taktomguru.com

जीपीएस के साथ अपने बालों वाले कुत्ते को न खोएं

अपने कुत्ते के साथ घूमने और इसे खोने के लिए जाकर आप अपने पूरे जीवन में सबसे अधिक परेशान परिस्थितियों में से एक है। इससे बचने के लिए, कुत्तों के लिए एक जीपीएस हासिल करने का सबसे अच्छा समाधान है। वे छोटे उपकरण हैं जो आपके पालतू जानवर के कॉलर से जुड़ते हैं और आपको हर समय स्थित होने की अनुमति देते हैं। वे सभी कुत्तों के लिए एक महान तरीके से अनुकूलित करते हैं।

पालतू जानवरों के लिए ये जीपीएस डिवाइस कुछ सालों से आसपास रहे हैं, और कई साइटों में पाया जा सकता है, जैसे कि कद्दू में. हालांकि, अब तक वे काफी बड़े थे, इसलिए वे जानवरों के लिए असहज थे। आजकल, सौभाग्य से, उनके पास एक बहुत अधिक कॉम्पैक्ट आकार है।

कुत्तों के लिए जीपीएस, अपने बालों का ट्रैक रखने के लिए सबसे अच्छा निवेश




इस तरह, जीपीएस को उस एप्लिकेशन के साथ जोड़ना जिसे आपको अपने मोबाइल फोन या टैबलेट पर डाउनलोड करना होगा, आप अपने कुत्ते को हर समय नियंत्रित कर सकते हैं, इस प्रकार इसे खोने से रोक सकते हैं। इसके अलावा, सबसे उन्नत मॉडल आपको सुरक्षा परिधि को सीमित करने की अनुमति देते हैं - अगर फरी एक से बाहर निकलता है, तो आपको अपने मोबाइल डिवाइस पर एक अलर्ट प्राप्त होगा। कुछ पानी के लिए भी प्रतिरोधी हैं।

पालतू जानवरों के लिए जीपीएस बैटरी के माध्यम से काम करता है, जो एक महान स्वायत्तता प्रदान करता है, और यह यूएसबी पोर्ट के माध्यम से चार्ज किया जाता है। इसके अलावा, चिप के विपरीत, इस प्रणाली को जानवर की त्वचा के नीचे डालने की आवश्यकता नहीं है, इसलिए उसके लिए असुविधा शून्य है।

यदि आपके पास बालों का घर है तो आप अपने पूरे दिल से प्यार करते हैं, कुत्तों के लिए एक जीपीएस सबसे अच्छा निवेश है जो आप कर सकते हैं। इस तरह, आप लगातार शांत रहेंगे, लगातार डर के बिना कि आपका कुत्ता खो जा सकता है। आप दोनों जीवन की गुणवत्ता हासिल करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते की आंखों से जीवनअपने कुत्ते की आंखों से जीवन
क्या आप कुत्ते लोकेटर जानते हैं?क्या आप कुत्ते लोकेटर जानते हैं?
कुत्ते के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए एक हारकुत्ते के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए एक हार
सवारी पर कुत्ते को खोने से बचने के लिए पांच चालेंसवारी पर कुत्ते को खोने से बचने के लिए पांच चालें
गोसी ट्रैकर, अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित सवारीगोसी ट्रैकर, अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित सवारी
कुत्तों के लिए लेखों में अमेज़ॅन में सप्ताह का काला शुक्रवारकुत्तों के लिए लेखों में अमेज़ॅन में सप्ताह का काला शुक्रवार
कुत्तों के लिए बुलबुला मशीनकुत्तों के लिए बुलबुला मशीन
क्या आप जानते थे कि कुत्ते हर साल खो जाते हैं?क्या आप जानते थे कि कुत्ते हर साल खो जाते हैं?
सिग्नल कुत्तों, कुत्तों और विकलांग लोगों के लिए पहला मोबाइल एप्लिकेशनसिग्नल कुत्तों, कुत्तों और विकलांग लोगों के लिए पहला मोबाइल एप्लिकेशन
कुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचानकुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचान
» » जीपीएस के साथ अपने बालों वाले कुत्ते को न खोएं
© 2021 taktomguru.com