taktomguru.com

पिट बैल, क्या यह वास्तव में ऐसी खतरनाक नस्ल है?

अधिकांश लोगों के लिए, पिट बैल सभी की सबसे खतरनाक नस्ल हैं। एक और दौड़ के बारे में सोचना मुश्किल है जिसकी तुलना में अधिक बुरी प्रतिष्ठा है पिटबुल. अमेरिकी स्टेफर्डशायर टेरियर, स्टेफर्डशायर बुल टेरियर और बुल टेरियर अमेरिकी: वास्तव में, वहाँ इसे से संबंधित कई दौड़ कर रहे हैं। सभी पिट बैल दौड़ों को मार डाला गया है और पुरुषों द्वारा लड़ने वाले कुत्तों के रूप में उपयोग किया जाता है। आज भी, कई गुप्त झगड़े बहुत इसके रहस्यमयता के लिए pitbulls के उन्मूलन के लिए मुश्किल हो जाता है: पिटबुल एक गड्ढे में दो कुत्तों शब्दों में कहें, अंत में एक punzas भड़काने और उनमें जलन और उन्हें लड़ाई में और अधिक आक्रामक बनाने के लिए साथ लाठियों से स्टोक। इस तरह इंसान हैं ... जो निकाला जाता है उससे सबसे खतरनाक दौड़ हम हैं। हम जो इन दौड़ बनाई थे और हम लोगों को जो आप आक्रामक है, और इसलिए खतरनाक होने के लिए आग्रह करता हूं रहे हैं।

पूर्व में, प्रजनकों ने बैल और भालू के खिलाफ अपनी लड़ाई के रूप में क्रूर के रूप में शो के लिए बुलडॉग बनाए। बाद में, प्रजनकों ने लड़ाई में तेजी से और अधिक चुस्त, टेरियर नस्लों को पार किया ताकि झगड़े अधिक ऊर्जावान हो। 1835 में, ब्रिटिश संसद ने इस तरह के खूनी और क्रूर झगड़े पर प्रतिबंध लगा दिया, लेकिन उम्मीद के अनुसार, इन झगड़े को एक और तरीके से गुप्त रूप से बढ़ा दिया गया: कुत्तों के खिलाफ कुत्तों।

इंग्लैंड में और बाद में, संयुक्त राज्य अमेरिका में, लड़ने वाले कुत्तों के बीच पार हो गया, जिससे उनके क्रूरता, ताकत और दर्द के प्रतिरोध के लिए मजबूत बैल और टेरियर मेस्टिज़ो को जन्म दिया गया।




लेकिन वास्तविकता यह है कि pitbulls जो सामाजिक और शिक्षित हैं, वे बहुत वफादार और प्यार करने वाले कुत्ते हैं। क्या कोई जूनियर या डैडी, कुत्तों की कल्पना करता है सीज़र मिलन, किसी पर हमला करना?

निष्कर्ष यह है कि पिट बैल से जुड़े पिट बैल और नस्लों को कुत्ते की शिक्षा में अनुभवी लोगों द्वारा अपनाया जाना चाहिए। यह एक प्रमुख जाति है जिसके लिए एक प्रमुख देखभाल करने की आवश्यकता है, जिसने 2 से 4 महीने के बीच सही सामाजिककरण का महत्व और कुत्ते के पूरे जीवन में एक सही शिक्षा को माना है। कुछ गलतियों के साथ, हम असंतुलित और आक्रामक कुत्तों को बना सकते हैं, इसलिए, अगर हम पिट बैल जैसे नस्लों को बनाने के लिए बहादुर थे, तो हमें यह मानने में सक्षम होना चाहिए कि अगर वे दाहिने हाथ में हैं तो पिट बैल खतरनाक कुत्ते नहीं हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गड्ढे बैल के बीच लड़ोगड्ढे बैल के बीच लड़ो
गड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमीगड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमी
पिट बैल टेरियर नस्ल के पिल्लों के प्रजनकोंपिट बैल टेरियर नस्ल के पिल्लों के प्रजनकों
एक अमेरिकी पिट बुल टेरियर पिल्ला कहाँ खरीदें - गोद लेने के लिएएक अमेरिकी पिट बुल टेरियर पिल्ला कहाँ खरीदें - गोद लेने के लिए
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
कुत्ते झगड़े | Dogfighting क्यों हो रहा है?कुत्ते झगड़े | Dogfighting क्यों हो रहा है?
गड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमीगड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमी
पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?
मानक और लघु बुल टेरियरमानक और लघु बुल टेरियर
क्या आप पिट बैल का इतिहास जानते हैं?क्या आप पिट बैल का इतिहास जानते हैं?
» » पिट बैल, क्या यह वास्तव में ऐसी खतरनाक नस्ल है?
© 2021 taktomguru.com