taktomguru.com

अलास्का मालामुट

अमेरिकी मूल के, यह शक्तिशाली कुत्ता अपने मजबूत, ठोस और मांसपेशियों के संविधान के लिए साठ पचास सेंटीमीटर और पचास किलो तक खड़ा है। इसमें एक विस्तृत सिर और त्रिभुज कान भी खड़े होते हैं।

मानव चयन, कुछ हद तक मनमौजी हालांकि, सफेद के अपने हिस्से के साथ ग्रे -हमेशा की पूरी रेंज का कारण बना है सबसे प्रचुर मात्रा में स्वर भूरे बालों सफेद के साथ -combinándolo है, इस नस्ल काले, लाल रंग का समर्थन करता है, और, निश्चित रूप से गोरे एक सौ प्रतिशत। मजे की बात है, हालांकि इस दौड़ के लिए अद्वितीय नहीं, अलास्का शो अंक या सफेद भागों पर रंग स्ट्रोक, जिसके द्वारा उन्हें वर्गीकृत किया जा सकता है।

अलास्का के बारे में कुछ बहुत ही आम गलतियों

बालों के लिए, यह एक मोटी और मोटा बाहरी परत दिखाता है, छोटी से मध्यम लंबाई। एक चेतावनी! ऐसे कई लोग हैं जो मानते हैं कि जानवर नॉर्डिक कुत्ते की तरह दक्षिण की ग्रीष्मकालीन गर्मी से पीड़ित है। वे गलत हैं, वे अन्य congeners की तुलना में कम या ज्यादा गर्मी पीड़ित नहीं है, क्योंकि उनके पास क्षमता है बालों की मात्रा और मोटाई को नियंत्रित करें जो उन्हें घेरता है: हम गर्मियों में अपने बालों को काटते नहीं हैं।




सीमित स्वतंत्र बुद्धि और छोटी स्नेही की दौड़ के बारे में कई लोग क्या कहते हैं, इसके बारे में पता होना चाहिए कि विपरीत होता है: यदि हम जानते हैं उन्हें स्नेह और दृढ़ता से शिक्षित करें, हम एक कुत्ते से मिलेंगे जो हमें बहुत स्नेही और बुद्धिमान तरीके से जवाब देता है। वास्तव में, नाटक और झुंड के लिए उनके स्वाद के कारण, वे कुत्ते हैं जो अभिभावकों के रूप में कार्य नहीं करते हैं।

अन्य कुत्तों के प्रति उनके व्यवहार के संबंध में, पुरुष आमतौर पर होते हैं बहुत प्रभावशाली, खासकर यदि वे एक ही जाति और लिंग के कुत्तों के सामने हैं। दिलचस्प बात यह है कि अलास्का, यहां तक ​​कि एक नॉर्डिक स्लेज कुत्ता भी है, बिना किसी समस्या के किसी भी शहर में एक फ्लैट में जीवन का अनुकूलन करता है। और भी, वे अपने बगीचे के शेड की तुलना में घर के अंदर रहना पसंद करते हैं। यह सही है: आइए उसे दैनिक छेड़छाड़ और ध्यान की अच्छी खुराक दें, जिसके बिना वह आसानी से विनाशकारी बन जाएगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पुली कुत्ते की उपस्थितिपुली कुत्ते की उपस्थिति
अलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तोंअलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तों
कुत्ते नस्लों | अलास्का malamuteकुत्ते नस्लों | अलास्का malamute
कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?
अलास्का malamuteअलास्का malamute
साइबेरियाई हुस्की और अलास्का मालम्यूट एक ही कुत्ते को संदर्भित करते हैं?साइबेरियाई हुस्की और अलास्का मालम्यूट एक ही कुत्ते को संदर्भित करते हैं?
स्नो कुत्ते या स्लीघस्नो कुत्ते या स्लीघ
नॉर्डिक्स और अकिता इनीनॉर्डिक्स और अकिता इनी
एक लघु भूसी और एक अलास्का क्ली काई के बीच अंतरएक लघु भूसी और एक अलास्का क्ली काई के बीच अंतर
अलास्का malamute, निष्ठा, ताकत और शून्य से नीचे नॉर्डिक प्रतिरोधअलास्का malamute, निष्ठा, ताकत और शून्य से नीचे नॉर्डिक प्रतिरोध
» » अलास्का मालामुट
© 2021 taktomguru.com