taktomguru.com

न ही, 8 कुत्ते द्वारा बचाए गए कुत्ते, रॉकेट के परिणामस्वरूप मर जाते हैं

हालांकि अब तक यह खबर आती है, कई लोग इसका अनदेखा करेंगे क्योंकि "यह सिर्फ एक कुत्ता है". लेकिन उन लोगों के लिए जिन्होंने इसका ख्याल रखा, यह एक बहुत मुश्किल झटका था।

केवल 10 महीनों के साथ ही न ही त्याग दिया गया था और बलिदान के जोखिम पर ला रियोजा के केनेल में समाप्त हो गया था। Asociación ओचो विदास के लिए धन्यवाद, वह वहां से बाहर निकलने में कामयाब रहे और, उसे आवश्यक पशु चिकित्सा ध्यान देने के अलावा, वे उसे एक निश्चित घर खोजने की कोशिश कर रहे थे।

लेकिन यह संभव नहीं है, और कुछ लोगों के मस्ती के कारण ... रात में 12 बजे से शुरू होने वाले रॉकेट नजरा में लगभग 4 बजे तक नॉर का दिल खड़ा नहीं हो सका।

कब तक? हम तंग आ गए हैं !! 

न ही उन लोगों में से एक था जो उनके साथ पीड़ित थे। बहुत से लोगों ने घर पर अपने कुत्ते के साथ रात को बिताया है, उसे डरते हुए देखकर, उसे बहुत मदद करने के बिना उसकी मदद करने की कोशिश कर रहा था क्योंकि रॉकेट बंद नहीं हुआ था।

कुछ को झटके, tachycardia, सांस लेने में कठिनाइयों और दूसरों को कम परेशानियों का सामना करना पड़ता है, इसका विरोध नहीं कर सकते हैं और कार्डियक गिरफ्तारी पीड़ित हो सकते हैं।




लेकिन यह पुरानी रात की तरह सीमित नहीं है। कुछ हफ्ते पहले हम लुका में जाने के लिए सड़क पर नहीं जा सके क्योंकि कुछ बच्चे, जो कि उस तरह के फायरक्रैकर तक पहुंचने के लिए पुराना नहीं हो सकता था, उन्हें दो घंटे फेंक दिया गया था।

और वह सब नहीं है। कई लोग जानवरों के बारे में एक दूसरे के बारे में नहीं सोच सकते हैं या उन्हें समान नहीं दे सकते हैं, लेकिन ये शोर भी कई लोगों को प्रभावित करते हैं।

बुजुर्ग, convalescent या अक्षम लोगों को फटाके और रॉकेट के शोर से बहुत प्रभावित किया जा सकता है। ऑटिज़्म वाले बहुत से लोग, जिनकी उच्च सुनने की संवेदनशीलता है, बहुत प्रभावित हैं और चिंता संकट से पीड़ित हैं।

क्या आप लोगों को दूसरों के खर्च पर मजा करने की अनुमति दे सकते हैं? अब आप इसके बारे में एक विनियमन की जरूरत है!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Feliguaus: एक संघ जो कुत्तों के लिए एक सभ्य जीवन के लिए लड़ता हैFeliguaus: एक संघ जो कुत्तों के लिए एक सभ्य जीवन के लिए लड़ता है
बार्सिलोना में छोड़े गए कुत्तों के गोद लेने में 113% की वृद्धि हुईबार्सिलोना में छोड़े गए कुत्तों के गोद लेने में 113% की वृद्धि हुई
लाइक, अंतरिक्ष यात्री कुत्तों के अग्रणीलाइक, अंतरिक्ष यात्री कुत्तों के अग्रणी
पायरोटेक्निक, कुत्तों, पक्षियों और लोगों के लिए एक खतरापायरोटेक्निक, कुत्तों, पक्षियों और लोगों के लिए एक खतरा
एक फायरक्रैकर मत बनो!एक फायरक्रैकर मत बनो!
ला रियोजा का पशु स्वागत केंद्र कई दिनों तक पशु चिकित्सकों के बिना रहता हैला रियोजा का पशु स्वागत केंद्र कई दिनों तक पशु चिकित्सकों के बिना रहता है
दूसरी संभावना, सामीदूसरी संभावना, सामी
बिना खतरे के क्रिसमसबिना खतरे के क्रिसमस
एक कुत्ते को त्याग दिया जा रहा था क्योंकि उसके पास दो नाक थे!एक कुत्ते को त्याग दिया जा रहा था क्योंकि उसके पास दो नाक थे!
45 दिनों में पिल्ला लेकी के "दुनिया भर में"45 दिनों में पिल्ला लेकी के "दुनिया भर में"
» » न ही, 8 कुत्ते द्वारा बचाए गए कुत्ते, रॉकेट के परिणामस्वरूप मर जाते हैं
© 2021 taktomguru.com