taktomguru.com

गर्मियों को सैनिडॉग के साथ तैयार करें

SANIDOG के साथ शम तैयार करें
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

गर्मी तट के साथ या पहाड़ों के पास बल के साथ-साथ छुट्टियों की योजना के साथ आ जाएगी। गर्मियों में परिवारों के साथ, सानिकैट और सानिदोग सही उत्पादों की एक श्रृंखला का प्रस्ताव देते हैं ताकि घर के असली नायक घर पर महसूस कर सकें, भले ही वह इससे बाहर हो।




Sanidog, विशेष रूप से घर के कुत्तों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जानता है कि उसके लिए अच्छा महसूस करना कितना महत्वपूर्ण है और जानवर के शारीरिक और मानसिक कल्याण के लिए अपने सभी प्रयासों को समर्पित करता है। इस अंत तक और एक पूरक के रूप में, सैनिकैट ने कुत्ते और बिल्ली दोनों की स्वच्छता के लिए कई प्रकार के वाइप्स लॉन्च किए हैं। मॉइस्चराइजिंग, नरम और आराम करने से, जानवर को बाहरी और अच्छी तरह से दोनों में साफ महसूस करने में मदद मिलती है। कैमोमाइल के साथ Sanidog पोंछे एक दोहरी पीएच के साथ तैयार किया जाता है जो जानवर और मालिक के साथ संगत है। इसके अन्य सक्रिय अवयवों (लैनोलिन और मुसब्बर वेरा) में एक चिकित्सा शक्ति है जो त्वचा को फिसलने से रोकती है और त्वचा के सेलुलर पुनर्जन्म में सुधार करती है। साप्ताहिक सफाई के लिए पोंछे दस्ताने की तरह आकार दिए जाते हैं, न केवल जानवरों की देखभाल करने में मदद करते हैं बल्कि आपको सहवास के रूप में भी छेड़छाड़ करते हैं। आवश्यक वाइप पालतू जानवर की दैनिक सफाई के लिए विशेष रूप से उपयुक्त हैं और, मदद करने के लिए क्लीनर है स्वस्थ आदतें प्राप्त और बाल और अन्य संवेदनशील क्षेत्रों के समुचित स्वास्थ्य को बनाए रखने एक अत्यंत प्रभावी तरीका है। विशेष देखभाल के लिए Sanidog में हेल्थ लाइन है जो कान और चेहरे के लिए विशेष है।
कुत्ते के लिए व्यावहारिक युक्तियों की एक श्रृंखला का पालन करना महत्वपूर्ण है ताकि यह नई जगह पर जल्दी से अनुकूल हो। बहुत सारे पानी दें ताकि आप निर्जलित न हों या सुनिश्चित करें कि कुत्ते और बिल्ली दोनों ने झूठ बोलने के लिए क्षेत्रों को छायांकित किया है, खासकर बगीचे में जानवर को अच्छी स्थिति में रखने के लिए आवश्यक है। एस्फाल्ट उच्च तापमान के कारण पैरों की देखभाल करना भी महत्वपूर्ण है। Sanidog wipes विशेष रूप से ताज़ा करने और उनकी देखभाल करने के लिए बनाए जाते हैं। अधिक जानकारी: https://sanicat.eu/es/productos-sanicat/mascotas/perros/higiene-para-perros.html

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते उत्पादों के लिए पीएच का महत्वकुत्ते उत्पादों के लिए पीएच का महत्व
कुत्ते के लिए मुसब्बर जेल विषाक्त है?कुत्ते के लिए मुसब्बर जेल विषाक्त है?
क्या रेशमी टेरियर में सूखी त्वचा है?क्या रेशमी टेरियर में सूखी त्वचा है?
स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियरस्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर
आपातकालीन ड्रेसिंग रखने के लिए कुत्ते के लिए सलाहआपातकालीन ड्रेसिंग रखने के लिए कुत्ते के लिए सलाह
2012 का प्रचार करें2012 का प्रचार करें
डर्मोसेंट, मेरियल डर्मोकोस्मेटिक्स की नई लाइनडर्मोसेंट, मेरियल डर्मोकोस्मेटिक्स की नई लाइन
पुराण प्रो योजना शक्ति निर्देशपुराण प्रो योजना शक्ति निर्देश
आपके पालतू जानवरों का कल्याण बहुत महत्वपूर्ण हैआपके पालतू जानवरों का कल्याण बहुत महत्वपूर्ण है
गर्मियों में कुत्ते के बाल काट लेंगर्मियों में कुत्ते के बाल काट लें
» » गर्मियों को सैनिडॉग के साथ तैयार करें
© 2021 taktomguru.com