taktomguru.com

दुनिया में सबसे पुरानी कुतिया मर जाती है

गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के मुताबिक दुनिया में सबसे पुरानी कुतिया 21 साल की उम्र में मर गई है, मंगलवार को स्थानीय प्रेस की रिपोर्ट में घर के मालिकों के पास न्यूयॉर्क (यूएसए) के बाहर 147 साल की `मानव आयु` की मात्रा क्या है।

गिनीज बुक में उनकी दीर्घायु को प्रमाणित करने के कुछ महीने बाद, पिछले शुक्रवार को प्राकृतिक कारणों से एक सफेद बालों वाले सॉसेज कुत्ते के छोटे चैनल की मृत्यु हो गई।

लॉन्ग आइलैंड पर पोर्ट जेफरसन में रहने वाले उनके मालिक डेनिस शॉगेसी ने समाचार पत्र अखबार को बताया, "यह लंबे समय से रहा था क्योंकि चैनल ने मुझे बताया था कि उसका आखिरी घंटा आ गया है।"

वृद्धावस्था के कारण, चैनल अपने जीवन ध्रुवीकरण चश्मा कि मोतियाबिंद था और हमेशा ठंड के प्रति अपनी संवेदनशीलता के लिए तैयार हो जाना था के अंतिम वर्षों में लेने के लिए, अखबार के अनुसार था।

जब मैं 6 महीने का था तब अपनाया गया




उसके मालिक ने चैनल को अपनाया जब जानवर 6 महीने का था, ने कहा कि अपने पालतू एक दिन, अपने पसंदीदा भोजन चिकन स्तन था और जो एक पैर पर एक ट्यूमर तक प्रतिदिन संचालित करने वाले उसके एक बनाने के लिए मजबूर किया तीन बार खाया एक गाड़ी में जाने के लिए सालों। उसका पसंदीदा भोजन चिकन स्तन था।

गोद लेने के प्रमाण पत्र ने मई में प्रमाणित करने के लिए गिनीज बुक के लिए जिम्मेदार लोगों को अनुमति दी कि यह दुनिया का सबसे लंबा कुत्ता था, एक मान्यता जो एक बहुत लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रम में दी गई थी।

हालांकि चैनल एक है जो दुनिया में सबसे पुराना के शीर्षक का आयोजन किया था, वहाँ अमेरिका जिनके स्वामियों का कहना है कि यह और भी बुजुर्ग है (कहते हैं कि यह 26 साल है) में एक और कुत्ता है, लेकिन अभी भी उम्मीद गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में स्वीकार किया और सहमति ।

20 मिनट में अधिक जानकारी:

https://20minutos.es/noticia/508057/0/muere/perra/anciana/

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
दुनिया का सबसे बड़ा कुत्ता 1.0 9 मीटर लंबा हैदुनिया का सबसे बड़ा कुत्ता 1.0 9 मीटर लंबा है
राष्ट्रीय भौगोलिक चैनल पर दुनिया के सबसे असाधारण कुत्तोंराष्ट्रीय भौगोलिक चैनल पर दुनिया के सबसे असाधारण कुत्तों
सबसे छोटा कुत्ता क्या है?सबसे छोटा कुत्ता क्या है?
सबसे बड़ा जीवित कुत्ता क्या है?सबसे बड़ा जीवित कुत्ता क्या है?
कुत्ते दुनिया की सबसे लंबी पूंछ के साथकुत्ते दुनिया की सबसे लंबी पूंछ के साथ
टीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता हैटीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता है
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?
गर्मियों में अधिक त्याग किए गए जानवरों को साल के बाकी हिस्सों में अपनाया जाता हैगर्मियों में अधिक त्याग किए गए जानवरों को साल के बाकी हिस्सों में अपनाया जाता है
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
» » दुनिया में सबसे पुरानी कुतिया मर जाती है
© 2021 taktomguru.com