taktomguru.com

क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?

कभी-कभी, आपकी नाक इसे जानता है, कभी-कभी हम इस गंध के लिए इतनी उपयोग की जाती हैं कि हम इसकी पहचान नहीं कर सकते। क्या करना है

जब मैं हाल ही में एक हफ्ते की यात्रा से लौट आया, तो मैं उसके द्वारा घबरा गया था, बहुत बेवकूफ, एक पिल्ला की गंध जो मुझे घर में प्रवेश करते समय बधाई देता था। मुझे यकीन है कि जब मैंने छोड़ा था तो ऐसा गंध नहीं था। या, हाँ?

मुझे अभी भी जवाब नहीं पता है। क्या मेरे घर में हमेशा यह गंध है, मेरे जीवन के साथ खुश अज्ञानता में, और मैं इसका इस्तेमाल करता था? या उसने इसे तब रखा जब मैंने छोड़ा क्योंकि मैंने बिस्तर नहीं बदला था dinki या पास के तालाब में तैरने के बाद इसे अच्छी तरह से सूखा नहीं है?

मुझे संदेह है कि आदी का सिद्धांत है, मुझे नहीं पता, क्योंकि घर पर होने के कुछ दिनों के बाद, सबकुछ बेहतर हो गया। और यह सामान्य सफाई के कारण नहीं था, क्योंकि मेरे पास कपड़े बदलने के लिए भी ब्रेक नहीं था dinki.




विज्ञान ने हमें धूम्रपान और कार्बन मोनोऑक्साइड डिटेक्टरों को दिया है। कुत्ते की गंध डिटेक्टरों के बारे में क्या? सबसे व्यावहारिक बात यह एक उपकरण होगी कि, यदि यह प्रति अरब कुत्ते सुगंध के कुछ हिस्सों से अधिक पंजीकृत करता है, तो अलार्म ट्रिगर करेगा। वह तब होता है जब मालिकों को खिड़कियां खोलनी होती हैं, धूप को प्रकाश डालते हैं और कुत्ते को धोते हैं।

इस डिवाइस का आविष्कार करते समय, हमारे पास पुरानी पहचान विधि है: दोस्तों और परिवार। असल में, सिर्फ दोस्तों से पूछें क्योंकि परिवार के सदस्य समान प्रतिरक्षा होने की संभावना है।

हम इस सप्ताह के अंत में कंपनी होने जा रहे हैं, जो लोग पहले हमारे घर में नहीं रहे हैं। खिड़कियां खुली हैं, dinki सुबह का स्नान कर रहा है, और मेरे पास उपयोग करने के लिए तैयार स्वाद की मेरी बोतल है, मैं आने से पहले पूरे घर के चारों ओर फेंक दूंगा, उम्मीद कर रहा हूं कि यह शेष गंध अणुओं को बेअसर कर देगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
माली का कुत्तामाली का कुत्ता
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
बस्टर, मौसम विज्ञानी खरगोशबस्टर, मौसम विज्ञानी खरगोश
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
बेगी, अंधेरे कुत्ते की सैरबेगी, अंधेरे कुत्ते की सैर
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
» » क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
© 2021 taktomguru.com