taktomguru.com

एकांत

व्यक्तिगत डेटा की सुरक्षा की नीति।
इस वेबसाइट के माध्यम से किए गए व्यक्तिगत डेटा का उपचार कार्बनिक कानून 15/19 99, व्यक्तिगत डेटा संरक्षण और अन्य लागू नियमों के प्रावधानों के अधीन होगा।

i-perros.com सूचित करता है कि पृष्ठ पर दी गई सामग्री या सेवाओं के किसी भी हिस्से में उपयोगकर्ता द्वारा पहुंच के लिए पंजीकरण फॉर्म या इसी तरह के पहले पूरा होने की आवश्यकता हो सकती है, जिसमें उपयोगकर्ता से परिचय का अनुरोध किया जाता है व्यक्तिगत डेटा का।

i-perros.com, रद्द, हटा सकते हैं और / या उसे अवरुद्ध डेटा, गलत अधूरा या नहीं रह आवश्यक या अपने उद्देश्य के लिए प्रासंगिक है, डेटा संरक्षण पर कानून के प्रावधानों के अनुसार।

उपयोगकर्ता पहले सेक्शन में निर्दिष्ट व्यक्तिगत डेटा की स्वचालित फ़ाइल में पोर्टल के माध्यम से नेविगेशन के दौरान एकत्र किए गए डेटा को शामिल करने, या किसी भी फॉर्म को पूरा करके प्रदान करता है।

उपयोगकर्ता पूर्ववर्ती अनुच्छेद में प्रदान की ढंग से एकत्र किए गए आंकड़ों के संबंध में प्रयोग कर सकता है, अधिकार कानून 15/1999 में मान्यता प्राप्त है, और विशेष रूप से उपयोग, परिहार या डेटा और विपक्ष के रद्द होने के अधिकार है, बशर्ते कि उचित थे , साथ ही ऊपर बताए गए किसी भी उपयोग और उपचार के लिए सहमति रद्द करना




i-perros.com, डोमिनिकन स्ट्रीट 34, 37191 Carbajosa डे ला Sagrada, स्पेन या भेजकर: अधिकार पूर्ववर्ती अनुच्छेद में निर्दिष्ट निम्न पते पर एक प्रश्न के लिखित और हस्ताक्षरित अनुरोध के माध्यम से प्रत्येक उपयोगकर्ता के द्वारा प्रयोग किया जा सकता है एक ईमेल ईमेल द्वारा संपर्क करें

i-perros.com, इसकी गोपनीयता का सम्मान और फ़ाइल के प्रयोजन के अनुसार का उपयोग करें, और उसके दायित्व का पालन करने के लिए इसे रखने के लिए और सभी उपायों को अपनाने के लिए करने के लिए डेटा फ़ाइल में शामिल के उपयोग के लिए प्रतिबद्ध है व्यक्तिगत डेटा, रॉयल डिक्री 994/1999, 11 जुलाई पहुँच दिनांकित द्वारा अनुमोदित युक्त स्वचालित फ़ाइलों के लिए सुरक्षा उपायों पर विनियमन के प्रावधानों के अनुसार परिवर्तन, हानि या अनधिकृत पहुँच, को रोकने के लिए।

सेवाओं को बेहतर बनाने के उद्देश्य से i-perros.com, आप इसका उपयोग कर सकते हैं कुकीज़ वेब सेवा के प्रावधान के दौरान। कुकीज़ वे किसी निश्चित वेब पेज पर जाने के दौरान किसी उपयोगकर्ता द्वारा निर्धारित प्राथमिकताओं से संबंधित जानकारी एकत्रित करने के लिए स्वचालित प्रक्रियाएं होती हैं। यह जानकारी छोटी फ़ाइलों में दर्ज की जाती है जो संबंधित उपयोगकर्ता के कंप्यूटरों में एक अपरिहार्य तरीके से संग्रहीत होती हैं। प्रत्येक बार उपयोगकर्ता प्रश्न में वेबसाइट तक पहुंचने के लिए लौटता है, ये फ़ाइलें स्वचालित रूप से सक्रिय होती हैं ताकि वेबसाइट पिछली विज़िट में दी गई वरीयताओं के साथ कॉन्फ़िगर की जा सके। संक्षेप में, कुकीज़ वे उपयोगकर्ता के अपने टर्मिनल में व्यक्तिगत जानकारी की भौतिक फाइलें हैं और इस टर्मिनल से स्पष्ट रूप से जुड़े हुए हैं। कुकीज़ वे फाइलें नहीं पढ़ सकते हैं कुकीज़ अन्य प्रदाताओं द्वारा बनाया गया।

उपयोगकर्ता को अपने ब्राउज़र प्रोग्राम को फाइलों के निर्माण को रोकने के लिए इस तरह से कॉन्फ़िगर करने की संभावना है कुकी या उस क्षण के बारे में चेतावनी दीजिये जिसमें यह होता है। फ़ाइलों को संदर्भित विकल्पों को सक्रिय करने की आवश्यकता के बिना वेब पहुंच योग्य है कुकी, हालांकि वे विशेष सेवाओं या कुछ सेवाओं के लिए सुरक्षा तंत्र के उचित कामकाज को रोक सकते हैं जिनके लिए अधिक सुरक्षा की आवश्यकता होती है। एक सामान्य नियम के रूप में, अभिलेखागार का उद्देश्य कुकी वेब का उपयोगकर्ता के नेविगेशन को सुविधाजनक बनाना है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1%…2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1%…
नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।
जानवरों के संरक्षक। सुरक्षा से कहीं ज्यादाजानवरों के संरक्षक। सुरक्षा से कहीं ज्यादा
खतरनाक कुत्ते नस्लों का कानूनखतरनाक कुत्ते नस्लों का कानून
और Iquest- क्या आपके पास एक संरक्षक है? दुकान caretusmascotas आपकी मदद करता हैऔर Iquest- क्या आपके पास एक संरक्षक है? दुकान caretusmascotas आपकी मदद करता है
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
अर्जेंटीना में पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करेंअर्जेंटीना में पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें
प्रशिक्षण केंद्रप्रशिक्षण केंद्र
एक कुत्ते को गोद लेने में कानूनी लक्षणएक कुत्ते को गोद लेने में कानूनी लक्षण
» » एकांत
© 2021 taktomguru.com