taktomguru.com

पहला परीक्षण

यह ब्लॉग पर मेरा पहला परीक्षण है कि बिपाडा ने हमें दिया है। हम इसे मेरे और मेरे भाइयों, पेरीचे के बीच लिखेंगे। मेरा नाम साइमन है और मैं एक मध्यम ग्रे पूडल हूं। मेरा जन्म स्पेन में हुआ था और जब मेरी बिप्पीस चिली चली गई तो हमने पूरे परिवार को छोड़ दिया। यहां हम अपने भाइयों से मिले, जो अभी भी अच्छी तरह से लिखने के बारे में नहीं जानते हैं, इसलिए मैं ब्लॉग पर अगले परीक्षण के लिए उनकी मदद करूंगा।

जल्द ही मैं 8 साल का हो जाऊँगा, मुझे यकीन है कि मैं अपनी पार्टी के लिए एक पिनाटा और एक मछली केक चाहता हूं लेकिन मुझे अभी भी पता नहीं है कि मैं किससे आमंत्रित करने जा रहा हूं। मैं जल्द ही फैसला करने की उम्मीद करता हूं, हर दिन 8 साल नहीं मिलते हैं।

मैं सोने जा रहा हूँ, लड़का पहले से ही हमें बिस्तर बना रहा है। जब हम इसे हवा में ले जाते हैं तो हम इसे दंगा देते हैं और वह कंबल को जगह में रखने का प्रभारी होता है। चंद्रमा थोड़ी देर के लिए सो रहा है, बहुत बदसूरत खांसी और दाढ़ी की आवाज के साथ किया गया है। यह बहुत छोटा है और ऐसा लगता है कि यह दूसरी रात ठंडा था। मुझे यकीन है कि अब वे हेहे पर एक पोशाक डाल देंगे




क्या बर्बरता, मैंने कुछ मिनटों की उपेक्षा की और लड़का बिस्तर बनाने और खर्राटों को खत्म कर चुका है। मुझे एक और दिन लिखने की उम्मीद है, अब मैं सो गया हूं।

जब मैं बार्सिलोनाटा के माध्यम से भाग गया तो मैं एक पुरानी तस्वीर छोड़ देता हूं। सुप्रभात!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा
मेरा कुत्ता मुझे क्यों मार रहा है?मेरा कुत्ता मुझे क्यों मार रहा है?
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
पशुचिकित्सा के साथ संबंधपशुचिकित्सा के साथ संबंध
एक छोटा सा साथीएक छोटा सा साथी
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
» » पहला परीक्षण
© 2021 taktomguru.com