:

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है मिरर के साथ सपने देखने का मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिड़ियाघर के साथ सपने का मतलबचिड़ियाघर के साथ सपने का मतलब
एक precipice का सपना देखनाएक precipice का सपना देखना
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
तस्वीरों का सपना देखनातस्वीरों का सपना देखना
आग की सपने देखनाआग की सपने देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
संख्याओं के साथ सपने देखने का मतलबसंख्याओं के साथ सपने देखने का मतलब
तूफान का सपना देखनातूफान का सपना देखना
मेकअप का सपना देखनामेकअप का सपना देखना
अबाकस का सपना देखनाअबाकस का सपना देखना
» » एक दर्पण के साथ सपने देखना
© 2021 taktomguru.com