taktomguru.com

Cryptorchidism और entropion




शुभ दिन, मैं एक स्थिति है कि मैं 5 महीने के एक अंग्रेजी बुलडॉग पिल्ला है के बारे में पूछताछ करने के लिए लिख रहा हूँ, लगभग 6. ऐसा लगता है कि मैं इस महान दौड़ के प्रजनन में शुरू कर और ज्यादा नहीं अनुभव है, फिर भी मैं मैं क्या थोड़ा पढ़ा है के आधार पर आनुवांशिक समस्याओं के बारे में मैंने एक प्रसिद्ध प्रजनन केंद्र से संपर्क किया और मैंने किसी भी बीमारी के जोखिम से बचने के लिए 2 पिल्ले, 1 महिला और 1 पुरुष खरीदे। मेरा इरादा पूरी तरह से स्वस्थ पिल्लों की एक जोड़ी प्राप्त करना था, उन्होंने मुझे पिछले नवंबर में 3 महीने की उम्र के साथ 2 पिल्लों में भेज दिया। साथ पिल्लों के विकास पुरुष पिल्ला दो विसंगतियों, दाहिनी आँख में entropion प्रस्तुत करता है और कॉर्निया और अधिक नाजुक है कि कुत्ते अंडकोष ऊपर है कि महसूस किया जा सकता छोड़ दिया गया था है को प्रभावित करने वाले है, संपर्क करने के लिए रवाना हुए ब्रीडर और उसने मुझे बताया कि उसने पिल्ला को अपने बैग में अपने 2 टेस्टिकल्स के साथ भेज दिया था, और संभवतः वह उनमें से 1 अपलोड कर सकता था। मेरा प्रश्न है कि क्या यह संभव है या दो पशु चिकित्सा विशेषज्ञों के अनुसार, मेरे लिए आप के लिए जांच कर सकता है मुझे बताया कि एक आनुवांशिक बीमारी है के बाद से, एक आनुवांशिक बीमारी है और पिल्ला का उपयोग नहीं किया जा सकता है एक खिलाड़ी के रूप में और आपको ट्यूमर से बचने के लिए उस टेस्टिकल को हटाना होगा।
इस संबंध में आपकी सलाह के लिए मैं आपको बहुत बहुत धन्यवाद क्योंकि यह स्थिति मेरे लिए बड़ी चिंता और पीड़ा रही है, और सब से ऊपर बच्चे के स्वास्थ्य का ख्याल रखना ... मेरा सम्मान!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?
पिल्ला विकास अवधिपिल्ला विकास अवधि
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
पहली गर्मी में एक कुतिया पार करेंपहली गर्मी में एक कुतिया पार करें
उसकी चीजों और एक पत्र के साथ एक कुतिया छोड़ दोउसकी चीजों और एक पत्र के साथ एक कुतिया छोड़ दो
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
ज़िस्का: हिप डिस्प्लेसिया और एक मालकिन के साथ एक कुतिया जो हार नहीं मानता (भाग I)ज़िस्का: हिप डिस्प्लेसिया और एक मालकिन के साथ एक कुतिया जो हार नहीं मानता (भाग I)
मुझे अपने पिल्ला को टीकाकरण कब शुरू करना चाहिए?मुझे अपने पिल्ला को टीकाकरण कब शुरू करना चाहिए?
» » Cryptorchidism और entropion
© 2021 taktomguru.com