taktomguru.com

इंटरनेट के दिन के पुरस्कार में हमारे ब्लॉग फाइनल!

समाचार सुनने के बाद भी हम खुशी के लिए कूद रहे हैं!

हम पुरस्कार में अपने सभी वोट और रेटिंग का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, लेकिन सब से ऊपर, आपकी टिप्पणियों और मैं अपने नेटवर्क और ब्लॉग में दिन की तरह है, topicazo लगता है, लेकिन यह आप के बिना सच है यह संभव नहीं होगा!

इंटरनेट दिन

डायडेइंटरनेट इंटरनेट उपयोगकर्ताओं की एसोसिएशन की पहल है जो 2005 से स्पेन में आयोजित की गई है. पूरे स्पेन में 534 घटनाओं के उस वर्ष के संगठन के बाद और 200 से अधिक सार्वजनिक और निजी संस्थाओं द्वारा सूचना सोसाइटी बनाने के लिए सिद्धांतों की घोषणा पर हस्ताक्षर करने के बाद, सोसाइटी ऑन द वर्ल्ड शिखर सम्मेलन पर विश्व शिखर सम्मेलन सूचना ने दुनिया भर में विश्व इंटरनेट दिवस की घोषणा के लिए संयुक्त राष्ट्र की आम सभा से पूछने का फैसला किया।

यह एक परियोजना है जो समाज से उभरती है और सभी सामाजिक एजेंटों की स्वैच्छिक और नि: शुल्क भागीदारी के लिए खुली है: नागरिक, कंपनियां, संगठन और सार्वजनिक प्रशासन। इस उत्सव के साथ हम यह दिखाना चाहते हैं कि नई तकनीकें हमारे जीवन स्तर को बेहतर बनाने में हमारी सहायता करती हैं।

इस परियोजना के भीतर इंटरनेट पुरस्कार आयोजित किए जाते हैं, इस साल अपने अठारह संस्करण का जश्न मनाते हैं और अपनी डिलीवरी से पहले, इंटरनेट और नई प्रौद्योगिकियों के उचित उपयोग के दौरान, पहल की गई पहलों, लोगों या संगठनों को पहचानना चाहते हैं।

हमारी उम्मीदवारी




आज फाइनल को अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित किया गया है और यह पता लगाने के बाद हम बहुत खुश हैं कि हम सामाजिक नेटवर्क, व्यक्तिगत उपनगरीय श्रेणी में व्यक्तिगत ब्रांडिंग श्रेणी के लिए 3 उम्मीदवारों में से एक हैं।

11 मई को हम मैड्रिड में एस्पासिओ फंडासिओन टेलीफ़ोनिका में आयोजित पर्व में भाग लेंगे जिसमें प्रत्येक श्रेणी के विजेताओं की घोषणा की जाएगी। अगर हमें पुरस्कार मिले तो हमें खुशी होगी लेकिन फाइनल के विचार पहले ही अविश्वसनीय लगते हैं! यह 400 से अधिक उम्मीदवारों से चुने जाने का सम्मान है।

मूल्यांकन बंद हैं, लेकिन आप अभी भी इस लिंक में मतदान कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Andalusian बिल्ली का बच्चा दिनAndalusian बिल्ली का बच्चा दिन
एफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती हैएफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती है
विश्व पशु दिवस, 4 अक्टूबरविश्व पशु दिवस, 4 अक्टूबर
एफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती हैएफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती है
Iii पशु संरक्षण के दिनIii पशु संरक्षण के दिन
4 अक्टूबर विश्व पशु दिवस4 अक्टूबर विश्व पशु दिवस
"नागरिक पहल निधि 337 उस इकाई को € 2,550 प्रदान करेगा जो मर्सिया में एक केनेल की क्रूरता की…"नागरिक पहल निधि 337 उस इकाई को € 2,550 प्रदान करेगा जो मर्सिया में एक केनेल की क्रूरता की…
पशु विश्व एकजुटता प्रतियोगितापशु विश्व एकजुटता प्रतियोगिता
पशु के दिन दो बार अर्जेंटीना क्यों मनाया जाता हैपशु के दिन दो बार अर्जेंटीना क्यों मनाया जाता है
विश्व बिल्ली का बच्चा दुनिया प्रदर्शनीविश्व बिल्ली का बच्चा दुनिया प्रदर्शनी
» » इंटरनेट के दिन के पुरस्कार में हमारे ब्लॉग फाइनल!
© 2021 taktomguru.com