taktomguru.com

गोपनीयता और कुकीज़ नीति

हमारी गोपनीयता नीति बताती है कि हम इस साइट पर उपलब्ध विभिन्न सेवाओं या पृष्ठों के माध्यम से एकत्रित जानकारी एकत्रित, संग्रहीत या उपयोग कैसे करते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप समझें कि हम कौन सी जानकारी एकत्र करते हैं और हम इसका उपयोग कैसे करते हैं क्योंकि इस साइट तक पहुंच हमारी गोपनीयता नीति की स्वीकृति का तात्पर्य है।

PastorBelgaClub.com द्वारा प्रकाशित सभी वेब पेज और ब्लॉग इन शर्तों और गोपनीयता की शर्तों का पालन करते हैं और लागू करते हैं।

PastorBelgaClub.com या इसके प्रतिनिधियों की पूर्व सहमति के बिना, इस वेबसाइट के किसी भी छेड़छाड़ या परिवर्तन के बिना इसे पूरी तरह से करने के लिए मना किया जाता है। न तो PastorBelgaClub.com और न ही इसके प्रतिनिधि साइट की तीसरी पार्टियों द्वारा बदलाव या हेरफेर से प्राप्त किसी भी जिम्मेदारी को ग्रहण करेंगे, या जो प्राप्त कर सकते हैं।

पहुंच और उपयोग की शर्तें

लेखक PastorBelgaClub.com और उसके वेब पृष्ठों में प्रकाशित जानकारी के गलत, अनुचित या अवैध उपयोग से प्राप्त किसी भी ज़िम्मेदारी को नहीं मानते हैं। कहा ब्लॉग और वेब पृष्ठों में निहित लिंक की सामग्री के संबंध में, लेखक किसी भी जिम्मेदारी को ग्रहण नहीं करता है।

नियमित जानकारी का संग्रह

सभी वेब सर्वर अपने आगंतुकों के बारे में मूलभूत जानकारी ट्रैक करते हैं। इस जानकारी में आईपी एड्रेस पेज, ब्राउजर सूचना, टाइमस्टैम्प और संदर्भ शामिल हैं, लेकिन यह इतनी ही सीमित नहीं है। इस व्यक्तिगत जानकारी में से कोई भी इस साइट के विशिष्ट आगंतुकों की पहचान नहीं कर सकता है। जानकारी नियमित प्रशासन और रखरखाव के लिए दर्ज की जाती है।

PastorBelgaClub.com अनचाहे वाणिज्यिक संचार और किसी भी प्रकार के व्यवहार या अभिव्यक्ति को "स्पैम" के नाम से जाना जाने के खिलाफ पूरी तरह से है, यह भी इस प्रकार के अपमानजनक प्रथाओं के खिलाफ लड़ाई के पक्ष में घोषित करता है। इसलिए, उपयोगकर्ता की गारंटी है कि किसी भी परिस्थिति में वेबसाइट पर एकत्र किए गए व्यक्तिगत डेटा को किसी भी तृतीय पक्ष को स्थानांतरित, साझा, स्थानांतरित या बेचा नहीं जाएगा। इसी कारण से, पंजीकरण प्रक्रिया का उपयोग प्रभावित लोगों की स्पष्ट सहमति के बिना बाहरी लोगों के ईमेल पते पंजीकृत करने के लिए नहीं किया जाना चाहिए। यदि किसी उपयोगकर्ता को अभी भी पंजीकरण के बिना इस वेबसाइट से संचार प्राप्त होता है, या पंजीकरण के लिए अपनी स्पष्ट सहमति देने के बिना, वह संपर्क फ़ॉर्म के माध्यम से सदस्यता रद्द कर सकता है या उसके डेटा को रद्द करने का अनुरोध कर सकता है।

कुकीज़ और वेब बीकन

यदि आवश्यक हो, तो PastorBelgaClub.com विज़िटर की प्राथमिकताओं और इतिहास के बारे में जानकारी संग्रहीत करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है ताकि आगंतुकों को बेहतर सेवा प्रदान की जा सके और / या व्यक्तिगत सामग्री के साथ विज़िटर पेश किया जा सके।

विज्ञापन भागीदारों और अन्य तृतीय पक्ष विज्ञापन और अन्य उपयोगी जानकारी प्रदर्शित करने के लिए हमारी साइट पर आगंतुकों को ट्रैक करने के लिए कुकीज़, स्क्रिप्ट और / या वेब बीकन का भी उपयोग कर सकते हैं। ऐसी निगरानी सीधे अपने स्वयं के सर्वर के माध्यम से तीसरे पक्ष द्वारा की जाती है और इसकी अपनी गोपनीयता नीतियों के अधीन होती है।

न तो यह वेबसाइट और न ही इसके कानूनी प्रतिनिधि गोपनीयता नीतियों की सामग्री या सत्यता के लिए जिम्मेदार हैं जो इस कुकी नीति में उल्लिखित तृतीय पक्षों के पास हो सकते हैं।




गोपनीयता नियंत्रण

यह साइट इस साइट पर भेजे गए टिप्पणियों से संबंधित डेटा फ़ाइल संग्रहीत करती है। आप हमारे संपर्क पते पर एक ईमेल भेजकर पहुंच, संशोधन, रद्दीकरण या विपक्ष के अपने अधिकारों का प्रयोग कर सकते हैं।

कृपया ध्यान दें कि यदि आप गोपनीयता के बारे में चिंतित हैं तो आप कुकीज को अक्षम करने के लिए अपनी ब्राउज़र सेटिंग्स बदल सकते हैं। सभी साइटों के लिए कुकीज़ को अक्षम करने की अनुशंसा नहीं की जाती है क्योंकि यह कुछ साइटों के उपयोग में हस्तक्षेप कर सकती है। सबसे अच्छा विकल्प प्रत्येक साइट के आधार पर कुकीज़ को सक्षम या अक्षम करना है। कुकीज़ और ट्रैकिंग तंत्र को अवरुद्ध करने के निर्देशों के निर्देशों के लिए अपने ब्राउज़र के दस्तावेज़ से परामर्श लें।

यह साइट उन पृष्ठों के साथ यातायात को मापती है जो हमारे पृष्ठों पर क्या होता है इसका विश्लेषण करने के लिए कुकीज़ या वेब बीकन का उपयोग कर सकते हैं। हम Google Analytics गोपनीयता नीति में गोपनीयता नीति के बारे में जानकारी, Google Analytics का उपयोग करते हैं।

इस वेबसाइट में हाइपरलिंक्स हैं जो हमारे बाहर तीसरे पक्ष द्वारा प्रबंधित अन्य वेबसाइटों का नेतृत्व करते हैं, PastorBelgaClub.com इन वेब पृष्ठों में एकत्र की गई सामग्री के लिए ज़िम्मेदार नहीं है या जिम्मेदार नहीं है।

Google विज्ञापन

यह साइट Google Adsense विज्ञापन होस्ट कर सकती है, आप Google Adsense गोपनीयता नीति - नियम और शर्तें - प्रोग्राम नीतियां पढ़ सकते हैं
Google, Inc., और संबद्ध कंपनियों द्वारा प्रदत्त सभी विज्ञापन कुकीज़ के माध्यम से नियंत्रित किए जा सकते हैं। ये कुकीज़ Google को इस साइट पर आपकी विज़िट और Google की विज्ञापन सेवाओं का उपयोग करने वाली अन्य साइटों के आधार पर विज्ञापन प्रदर्शित करने की अनुमति देती हैं। Google कुकीज़ के उपयोग का चयन करना सीखें। जैसा ऊपर बताया गया है, कुकीज़ और अन्य तंत्र के माध्यम से Google द्वारा की गई सभी निगरानी Google की गोपनीयता नीतियों के अधीन है। Google, एक संबंधित प्रदाता के रूप में, PastorBelgaClub.com पर विज्ञापन पोस्ट करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है, आप Google गोपनीयता केंद्र तक पहुंचकर Google विज्ञापन प्रणाली से डार्ट कुकी का उपयोग अक्षम कर सकते हैं।

अन्य विज्ञापन

PastorBelgaClub.com अपने विज्ञापन, सहयोगी या विज्ञापन नेटवर्क भी होस्ट कर सकता है। यह विज्ञापन विज्ञापन सर्वरों के माध्यम से दिखाया गया है जो उपयोगकर्ताओं से संबंधित विज्ञापन सामग्री प्रदर्शित करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करते हैं और उनकी अपनी गोपनीयता नीतियां हैं।

संपर्क जानकारी

इस गोपनीयता नीति के बारे में कोई भी प्रश्न या चिंता [email protected] पर निर्देशित की जा सकती है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
प्लेटों के साथ पहचानप्लेटों के साथ पहचान
अपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढेंअपने पालतू जानवर के लिए साथी कैसे ढूंढें
आपको अपने "सबसे अच्छे दोस्त" की ज़रूरत हैआपको अपने "सबसे अच्छे दोस्त" की ज़रूरत है
Iii पशु संरक्षण के दिनIii पशु संरक्षण के दिन
वे कैसे सीखते हैं? क्या वे अनुकरण से सीखते हैं?वे कैसे सीखते हैं? क्या वे अनुकरण से सीखते हैं?
सबसे अच्छा बिल्ली खाना: क्या हम पोषण का अध्ययन करते हैं?सबसे अच्छा बिल्ली खाना: क्या हम पोषण का अध्ययन करते हैं?
पशुचिकित्सा से परामर्श करेंपशुचिकित्सा से परामर्श करें
Gyo bulldogs मेक्सिको में आपका स्वागत हैGyo bulldogs मेक्सिको में आपका स्वागत है
हम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैंहम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैं
एकांतएकांत
» » गोपनीयता और कुकीज़ नीति
© 2021 taktomguru.com