taktomguru.com

हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लेयर, मैंने डाल दिया और लिंडा

हम आपके द्वारा भेजे जाने वाले फ़ोटो के लिए मित्रों के समूह को बढ़ाने के लिए जारी रखते हैं [email protected]

 हमें अपने कुत्तों की कहानियां बताते हुए। हम उनमें से प्रत्येक का आनंद लेते हैं और हमें आशा है कि आप हमारे साथ अपने अनुभव साझा करना जारी रखें। आप जानते हैं, हमें बस कुछ तस्वीरें, नाम, जाति, आयु और इतिहास और अपने पालतू जानवरों की जिज्ञासा की आवश्यकता है।

इस सप्ताह हम ब्लेयर, पोंगो और लिंडा से मिलेंगे, तीन आराध्य कुत्ते जो अपने मालिकों को प्रसन्न करते हैं।

ब्लेयर, घर की रानी

इवान पेरेज़ हमें उनके परिचय देता है चिहुआहुआ ब्लेयर, ब्लैक टच के साथ दालचीनी रंग की एक सुंदर टैब्बी कुतिया जो पहले से ही एक वर्ष पूरा कर चुकी है। इवान का कहना है कि, जिस क्षण से वह पहुंची, वह घर की रानी बन गई। अपने मालिकों के साथ सभी साइटों पर यात्रा करें, इसके छोटे आकार और इसकी शांत और मित्रवत प्रकृति को देखते हुए।

वह प्यार करता है अपनी गेंद के साथ आनंद लें. इवान की देखभाल, जैसा कि आप देखते हैं कि विक्सेन्ट डेल बोस्क इसे यूरोपीय चैंपियनशिप में ले जाता है।

ऐसा लगता है कि ब्लेयर ने अभी तक छाल या उगने के लिए सीखा नहीं है और, हर बार जब वह कोशिश करता है, तो वह अपने स्वामी को हंसता है। वह मसालेदार भोजन से प्यार करती है और पिंको, एक काला चिहुआहुआ के साथ पहली बार माँ बनने की कोशिश कर रही है।

मैंने रखा, द Dalmatian जिसने हुमा रोजो के दिल पर विजय प्राप्त की है

मैंने रखा, जो दो साल तक चल रहा है, सात महीने की उम्र में हमारे दोस्त हुमा रोजो के जीवन में आया क्योंकि उसने उसे चार्ज किया कि उसका पूर्व मालिक उसकी देखभाल नहीं कर सका।




यह एक खूबसूरत डालमेटियन, घबराहट अब सक्षम नहीं है, वह बिना किसी समस्या के अनुकूलित अपने नए घर में जहां वह आसानी से चलाने के लिए बहुत सारी जगह का आनंद लेता है। इसके अलावा, वह पहाड़ पर चलना पसंद करता है जहां वह किसी भी स्थान से दूसरे स्थान पर जाता है। इसके बजाय, वह बिल्लियों की कंपनी को पसंद करता है जिसे वह परिवार मानता है।

जब वह दौड़ने से थक जाता है, तो वह अपने मालिकों के शीर्ष पर चढ़ने में संकोच नहीं करता है ताकि वह अपने छेड़छाड़ के हिस्से का दावा कर सके। वह पहले से बैठने और अपना पैर देने के लिए सीखा है लेकिन इसके मालिकों ने अभी तक उसे सिखाने में कामयाब नहीं किया है जब वे चलने के लिए पट्टा खींचने के लिए नहीं जाते हैं।

लिंडा, सड़कों से घर तक

जुआन जोसे मार्टी ने हमें अपने कुत्तों, लिंडा में से एक के बारे में बताया। एक pequinesa चौदह वर्ष की उम्र में जब वह एक बच्चा था तब उसने पाया पार्क जहां उन्होंने अपने दोस्तों के साथ खेला। लिंडा बहुत गंदा थी और उसके पक्ष में घाव था।

उन्होंने उसे ठीक करने और बक्से और डिब्बे के साथ एक घर बनाने का फैसला किया जहां उन्होंने उसे हर दिन खिलाया। जुआन जोसे से होने का सामना करना पड़ा उसे रात में छोड़ दो क्योंकि उसके माता-पिता ने यह स्पष्ट कर दिया था कि कुत्तों के कुछ भी नहीं। इसलिए उसे यह पता लगाना पड़ा कि उसे कैसे छिपाना है और जब वह उसे स्नान करना चाहती है और उसके साथ अधिक समय बिताती है।

लिंडा भी हर जगह उसका पीछा कर रही थीं पोर्टल में सोया उस व्यक्ति की प्रतीक्षा कर रहा है जिसे वह पहले से ही अपने मालिक मानता है। एक सुबह, जब जुआन जोसे का भाई एक यात्रा से लौट रहा था, उसने उसे पाया और उसे घर ले गया। दोनों के बीच वे अपने माता-पिता और आज लिंडा को मनाने में कामयाब रहे, हालांकि वह हर किसी के बहुत करीब है, जुआन जोसे की मां की छाया बन गई है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नॅन्सीहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नॅन्सी
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज कीराहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज कीरा
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुकाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुका
स्पेनिश ग्रेहाउंड, एक पदक के बिना एक एथलीटस्पेनिश ग्रेहाउंड, एक पदक के बिना एक एथलीट
हम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिनहम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिन
18 कुत्तों की तस्वीरें infraganti पकड़ा18 कुत्तों की तस्वीरें infraganti पकड़ा
कैवा-पू-चॉन से मिलने वाले कुत्ते से मिलें जो उम्र नहीं हैकैवा-पू-चॉन से मिलने वाले कुत्ते से मिलें जो उम्र नहीं है
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुलाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुला
"कैबिनेट कार्यालय के मुख्य मूसर", सड़क गिरने की बिल्लियों"कैबिनेट कार्यालय के मुख्य मूसर", सड़क गिरने की बिल्लियों
» » हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लेयर, मैंने डाल दिया और लिंडा
© 2021 taktomguru.com