taktomguru.com

फ्री केको, ओर्का।




कीको (जापानी से भाग्यशाली) एक था ओर्का पुरुष, अमेरिकी फिल्म में अपनी प्रमुख भूमिका के लिए दुनिया भर में जाना जाता है "फ्री विली" (मुफ्त विली)
इस खूबसूरत जानवर के पास कब्जा कर लिया गया था वर्ष 1 9 7 9 में आइसलैंड, लगभग तीन वर्षों के साथ, और बाद में एक मछलीघर को बेच दिया। तीन साल बाद, केको को फिर से बेचा गया, लेकिन इस बार एक मनोरंजन पार्क में मारिनलैंड (ओन्टारियो, कनाडा), जहां उन्हें सार्वजनिक रूप से कार्य करने के लिए आवश्यक सब कुछ प्रशिक्षित और सिखाया गया था। हालांकि, कैद में जीवन की स्थितियों ने उन्हें अपने पित्ताशय के पंख में संक्रमण विकसित करने का कारण बना दिया।
1 9 85 में उन्हें एक और मनोरंजन पार्क में स्थानांतरित कर दिया गया यूनाइटेड एडवेंचर (मेक्सिको)। इस प्रकार, बलिदान ओर्का ने मनोरंजन में अपना रास्ता जारी रखा, और कंपनी को प्रेरक म्यूज़िक के रूप में कार्य किया Musart रिकॉर्ड, जिसने एक सीडी संपादित की जिसमें केको को समर्पित दो ट्रैक शामिल थे।
मैक्सिकन साबुन ओपेरा में उनकी उपस्थिति के साथ उनकी लोकप्रियता में वृद्धि हुई थी Quinceañera (1 9 87) और मैक्सिकन फिल्म में केको इन खतरे (1 99 0)।
इस बीच, हॉलीवुड में वे अपनी अगली फिल्म: फ्री विली के फिल्मांकन में भाग लेने के लिए एक प्रशिक्षित ओर्का की तलाश में थे - और वे केको में पाए गए सभी संभावित आवश्यक थे। 1 99 3 में फिल्म रिलीज हुई, और एक बन गई बॉक्स ऑफिस की सफलता। इसने केको को विश्वव्यापी प्रसिद्धि हासिल की। इस फिल्म के बाद दो और गाथाएं थीं: फ्री विली 2: द एडवेंचर होम (1 99 5) - फ्री विली 3: द रेवेन (1 99 7) - और एक और मेक्सिकन telenovela में एक उपस्थिति कहा जाता है 1 99 6 में "ब्लू"।
दुर्भाग्य से स्क्रीन पर दिखाए गए अनुसार सब कुछ गुलाबी नहीं है, और वास्तविकता यह है कि केको में रहते थे भयानक स्थितियां (जैसा कि पत्रिका द्वारा प्रकाशित किया गया है जीवन)।
इस कठोर वास्तविकता के सीखने पर, प्रशंसकों इस प्रसिद्ध ओर्का से उन्होंने खुद को अपने प्यारे केको की स्वतंत्रता के लिए लड़ने के कठिन कार्य में पाया। यह तब की तरह था वार्नर ब्रदर्स (जिसने सागा विली का उत्पादन किया), करोड़पति क्रेग मैककॉ और पर्यावरण संगठन पृथ्वी द्वीप संस्थान लिबरेट केको अभियान में शामिल हो गए। दान के साथ 20 मिलियन डॉलर की राशि के साथ, मुफ्त विली केको फाउंडेशन।
केको को अपने सच्चे आवास में रहने के लिए उपयोग करना आसान नहीं होगा, इसलिए उसकी रिहाई से पहले, अनुकूलन की अवधि आवश्यक थी। अंत में 11 जुलाई, 2002 को जारी किया गया था, लेकिन इस जानवर को भुगतना पड़ा उसने कभी बातचीत नहीं सीखा अपनी तरह के लोगों के साथ, और मनुष्यों के साथ संपर्क तलाशना जारी रखा।
12 दिसंबर, 2003, केको निमोनिया से मर गया, और उसके प्रशंसकों ने उसे ओरेगन तट एक्वेरियम में स्थानांतरित करने के लिए कहा, जहां उसे निकाल दिया गया उदासी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिहुआहुआ कुत्ताचिहुआहुआ कुत्ता
लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"
हचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूनाहचिको, एक कुत्ते में निष्ठा का अनुकरणीय नमूना
कुत्ते लॉटरी ने एक वर्ष का मुफ्त प्रीमियम भोजन तैयार किया हैकुत्ते लॉटरी ने एक वर्ष का मुफ्त प्रीमियम भोजन तैयार किया है
मैक्सिकन अशक्त कुत्ते कितने बड़े हैं?मैक्सिकन अशक्त कुत्ते कितने बड़े हैं?
हाइब्रिड जानवर (तीसरा भाग)हाइब्रिड जानवर (तीसरा भाग)
मेक्सिको सिटी में कुत्तों के लिए रेस्तरांमेक्सिको सिटी में कुत्तों के लिए रेस्तरां
कॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेनेकॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेने
डिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गईडिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गई
अना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाएअना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाए
» » फ्री केको, ओर्का।
© 2021 taktomguru.com