taktomguru.com

Weimaraner रेस




मूल: फ्रांस
विशेष कौशल: शिकार कुत्ता और कंपनी
जीवन प्रत्याशा:10 साल
नर का आकार: 62 - 67 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 30 - 40 किलो लगभग।
मादा का आकार: 59 - 63 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 25 - 35 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 99 - समूह 7
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
Weimaraner धावक और कलेक्टरों द्वारा बनाई गई महाद्वीपीय Bracos का हिस्सा है। जर्मन ब्रैको के पास, अंग्रेजी सूचक के योगदान के साथ, ड्यूक कार्ल-अगस्त डी सक्से-वेमर द्वारा एस एक्सवीएलएल के अंत में नस्ल का चयन किया गया था। इसे 18 9 6 में मान्यता मिली और आधिकारिक क्लब की स्थापना एक साल बाद 18 9 7 में हुई थी। 1 9 15 तक, सबसे बड़ा रॉबर्ट औस डर हेर्बर इस दौड़ का एक आवश्यक प्रमोटर था। Weimaraner संयुक्त राज्य अमेरिका में 1 9 2 9 में पेश किया गया था।
तापमान और चरित्र
मीठा और परिचित कुत्ता, एक प्रदर्शनकारी कुत्ता है और मालिक के करीब है। यह एक कुत्ते के साथ एक कुत्ता है लेकिन एक सही शिक्षा के साथ कोई समस्या नहीं है। यह एक विचलित गार्ड कुत्ता है, हालांकि यह आगंतुकों के साथ बहुत दोस्ताना है। वह एक महान एथलीट है, जिसमें बहुत सारी ऊर्जा है जिसे चैनल चलाने की जरूरत है, इसलिए उसे लगातार अभ्यास की आवश्यकता होती है। Weimaraner समान लिंग congeners के साथ समस्याओं के बिना cohabit कर सकते हैं।
शारीरिक विशेषताओं
आकार पुरुषों के लिए 59 से 70 सेमी और महिलाओं के लिए 57 से 65 सेमी के बीच बदलता है। जैसा कि हम देख सकते हैं, यह सबसे बड़ा ब्राकोस है। इसमें एक सुंदर एथलीट लाइन है। इसका शरीर लगभग लंबा है जितना लंबा है, इसमें एक गहरी छाती, एक गर्दन और शैलीबद्ध लेकिन शक्तिशाली अंग हैं। इसके सिर में एक विस्तृत, खोपड़ी, एक लंबा, थोड़ा गुंबददार माथे है। उसके कान चौड़े हैं और उसे लटकाते हैं। Weimaraner का कोट ग्रे है और हम बाल की दो किस्मों को पा सकते हैं: छोटे बाल और पट्टियों के साथ लंबे बाल (खोजने के लिए दुर्लभ व्यक्ति)।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक प्रकार का बड़ा कुत्ताएक प्रकार का बड़ा कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
अलास्का malamuteअलास्का malamute
साल की उम्रसाल की उम्र
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
रेस कोरो गन्नारेस कोरो गन्ना
Whippet दौड़Whippet दौड़
नस्ल भालूनस्ल भालू
लघु पिंसरलघु पिंसर
स्विस सफेद चरवाहा नस्लस्विस सफेद चरवाहा नस्ल
» » Weimaraner रेस
© 2021 taktomguru.com