taktomguru.com

दो कुत्तों को 675,000 यूरो की विरासत छोड़ दें

टीना और केट, 14 और 10 साल की दो सीमा collies (प्रसिद्ध लैसी के दौड़), उसके मालिक, नोरा Hardwell, 89 वर्षों के साथ एक अमीर देर वापसी की 450,000 पाउंड (675,000 यूरो) का योग विरासत में मिला है, दैनिक सूचना दी टेलीग्राफ।

"निष्पादकों को 450,000 पाउंड की राशि लेगो क्रम में हर कुत्ता जो मेरा आखिरी कुत्ते की मृत्यु तक मेरी मौत (...) के दिन है रखने के लिए यह और consacren लाभ निवेश करने के लिए," उन्होंने लिखा आपकी इच्छा में श्रीमती हार्डवेल।

बूढ़ी औरत जो अकेले इंग्लैंड के दक्षिण पश्चिम में एक घर में अपने कुत्तों के साथ रहते थे, उनके तीन महान जुनून के लिए अपना जीवन समर्पित: "कुत्तों, कविता और बागवानी" जो लोग उसे पता था कि कहा है।




"वह बहुत अपने कुत्तों के लिए समर्पित था," ने कहा कि हेनरी Escott, अपने माली, जो कुत्तों के साथ काम कर के आरोप में किया गया है और इसलिए है 5,000 पाउंड का इनाम प्राप्त हुआ है।

एक पड़ोसी घर के मालिक एरिक रोवेली कहते हैं, "मैं उनके लिए सबसे अच्छा खाना चाहता था।" श्रीमती हार्डवेल की आखिरी इच्छा के मुताबिक, उनके बाकी भाग्य को चार दानों में जाना चाहिए, उनमें से दो जानवरों को समर्पित हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक युवा करोड़पति बचाव कुत्तों को बचाने के लिए अपने सभी भाग्य को समर्पित करता हैएक युवा करोड़पति बचाव कुत्तों को बचाने के लिए अपने सभी भाग्य को समर्पित करता है
कुत्तों में वंशानुगत लक्षणकुत्तों में वंशानुगत लक्षण
कुत्तों के बारे में प्रसिद्ध उद्धरणकुत्तों के बारे में प्रसिद्ध उद्धरण
ब्लॉग - कुत्ते, कुत्ते नस्लों, पिल्ले और उनकी दुनियाब्लॉग - कुत्ते, कुत्ते नस्लों, पिल्ले और उनकी दुनिया
जब एक ल्हासा एपसो कुत्ता पूरी तरह से उग आया है?जब एक ल्हासा एपसो कुत्ता पूरी तरह से उग आया है?
घरेलू जानवरों और विरासतघरेलू जानवरों और विरासत
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
ओडेन के साथ आखिरी मिनटओडेन के साथ आखिरी मिनट
वजन के आधार पर कुत्ते को कितना खिलाया जाना चाहिए?वजन के आधार पर कुत्ते को कितना खिलाया जाना चाहिए?
कुत्ते जो वजन 20 से 60 पाउंड के बीच होते हैं और शांत होते हैंकुत्ते जो वजन 20 से 60 पाउंड के बीच होते हैं और शांत होते हैं
» » दो कुत्तों को 675,000 यूरो की विरासत छोड़ दें
© 2021 taktomguru.com