taktomguru.com

कप्तान मर जाता है, कुत्ता जो एक दशक के लिए अपने मानव पर देखा

शब्द वफादारी कैप्टन के लिए कम हो जाती है, जो अर्जेंटीना के सबसे प्रसिद्ध कुत्तों में से एक है, जो खबर थी क्योंकि 2006 में उनकी मानव की मृत्यु के बाद से वह कब्रिस्तान से नहीं चले गए थे।

एक जर्मन चरवाहा से एक मेस्टिज़ो कैप्टन, अर्जेंटीना के कॉर्डोबा के एक शहर में रहता था, जिसे विला कार्लोस पाज़ के नाम से जाना जाता था। कुत्ता एक उपहार था जो मिगुएल गुज़मान ने 2005 में अपने बेटे दमीन को बनाया था। जीवन परिस्थितियों के कारण, अगले वर्ष मार्च में मिगुएल की मृत्यु हो गई और जानवर परिवार के घर से गायब हो गया।

उनके परिवार ने सोचा था कि कुत्ते को अन्य लोगों द्वारा चलाया गया या अपनाया गया था, क्योंकि उन्होंने उसे फिर कभी नहीं देखा था। पिता की कब्र में फूल लेते समय उनका आश्चर्य क्या था, बेटे को कैप्टन ने सोया। कोई भी बताता है कि कैप्टन को अपने इंसान की मकबरा कैसे मिली!

तो फिर फूल विक्रेता हैं कि पोस्ट को दौड़ा बच्चे है कि कुत्ते कब्र में हर रात सोया को समझाया, तो वह खुद एक पाशविक संघ की मदद से उसे खिलाने के लिए कमीशन किया गया था और देने के उनके अंतिम वर्षों में उनकी दवा, 16 साल की उम्र में, कप्तान पहले से ही बहुत कठिनाई से चल रहा था और दृष्टि की समस्याएं थीं। असल में, पिछले साल के दौरान वह अब अपने इंसान की कब्र पर सो नहीं सकता था, अगर उसने आगे नहीं किया।




यह वही फूलवाला था जिसने कब्रिस्तान के बाथरूम में कप्तान की लाश पाई।

अब, यह स्थानीय अधिकारियों, जो तय करने के लिए कप्तान की बनी हुई है उनके मानव के उन लोगों के बगल में आराम कर सकते हैं कि क्या है और कई पशु संघों पूछने या किसी अन्य साइट को हस्तांतरित किया, विशेष रूप से जहां शहर की सरकार का इरादा एक छोटा सा वर्ग करना होगा अपने शरीर को भस्म कर दें और उसे स्मारक बनाएं।

हम मानते हैं कि कप्तान आराम करने के योग्य हैं जहां उन्होंने व्यावहारिक रूप से अपने पूरे जीवन व्यतीत किया: कब्रिस्तान में, उनके मानव के बगल में। वहां, वे एक स्मारक भी बना सकते हैं।

शांति में आराम करो, कप्तान।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा
Hachikō ハ チ: वफादार कुत्ताHachikō ハ チ: वफादार कुत्ता
एक 8,000 साल पुराने कुत्ते की मकबरा मिलीएक 8,000 साल पुराने कुत्ते की मकबरा मिली
सबसे प्रसिद्ध जानवरोंसबसे प्रसिद्ध जानवरों
कुत्तों और इसके बाद के बादकुत्तों और इसके बाद के बाद
अर्जेंटीना में मांस के बिना विश्व दिवसअर्जेंटीना में मांस के बिना विश्व दिवस
जर्मन शेफर्डजर्मन शेफर्ड
क्या आप जानते हैं कि 2 9 अप्रैल को जानवर का दिन क्यों मनाया जाता है?क्या आप जानते हैं कि 2 9 अप्रैल को जानवर का दिन क्यों मनाया जाता है?
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
क्यों "सलाज़र बदला" कैरिबियन की सबसे अच्छी समुद्री डाकू फिल्म हैक्यों "सलाज़र बदला" कैरिबियन की सबसे अच्छी समुद्री डाकू फिल्म है
» » कप्तान मर जाता है, कुत्ता जो एक दशक के लिए अपने मानव पर देखा
© 2021 taktomguru.com